Advertisement
trendingPhotos2427672
photoDetails1hindi

सांवले रंग के लिए झेले ताने, 10 साल की उम्र में घर-घर में बनाई पहचान; अब हो गईं बला की खूबसूरत; टीवी से लेकर ओटीटी तक छाई

Who Is This 27 Years Old Tv Actress: बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री में ऐसे कई एक्ट्रेस ने जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी, लेकिन आज के समय में उनको पहचान पाना काफी मुश्किल हो जाता है. आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने टीवी इंडस्ट्री में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एंट्री मारी थी और आज वो इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक बन चुकी हैं. इतना ही नहीं 10 साल की उम्र में घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली इस एक्ट्रेस की खूबसूरती देखने के बाद आपको यकीन नहीं होगा पाएगा कि ये वही एक्ट्रेस को जिसको आपके टीवी के कई फेमस शो में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट देखा है. चलिए जानते हैं कौन है ये हसीना..?

कौन है ये टीवी की हसीना..?

1/6
कौन है ये टीवी की हसीना..?

आज हम जिस एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं आपने इनको कई टीवी शो में देखा होगा और इनके अभिनय ने आपको भी खूब इंप्रेस किया होगा. ये एक्ट्रेस महज 10 साल की उम्र में अपने काम से लोगों के दिलों में जगह बना चुकी थी और अब ये 27 साल की हो गई है. अभिनय के साथ-साथ एक्ट्रेस बला की खूबसूरत होती जा रही हैं. खास बात ये है कि इन्होंने अपने दम पर टीवी से लेकर ओटीटी तक का सफर अपने दम पर तय किया है. इसका जलवा हर जगह छाया हुआ है. 

10 साल की उम्र में मारी थी एंट्री, आज कर रहीं राज

2/6
10 साल की उम्र में मारी थी एंट्री, आज कर रहीं राज

हम यहां अपनी एक्टिंग से फैंस को इंप्रेस करने वाली और इंडस्ट्री में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली उल्का गुप्ता की बात कर रहे हैं, जिनका जन्म 12 अप्रैल, 1997 में मायानगरी मुंबई में हुआ था. उल्का के पिता गगन गुप्ता भी एक्टर हैं, जो कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में साइड रोल निभाते हैं. उल्का का परिवार मूलरूप से बिहार के सहरसा से आता है. उल्का ने भी अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए पढ़ाई के साथ-साथ सिनेमा की रंगीन दुनिया में कदम रखा और छा गईं. 

कई हिटी टीवी शो में किया काम

3/6
कई हिटी टीवी शो में किया काम

हालांकि, शुरुआत में उल्का को उनके सांवले रंग के चलते कई रिजेक्शन का सामना भी करना पड़ा, लेकिन बावजूद इसके आज को टीवी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 10 साल की उम्र में टीवी शो ‘रेशम डंक’ से की थी. इसके बाद उन्हें ‘सात फेरे’ में सलोनी की बेटी के किरदार में देखा गया था. जहां से उन्हे पहचान मिली. लेकिन उनका सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला टीवी शो 'झांसी की रानी' था, जिसमें उन्होंने 'मनु' के किरदार से लोगों को खूब दिल जीता. 

साउथ से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में भी आईं नजर

4/6
साउथ से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में भी आईं नजर

उल्का सिनेमा जगत में भी अपने दमदार अभिनय का जलवा दिखा चुकी हैं और फैंस की वाहवाही लूट चुकी हैं. कई सारे ऑडिशंस और मेहनत के बाद साल 2015 में उल्का को तेलुगू फिल्म 'आंध्रा पोरी' मिली, जो उनकी पहली साउथ डेब्यू फिल्म थी. इसके बाद 2016 में अनुष्का शेट्टी की फिल्म 'रुद्रमादेवी' में उन्होंने एक्ट्रेस के बचपन का किरदार निभाया था. साउथ में सफलता पाने के बाद उल्का ने हिंदी सिनेमा की ओर कदम बढ़ाया और फिल्म 'ट्रैफिक' से बॉलीवुड में डेब्यू दिया, जिसके बाद वो 'सिम्बा' में नजर आईं.

ओटीटी पर भी छाई एक्ट्रेस

5/6
ओटीटी पर भी छाई एक्ट्रेस

टीवी से लेकर फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का जौहर दिखाने के बाद उल्का ने ओटीटी पर भी गदर काटा. जी हां, इस समय उल्का टीवी से लेकर फिल्मों दोनों ही जगह काम करके अपने करियर को आगे बढ़ा रही हैं. कभी वो टीवी शो 'बन्नी चाऊ होम डिलिवरी' में बन्नी का किरदार निभाकर दर्शकों को लुभाती हैं तो कभी ओटीटी पर अपनी अदाकारी का जलवा दिखाती हैं. फैंस उनके अभिनय को खूब पसंद करते हैं. साथ ही आज भी उल्का अपने फैंस के बीच झांसी की रानी के किरदार के लिए जानी जाती हैं. 

बला की हो गईं खूबसूरत

6/6
बला की हो गईं खूबसूरत

अभिनय के साथ-साथ उल्का खूबसूरती में भी अच्छी-अच्छी एक्ट्रेस को पीछे छोड़ती जा रही हैं. एक वक्त ऐसा था कि जब उनको सांवले रंग को लेकर बातें सुननी पड़ती थी और आज के समय में एक्ट्रेस की खूबसूरती के फैंस दीवाने हुए जाते हैं. उनकी अच्छी खास फैन फॉलोइंग है, जिनके साथ उल्का अपनी खूबसूरत और दिलकश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिनको उनके फैंस खूब पसंद करते हैं. उनको इंस्टाग्राम पर लाखों की संख्या में फैन फॉलो करते हैं और उनका इंस्टाग्राम उनकी खूबसूरत फोटो-वीडियो से भरा पड़ा है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़