Advertisement
trendingPhotos2372274
photoDetails1hindi

कौन हैं साउथ के 'अंबानी' मोहनलाल की पत्नी? कभी नहीं मिली थी दोनों की कुंडली, 410 करोड़ की नेटवर्थ के हैं मालिक

Mohanlal Wife: साउथ सुपरस्टार मोहनलाल की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. उन्होंने साउथ सिनेमा में खूब नाम कमाया है. चलिए आज आपको उनकी पत्नी सुचित्रा से मिलवाते हैं. दोनों की लवस्टोरी भी बिल्कुल फिल्म से कम नहीं है. चलिए दिखाते हैं अब कैसी दिखती हैं मोहनलाल की पत्नी.

मोहनलाल का पूरा नाम

1/7
मोहनलाल का पूरा नाम

साउथ सुपरस्टार मोहनलाल विश्वनाथम. जिन्हें आप मोहनलाल के नाम से जानते हैं. उन्होंने 21 साल की उम्र में काम करना शुरू किया.केरल के एलनथूर में जन्मे मोहनलाल ने एक्टिंग के अलावा प्रोड्यूसर, होस्ट और डिस्ट्रीब्यूटर के तौर पर भी काफी काम किया है. उनके इतने सारे बिजनेस के चलते ही उन्हें साउथ का अंबानी भी कहा जाता है.

 

पहली ही फिल्म अटक गई

2/7
पहली ही फिल्म अटक गई

मोहनलाल ने साल 1978 में 'थिरानोत्तम' फिल्म से डेब्यू किया था. लेकिन दिलचस्प बात ये है कि उनकी पहली ही फिल्म अटक गई थी. वो भी 25 साल के लिए. सेंसरशिप की वजह से ये रिलीज नहीं हो पाई थी. मोहनलाल ने पॉजिटिव ही नहीं नेगेटिव रोल भी दबाकर किए. 

मोहनलाल अवॉर्ड्स

3/7
मोहनलाल अवॉर्ड्स

उनके कामकाज को देखते हुए ही उन्हें 2002 में पद्मश्री और फिर साल 2019 में पद्म विभूषण से नवाजा गया. वह अपनी फिल्मों के बदौलत 5 नेशनल अवॉर्ड भी अपने नाम कर चुके हैं.

 

मोहनलाल वाइफ

4/7
मोहनलाल वाइफ

अब बात करते हैं मोहनलाल की पत्नी सुचित्रा की. सुचित्रा भी इंडस्ट्री के मशहूर खानदान से आती हैं. उनके पिता पॉपुलर प्रोड्यूसर के बालाजी हैं. सुचित्रा और मोहनलाल ने साल 1988 में शादी की. एक्टर की पत्नी लाइमलाइट से कोसों दूर रहती हैं. मगर वह देखने में किसी हीरोइन से कम नहीं हैं. वह भी पति के साथ उनके बिजनेस में हाथ बंटाती हैं. वह अब तक कई फिल्में प्रोड्यूस कर चुकी हैं.

 

मोहनलाल की लवस्टोरी

5/7
मोहनलाल की लवस्टोरी

मोहनलाल की लवस्टोरी की बात करें तो सुचित्रा ने पहली बार उन्हें 'मंजिल विरिंजा पुक्कल' फिल्म में देखा था. मगर तब वह उन्हें देखकर नापसंद करती थीं. क्योंकि एक्टर तब बैक टू बैक विलेन के रूप में काम कर रहे थे. मगर जब उन्होंने मोहनलाल को ente mamattukkuttiyammakku में देखा तो वह दिल दे बैठीं.

 

मोहनलाल और सुचित्रा की शादी

6/7
मोहनलाल और सुचित्रा की शादी

मोहनलाल और सुचित्रा को लेकर कहा जाता है कि शुरुआत में दोनों की कुंडली नहीं मिली थी. दोनों को 2 साल का इंतजार भी करना पड़ा था. लेकिन ये प्यार इतना सच्चा था कि इसे कोई जुदा नहीं कर पाया.

मोहनलाल नेटवर्थ

7/7
मोहनलाल नेटवर्थ

'इकनॉमिक्स टाइम्स' के मुताबिक, मोहनलाल की नेटवर्थ 410 करोड़ रुपये बताई जाती है. वह एक फिल्म के लिए 60 करोड़ रुपये (अनुमानित) तक की फीस वसूल करते हैं. उनके गैराज में 5 करोड़ की रेंज रोवर से लेकर डेढ़ करोड़ की Toyota Land Cruiser जैसी गाड़ियां शामिल है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़