Advertisement
trendingPhotos2389698
photoDetails1hindi

भैया-भाभी बड़े एक्टर, खुद सादगी की मूरत, कभी नहीं हटता चेहरे से हिजाब...अब बन गईं बिजनेसवुमन

What is Saba Ibrahim profession: आपने क्या अंदाजा लगाया हम किसकी बात कर रहे हैं. जी हां, आप भी इनकी कहानी सुनकर हैरान हो जाएंगे. ये कोई और नहीं बल्कि टीवी के पॉपुलर कपल और स्टार्स की बहना है. जिन्होंने अपनी करियर की शुरुआत बतौर सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर की और फिर यूट्यूब पर आईं. यूट्यूबर बनीं तो कमाई के रिकॉर्ड बना डाले. अब खुद का रेस्टोरेंट खोला है. चलिए बताते हैं इनकी कहानी.

ये कहानी है प्यारी सी लड़की की

1/6
ये कहानी है प्यारी सी लड़की की

ये कहानी है प्यारी सी लड़की की. ऐसी लड़की, जिसने सादगी को चुना. बिल्कुल सिंपल रहना इन्हें पसंद है. फैंस भी इनकी सादगी पर मरते हैं. न तो ये एक्ट्रेस हैं न ही कोई हस्ती. इन्होंने अपना करियर सोशल मीडिया से शुरू किया और अब ये बिजनेसवुमन बन गई हैं. ये कोई और नहीं बल्कि सबा इब्राहिम हैं जो टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम की बहन और दीपिका कक्कड़ की ननद हैं.

कौन हैं सबा इब्राहिम

2/6
कौन हैं सबा इब्राहिम

सबा का पूरा नाम सबा सितारा इब्राहिम हैं. वह पेशे से ब्लॉगर और अब बिजनेसवुमन हैं. उन्होंने हाल में ही पति के साथ मिलकर रेस्टोरेंट खोला है. इसकी पहली कमाई भी आ चुकी है. जिसे उन्होंने अपने पैरेंट्स और सास ससुर के साथ शेयर किया. सबा की ऐसी नेक कदम फैंस को खूब पसंद आते हैं. यही वजह है कि वह स्टार्स से भी ज्यादा मशहूर हैं.

सबा इब्राहिम बनीं बिजनेसवुमन

3/6
सबा इब्राहिम बनीं बिजनेसवुमन

सबा ने हाल में ही रेस्टोरेंट खोल जिसका नाम खुशामदीद रखा है. इस दौरान एक पार्टी भी रखी थी जहां पूरा परिवार शामिल हुआ था. अब हालिया व्लॉग में सबा ने अपनी पहली सैलरी के बारे में भी व्लॉग में बताया. उन्होंने बताया कि कुछ हजारों की कमाई रेस्टोरेंट से हुई है जिसे वह अपने बड़ों को दे रही हैं.

कौन हैं सबा के पति खालिद जिन्हें वह कहती हैं सनी

4/6
कौन हैं सबा के पति खालिद जिन्हें वह कहती हैं सनी

सबा इब्राहिम का जन्म भोपाल में 23 दिसंबर 1993 में हुआ.  वह ग्रेजुएट हैं. 6 नवंबर 2022 को उन्होंने खालिद नियाज से शादी की. जिनके साथ उनका 7 साल का रिलेशनशिप रहा था.

 

सबा इब्राहिम की नेटवर्थ

5/6
सबा इब्राहिम की नेटवर्थ

सबा भाई शोएब इब्राहिम और भाभी दीपिका कक्कड़ की तरह एक्टर न हो लेकिन वह उनसे कम भी नहीं है. वह इंडीपेंडेंट गर्ल हैं. उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर खूब नाम और शोहरत हासिल की. आज के समय में मुंबई में खुद का घर भी है. सबा की नेटवर्थ ही करोड़ों रुपये बताई जाती है. यूट्यूब और रेस्टोरेंट के अलावा ब्रांड्स से भी उनकी कमाई होती है.

जब झेला सबा इब्राहिम ने दर्द

6/6
जब झेला सबा इब्राहिम ने दर्द

एक वक्त था जब सबा इब्राहिम का वजन 80 किलोग्राम हुआ करता था. उन्हें कई परेशानियां हो गई थीं. उन्हें PCOS और थायरॉइड जैसी दिक्कतें हो गई थीं. इसका असर ये था कि उनके चेहरे पर भी काफी निशान पड़ गए थे. इसके बाद उन्होंने अपना हेल्दी रूटीन शुरू किया और खुद को फिट किया.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़