Advertisement
trendingPhotos2318337
photoDetails1hindi

अक्षय कुमार की ये हीरोइन है लेस्बियन, कभी की एडल्ट फिल्में, 'बिग बॉस' में भी आईं लेकिन डूब गया करियर

Who is Mink Brar: अक्षय कुमार के साथ वैसे तो कई हीरोइनों ने काम किया. लेकिन अजनबी फिल्म की असली सोनिया याद है आपको जिसे अक्षय कुमार के किरदार ने मार डाला था. जी हां, ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि मिंक बरार हैं जिनके कई विवाद भी रहे हैं. चलिए बताते हैं कौन हैं मिंक बरार, अब कहां हैं और क्या कर रही हैं.

 

कहानी मिंक बरार

1/9
कहानी मिंक बरार

मायानगरी. ऐसा शहर जहां कई किस्मत चमक जाती हैं तो कई डूब जाती हैं. रोजाना हजारों लोग मुंबई में अपना करियर संवारने पहुंचते हैं लेकिन हर कोई इस रेस में जीत नहीं पाता. कुछ स्टार्स ऐसे होते हैं जो रातोंरात स्टार तो बन जाते हैं लेकिन अर्श से फर्श पर आने में भी समय नहीं लगता है. ऐसे ही एक एक्ट्रेस हैं मिंक बरार. जिनकी तस्वीर देखते ही आपको इनकी कई फिल्में दिमाग में तैरने लगी होंगी. लेकिन आप शायद ही मिंक बरार से जुड़े विवादों के बारे में जानते होंगे. चलिए आज की कड़ी में आपको मिंक बरार की कहानी बताते हैं.

 

आजकल कहां हैं मिंक बरार

2/9
आजकल कहां हैं मिंक बरार

मिंक बरार जब फिल्मों में आईं तो उन्होंने ताबड़तोड़ हिट फिल्में दीं. कई सुपरस्टार के साथ काम किया लेकिन करियर ढलने में समय नहीं लगा. कुछ फिल्मों के बाद ही मिंक का करियर डूबने के कगार पर आ गया. आजकल वह कहां हैं इसे लेकर कोई डिटेल नहीं है. एक इंस्टाग्राम अकाउंट उनके नाम पर जरूर है जहां वह को-स्टार्स के बर्थडे और जश्न सेलिब्रेट करती नजर आती हैं. उन्हें 35 हजार यूजर्स इंस्टाग्राम पर फॉलो भी करते हैं.

मिंक बरार की उम्र

3/9
मिंक बरार की उम्र

मिंक बरार करीब 43 साल की हैं. जिनका जन्म जर्मन में हुआ. जर्मन के फ्रैंकफर्ट में पंजाबी परिवार में मिंक का जन्म हुआ. यहीं उनकी परवरिश हुई और फिर वह मॉडलिंग से होते हुए फिल्मों में आ गईं. पढ़ाई लिखाई की बात करें तो वह ग्रेजुएट हैं. वहीं कुछ यूजर्स इनके धर्म के बारे में भी काफी सर्च करते हैं तो starsunfolded की रिपोर्ट के मुताबिक, वह सिख हैं.

 

मिंक के नाम का मतलब

4/9
मिंक के नाम का मतलब

मिंक बरार ने अपने नाम की कहानी भी बयां की थी. उन्होंने बताया था कि उनका नाम काफी यूनिक है. इसका मतलब होता है ऐसा जीव जिसे पानी और आजादी से बहुत प्यार होता है. इस जीव को इसकी बेशकीमती फर के लिए भी जाना जाता है. मिंक बचपन में मजिस्ट्रेट बनना चाहती थीं लेकिन उनकी किस्मत उन्हें फिल्मों में खींच लाई.

देवानंद ने लॉन्च किया था मिंक बरार को

5/9
देवानंद ने लॉन्च किया था मिंक बरार को

मिंक बरार को लॉन्च करने का श्रेय देव आनंद को जाता है. जब वह 13 साल की थीं तो उन्होंने करियर की शुरुआत की. पहली फिल्म थी 'प्यार का तराना'. जो कि साल 1993 में आई थी जिसमें अक्षय आनंद, मिंक बरार, अनीता अय्यूब समेत कई स्टार्स थे. आगे चलकर मिंक के हाथ अजय देवगन, मिथुन चक्रवर्ती और सदाशिव की 'जंग' लगी.

मिंक बरार की फिल्में

6/9
मिंक बरार की फिल्में

मिंक ने करियर में 'यमराज',  'सात रंग के सपने', 'हम आपके दिल में रहते हैं', 'अजनबी', 'पिता', 'चलो इश्क लड़ाए', 'बॉर्डर हिंदुस्तान का', 'राज' से लेकर कई सुपरहिट साउथ फिल्मों में भी काम किया. मगर सबसे ज्यादा उन्हें अक्षय कुमार की फिल्म 'अजनबी' के लिए जाना जाता है जहां वह असली सोनिया बजाज का रोल प्ले करती हैं. फिल्म में अक्षय उनका कत्ल कर देते हैं. 

बिग बॉस 6 में नजर आई थीं मिंक बरार

7/9
बिग बॉस 6 में नजर आई थीं मिंक बरार

मगर मिंक बरार का करियर उस तरह दौड़ नहीं पाया जैसे दूसरी हीरोइनों का दौड़ रहा था. काम के आभाव में एक्ट्रेस को रियालिटी शोज का भी रुख करना पड़ा. वह बिग बॉस 6 में बतौर वाइल्ड कार्ड पहुंची थीं लेकिन यहां भी वह शो जीतने में नाकामयाब रहीं.

 

मिंक बरार के विवाद: कहा था- मैं लेस्बियन हूं

8/9
मिंक बरार के विवाद: कहा था- मैं लेस्बियन हूं

मिंक बरार से जुड़े काफी तगड़े विवाद भी रहे हैं. कभी उनपर लेस्बियन होने का आरोप लगा तो कभी पोर्न फिल्मों में काम करने का. अगस्त 2011 में मिंक पर एक महिला को किस करने के आरोप लगे थे. वीडियो भी सामने आए थे जहां वह एक महिला के साथ स्वीमिंग पूल में अंतरंग हालत में मिली थीं. इसके बाद खूब बवाल हुआ और मिंक ने 'टाइम्स ऑफ इंडिया' को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वह लेस्बियन हैं. 

मिंक बरार पर पोर्न फिल्में करने के आरोप भी लगे थे

9/9
मिंक बरार पर पोर्न फिल्में करने के आरोप भी लगे थे

इतना ही नहीं साल 2011 मिंक बरार पर पोर्न फिल्में करने के आरोप भी लगे थे. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि उन्होंने हॉलीवुड एडल्ट फिल्म 'डेसर्ट क्वीन' में काम किया था. उनके पोस्टर भी छपे थे. लेकिन बाद में मिंक ने 'टाइम्स ऑफ इंडिया' को दिए इंटरव्यू में इन बातों से पलड़ा झाड़ा था. उन्होंने कहा था कि वह शॉक्ड थीं पोस्टर देखकर. वह फिल्म में नहीं हैं किसी ने उनके साथ बदतमीजी की है. किसी के पास क्या कोई प्रूफ है कि उन्होंने एडल्ट फिल्म में काम किया है?

ट्रेन्डिंग फोटोज़