Advertisement
trendingPhotos2369045
photoDetails1hindi

शादी को हो गए 8 साल, मां बनने को तरस रही ये एक्ट्रेस; सुनने पड़ते हैं लोगों के तानें; अब लिया इसका सहारा

This Actress Still Waiting To Become A Mother: इंडस्ट्री में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं, जो शादी के सालों बाद मां बनी और बनने जा रही हैं, लेकिन ऐसी कई एक्ट्रेसेस भी हैं, जिनकी शादी को काफी लंब समय बीत गया है, लेकिन अभी तक उनको मां बनने का सुख नहीं मिला. आज हम आपको एक ऐसी ही फेमस एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी शादी को 8 साल हो चुके हैं और वो मां बनने के लिए तरस रही हैं. इतना ही नहीं, उनको लोगों के ताने तक सुनने पड़ते हैं. अब एक्ट्रेस ने इस चीज का सहारा लिया है. चलिए जानते हैं क्या है उनका हालिया स्टेटस.  

कौन है ये एक्ट्रेस?

1/6
कौन है ये एक्ट्रेस?

बॉलीवुड, टीवी और दूसरी सिनेमा इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेसेस ने शादी के सालों बाद मां बनने का अनुभव पाया और कुछ इस समय भी अपनी प्रेग्नेंसी के दौर से गुजर रही हैं. हालांकि, ऐसी भी कई अदाकाराएं हैं, जिनकी शादी को काफी समय हो चुका है, लेकिन वे अभी तक मां बनने का सुख नहीं पा सकी हैं. उन्हीं अदाकाराओं में से एक ये भी हैं आज जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. ये भी पिछले 7-8 सालों से मां बनने के लिए तरस रही हैं. 

भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ

2/6
भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ

जी हां, हम यहां हिंदी सिनेमा से केर भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने दमदार अभिनय का जलवा बिखेर चुकी फेमस एक्ट्रेस और यूट्यूबर संभावना सेठ के बारे में बात कर रहे हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी. कई सालों तक मॉडलिंग करने के बाद संभावना ने साल 2001 में हिंदी फिल्म 'पागलपन' से अपना बॉलीवुड डेब्यू दिया. इस फिल्म में एक्ट्रेस सपोर्टिंग रोल में नजर आई थीं. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया.

 

इस फिल्म से मिली थी पहचान

3/6
इस फिल्म से मिली थी पहचान

कई फिल्मों में काम करने के बाद संभावना को शाहिद कपूर और करीना कपूर खान की फिल्म '36 चाइना टाउन' के आइटम सॉन्ग 'आशिकी में तेरी' से फिल्म इंडस्ट्री में पहचान मिली. मुंबई में जन्मी संभावना सेठ ने ग्रेजुएशन किया हुआ है. हालांकि, हिंदी सिनेमा के साथ-साथ उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा, जहां उनको जबरदस्त पहचान मिली और आज के समय में संभावना भोजपुरी इंडस्ट्री की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं.

मां बनने के लिए तरह रहीं एक्ट्रेस

4/6
मां बनने के लिए तरह रहीं एक्ट्रेस

संभावना सेठ ने साल 2016 में अविनाश द्विवेदी के साथ शादी की थी. दोनों की शादी इस जुलाई में 8 साल हो चुके हैं और दोनों ही पेरेंट बनना चाहते हैं, लेकिन कई कोशिशों के बाद भी संभावना मां नहीं बन पा रही हैं. दोनों की शादीशुदा जिंदगी बेहद खुशहाल है, लेकिन दोनों एक बच्चे का सहारा भी चाहते हैं. संभावना लगातार यूट्यूब पर ब्लॉगिंग करती हैं. इसी दौरान एक्ट्रेस ने लाइव आकर अपने मां बनने की प्लानिंग के बारे में बात की. 

लोग देते हैं ताने

5/6
लोग देते हैं ताने

दरअसल, इसी दौरान उनके एक फैन ने उसने मां बनने को लेकर उनकी प्लानिंग के बारे में पूछा कि क्या वो बच्चा गोद लेंगी या IVF की मदद लेंगी? इसको लेकर संभावना ने कहा, 'मैं बता देती हूं कि 2 साल पहले मेरा IVF हुआ था और अब समय आ गई है कि इस प्रोसेस को आगे बढ़ा जाए, क्योंकि मेरी हेल्थ अब पहले से बहुत ठीक है. उस वक्त मेरी हेल्थ ठीक नहीं थी'. साथ ही संभावना ने बताया कि मां न बन पाने के कारण लोग उनको ताने देते हैं. 

एक्ट्रेस ने लिया IVF का सराहा

6/6
एक्ट्रेस ने लिया IVF का सराहा

एक्ट्रेस ने बात करते हुए आगे कहा, 'मुझे बहुत लोगों ने खासकर औरतों ने खूब उल्टा-सीधा बोला है. मुझे बोला गया कि मैं मां नहीं बनना चाहती. मुझे बच्चा ही नहीं करना है. लेकिन ऐसा नहीं है. हम आगे बढ़ रहे हैं. IVF का प्रोसेस चल रहा है. जब चीजें कुछ हो जाएंगी तब आपको बता देंगे'. वहीं, एक्ट्रेस की इस बात को सुनने के बाद फैंस उनके लिए काफी खुश हैं और अब जल्द ही एक्ट्रेस के मुंह से गुड न्यूज सुनने की उम्मीद कर रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़