Advertisement
trendingPhotos2482197
photoDetails1hindi

जानें क्यों Bajaj Pulsar N125 को खरीदना फायदे की डील, 5 पॉइंट्स में समझ सकते हैं ग्राहक

बजाज पल्सर की N सीरीज में एक नया मेंबर शामिल हो गया है जो है बजाज पल्सर एन 125, जिसे बेहद ही किफायती कीमत पर उतारा गया है. 

1 लाख से कम में लॉन्च

1/5
1 लाख से कम में लॉन्च

Bajaj ने Pulsar N125 को लॉन्च कर दिया है. बाइक अपने अन्य मॉडल्स से काफी हटकर डिजाइन एलिमेंट्स के साथ पेश की गई है. इसकी कीमत में भी ज्यादा बढ़ोत्तरी नहीं हुई है. इसकी शुरुआती कीमत 94,707 रुपये रखी गई है. बाइक लाइटवेट डिजाइन के साथ आती है जो आपको एक नेक्स्ट लेवल कंट्रोल ऑफर करेगी.  

ब्रेकिंग ड्यूटीज

2/5
 ब्रेकिंग ड्यूटीज

 ब्रेकिंग ड्यूटीज को सामने डिस्क ब्रेक और पीछे ड्रम ब्रेक द्वारा नियंत्रित किया जाता है. सीबीएस या संयुक्त ब्रेकिंग सिस्टम स्टैण्डर्ड है.

 

मिलेंगे जोरदार फीचर्स

3/5
मिलेंगे जोरदार फीचर्स

बजाज बाइक को दो वैरिएंट-एलईडी डिस्क और एलईडी डिस्क बीटी में पेश की गई है. बेस वैरिएंट में एक पतला रियर टायर, छोटा एलसीडी और एक पारंपरिक सेल्फ स्टार्टर मिलता है. टॉप स्पेक बाइक में बोल्ड रंग, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ बड़ा एलसीडी, चौड़ा रियर टायर और साइलेंट स्टार्ट के लिए इंटीग्रेटेड स्टार्टर जेनरेटर या आईएसजी है. 

व्हील्स

4/5
व्हील्स

ये बाइक 17-इंच के पहियों पर चलती है, जबकि ब्रेकिंग ड्यूटीज को सामने डिस्क ब्रेक और पीछे ड्रम ब्रेक द्वारा नियंत्रित किया जाता है. सीबीएस या संयुक्त ब्रेकिंग सिस्टम स्टैण्डर्ड है.

एकदम नया इंजन

5/5
एकदम नया इंजन

पल्सर N125 में बिल्कुल नया इंजन लगाया है. यह 124.58cc, एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन 8,500rpm पर 12bhp और 6,000rpm पर 11Nm बनाता है. इसे पांच-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़