Advertisement
trendingPhotos2188881
photoDetails1hindi

कौन हैं अंशुला कपूर के बॉयफ्रेंड रोहन ठक्कर? तस्वीरों में देखिए दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री

Anshula Kapoor Boyfriend: बोनी कपूर की लाडली बेटी अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं. हालांकि, फिर भी वो जब किसी इवेंट में स्पॉट होती हैं तो सारी लाइमलाइट चुरा लेती हैं. बता दें कि अंशुला लंबे समय से रोहन ठक्कर (Rohan Thakkar) को डेट कर रही हैं. दोनों अक्सर इंटरनेट पर रोमांटिक फोटोज भी शेयर करते हैं. पर फैंस के मन में सवाल उमड़ते हैं कि आखिर रोहन ठक्कर हैं कौन? आइए जानते हैं अंशुला और रोहन के बारे में सारी डिटेल्स. 

अंशुला कपूर और रोहन ठक्कर

1/5
अंशुला कपूर और रोहन ठक्कर

अंशुला कपूर और रोहन ठक्कर का नाम लंबे समय से एक साथ जोड़ा जा रहा है. साल 2023 में अंशुला और रोहन ने पूल की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में 366 लिखा था. इसी के बाद से दोनों के रिश्ते को लेकर कंफर्मेशन मिली थी. कई सारे सितारों ने भी इस पोस्ट पर रिएक्ट किया था. 

कौन हैं रोहन ठक्कर

2/5
कौन हैं रोहन ठक्कर

रोहन ठक्कर पेशे राइटर हैं. वो बतौर कॉपी राइटर काम भी कर चुके हैं. इसके अलावा शॉर्ट फिल्म 'दी नॉवेलिस्ट' का स्क्रीनप्ले भी उन्होंने ही लिखा है. रोहन का इंस्टाग्राम पर प्राइवेट अकाउंट है, पर अंशुला उनके साथ अक्सर फोटोज शेयर करती हैं. 

बोनी कपूर की लाडली के बारे में जानें

3/5
बोनी कपूर की लाडली के बारे में जानें

अंशुला कपूर ने इकोले मोंडियाल वर्ल्ड स्कूल से पढ़ाई की है. स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद अंशुला न्यूयॉर्क चली गई थीं. उन्होंने बरनार्ड कॉलेज से ग्रेजुएशन की पढ़ाई की है. अंशुला फिल्मों की दुनिया से दूर हैं. मगर इंटरनेट पर उनकी ढेर सारी फैन-फॉलाइंग है. अंशुला को लाखों लोग फॉलो करते हैं. 

फैमिली फंक्शन में भी आते हैं नजर

4/5
 फैमिली फंक्शन में भी आते हैं नजर

बता दें कि अंशुला और रोहन ना सिर्फ एक दूसरे के साथ घूमने जाते हैं. बल्कि दोनों के परिवार भी एक दूसरे को जानते हैं. अक्सर फैमिली पूजा के साथ दौरान भी रोहन को अंशुला के साथ देखा जाता है. 

 

वायरल फोटोज

5/5
 वायरल फोटोज

अंशुका कपूर अपनी लाइफ को खुलकर जीना पसंद करती हैं. दोनों की तस्वीरों को देख फैंस भी दीवाने हो जाते हैं. इंटरनेट पर अक्सर रोहन और अंशुला की रोमांटिक केमिस्ट्री वाली फोटोज वायरल हो जाती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़