Advertisement
trendingPhotos2329384
photoDetails1hindi

कौन हैं 'मिर्जापुर 3' की 'सलोनी भाभी', जो अनजाने में देवर संग कर बैठी रोमांस, दादा थे पद्मश्री से सम्मानित सिंगर, खुद भी बन चुकीं 'सीता' और 'लक्ष्मी'

Mirzapur 3 Saloni Bhabhi: 'मिर्जापुर 3' रिलीज के साथ ही सुर्खियों में हैं. एक बार गुड्डू भैया और गोलू की वापसी हुई है. हालांकि मुन्ना भाई के बिना लोगों को ये सीरीज सुस्त लग रही है तो कालीन भैया उर्फ पकंज त्रिपाठी को भी काफी लो दिखाया गया है. ऐसे में इसको लेकर मिक्स रिएक्शन आ रहे हैं. लेकिन सबकी नजर दद्दा की बड़ी बहू सलोनी भाभी पर टिक गई है. वही सलोनी भाभी जिनका विजय वर्मा के साथ बोल्ड सीन्स भी थे. चलिए बताते हैं 'मिर्जापुर 3' की सलोनी भाभी आखिर कौन हैं.

मिर्जापुर में विजय वर्मा की पत्नी कौन हैं

1/8
मिर्जापुर में विजय वर्मा की पत्नी कौन हैं

Who is the real name of Saloni Mirzapur 2: 'मिर्जापुर 3' रिलीज के साथ ही चर्चा में बनी हुई है. एक बार फिर गुड्डू भैया और गोलू की वापसी हुई है तो कालीन भैया को सुस्त दिखाया गया है. वहीं मुन्ना भैया की लोग लगातार मांग कर रहे हैं. हालांकि इस बीर विजय वर्मा का काफी शानदार रोल है. पिछले बार से ज्यादा खतरनाक रूप में वह नजर आते हैं. वही नहीं उनकी ऑनस्क्रीन पत्नी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस की भी खूब चर्चा हो रही है. 

'सलोनी भाभी' या 'सलोनी त्यागी' का किरदार निभाया है नेहा सरगम

2/8
 'सलोनी भाभी' या 'सलोनी त्यागी' का किरदार निभाया है नेहा सरगम

'मिर्जापुर 3' में 'सलोनी भाभी' या 'सलोनी त्यागी' का किरदार निभाया है नेहा सरगम उर्फ नेहा दुबे ने. दद्दा की बड़ी बहू सलोनी के रूप में नेहा काफी जचती हैं. वेब सीरीज में विजय वर्मा का डबल रोल था भरत त्यागी और शत्रुघ्न त्यागी . जिसे घरवाले प्यार से 'छोटे' और 'बड़े' कहते थे. मगर मिर्जापुर 2 में छोटे का खून हो जाता है.मगर छोटा घर में खुद को बड़ा कहकर रहता है. ऐसे में सलोनी अपने देवर संग ही होश खो बैठती है. दोनों का बोल्ड सीन सीरीज में दिखाया जाता है.

 

नेहा सरगम के टीवी शोज

3/8
नेहा सरगम के टीवी शोज

नेहा सरगम की बात करें तो वह टीवी इंडस्ट्री का मशहूर नाम हैं. उन्होंने बड़े बड़े शोज में काम किया है. 'जैसे चांद छुपा बादल में', 'रामायण', 'महाभारत', 'डोली अरमानो की'. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि एक्टिंग के साथ शाथ नेहा गायिकी में भी कमाल हैं.

बन चुकीं सीता और लक्ष्मी

4/8
बन चुकीं सीता और लक्ष्मी

साल 2009 में वह 'इंडियन आइडल 4' के लिए ऑडिशन भी दे चुकी हैं. 'रामायण जीवन का आधार' में तो उन्होंने सीता की भूमिका निभाई थीं. इसके अलावा वह 'परमअवतार श्री कृष्ण' में लक्ष्मी की भमिका भी निभा चुकी हैं.

 

अब क्या कर रही हैं मिर्जापुर की सलोनी

5/8
अब क्या कर रही हैं मिर्जापुर की सलोनी

साल 2010 से नेहा सरगम टीवी जगत में एक्टिव है. और आज भी वह इस इंडस्ट्री मं काम कर रही हैं. साल 2022 में ही वह 'यशोमति मैया के नंदलाला' में मां 'यशोधा' का किरदार निभाती दिखी थीं.

कभी जुड़ा था नील भट्ट संग नेहा सरगम का नाम

6/8
कभी जुड़ा था नील भट्ट संग नेहा सरगम का नाम

अब जरा नेहा सरगम की पर्सनल लाइफ का रुख करते हैं. कई रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि 'गुम हैं किसी के प्यार में' फेम नील भट्ट संग नेहा का कभी अफेयर रहा था. दोनों ने 3 साल तक एक दूसरे को डेट किया था. प्लानिंग तो शादी की भी थी लेकिन कुछ डिफरेंसिस की वजह से दोनों ने ब्रेकअप कर लिया.

नेहा सरगम का जन्म और उम्र

7/8
नेहा सरगम का जन्म और उम्र

नेहा सरगम का जन्म 4 मार्च 1988 को बिहार के पटना में हुआ. बिहार से ही उन्होंने पढ़ाई की. वह MBA कर चुकी हैं. कॉलेज के बाद उनका सपना सिंगर बनना था. वह ट्रेंड क्लासिकलसिंगर हैं. उनके दादा पद्मश्री पंडित सियाराम तिवारी भी पटना के जाने माने सिंगर हुआ करते थे. एक्ट्रेस की एक बहन भी हैं मोहिनी सरगम. अभी तक नेहा कुंवारी हैं.

एक्सीडेंट की वजह से नहीं बन पाईं सिंगर

8/8
एक्सीडेंट की वजह से नहीं बन पाईं सिंगर

नेहा सरगम ने इंडियन आइडल 2 और सीजन 4 के लिए ऑडिशन दिया था. लेकिन वह एक एक्सीडेंट की वजह से अगले राउंड में नहीं जा पाई. बाद में उन्होंने अपना वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया था जिसे देखने के बाद 'चांद छुपा बादल में' के प्रोड्यूसर-डायरेक्टर ने देखा. तभी उन्हें शो की लीड एक्ट्रेस का रोल ऑफर कर दिया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़