Advertisement
trendingPhotos2472808
photoDetails1hindi

47 की उम्र में भी सिंगल है ये हसीना, लेकिन लगती है बला की खूबसूरत; एक फिल्म से हिला दिया था बॉक्स ऑफिस; फिर करियर पर लगा ग्रहण

Guess Who Is This Actress: फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी बेहद सी एक्ट्रेसेस हैं, जो आई और अपनी दमदार पहचान बनाकर कहीं गायब हो गईं. आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी ही हसीना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने एक फिल्म से पूरे बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. इस फिल्म से वो रातो-रात स्टार बन गई. फैंस उनकी अदाओं पर मरने लगे. हालांकि, जितनी तेजी से उनके करियर का ग्राफ ऊपर गया था उतना ही तेजी से नीचे भी आया. लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती और फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई. चलिए जानते हैं कौन है ये हसीना?

कौन है ये दिलकश हसीना..?

1/5
कौन है ये दिलकश हसीना..?

फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐक्ट्रेसेस हैं जो अपने दमदार अभिनय के साथ-साथ अपनी बेमिसाल खूबसूरती से भी फैंस के दिलों पर राज करती हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही अदाकारा के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी उम्र भले ही बढ़ती जा रही हैं, लेकिन खूबसूरती में कोई कमी नहीं आ रही. आज भी वे उतनी ही दिलकश लगती हैं, जितनी शुरुआती दिनों में लगा करती थीं. उन्होंने कई फिल्मों में बड़े स्टार्स के साथ काम किया. अपनी जबरदस्त पहचान बनाई, लेकिन बावजूद इसके वो आज भी 47 की उम्र में सिंगल लाइफ जी रही हैं. ऐसा क्यों? 

सालों तक किया इंडस्ट्री पर राज

2/5
सालों तक किया इंडस्ट्री पर राज

आज हम यहां जिस एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 22 साल पहले 2002 में आई फिल्म 'जीना सिर्फ मेरे लिए' से की थी. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया और इंडस्ट्री से लेकर अपने फैंस के बीच अपनी जबरदस्त पहचान बनाई. हालांकि, ये पहचान उनको 2004 में आई फिल्म 'मर्डर' से मिली, जिसमें उन्होंने अपने बोल्ड और एडल्स सीन देकर पूरा बॉक्स ऑफिस हिला दिया था. जी हां, आप सही समझे हम यहां खूबसूरत मल्लिका शेरावत की बात कर रहे हैं. 

आज भी सिंगर हैं एक्ट्रेस

3/5
आज भी सिंगर हैं एक्ट्रेस

इन दिनों मल्लिका शेरावत राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की हालिया रिलीज फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में नजर आ रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर खुलकर बात की और बताया कि वो अब तक सिंगल क्यों हैं? मल्लिका ने यूट्यूबर रणवीर अल्लाहबादिया के चैनल पर बातचीत के दौरान बताया कि उन्हें काफी अटेंशन मिलती है और ये उन्हें अच्छा लगता है. हालांकि, कभी-कभी उन्हें ऐसी अटेंशन भी मिलती है जो वे नहीं चाहतीं. 

इसलिए अब तक सिंगर हैं मल्लिका

4/5
इसलिए अब तक सिंगर हैं मल्लिका

जब उनसे पूछा गया कि क्या वे अभी सिंगल हैं? तो मल्लिका ने हां कहा और बताया कि वो अपने सिंगल स्टेटस का पूरा मजा ले रही हैं. उन्होंने ये भी कहा कि जब भी उनका मन करता है, वो अपना सामान पैक करके कहीं भी निकल जाती हैं और ये उन्हें सबसे ज़्यादा पसंद है. मल्लिका का मानना है कि अगर कोई शख्स अपना समय और भावनाएं किसी रिश्ते में लगाता है, तो उसका साथी उस लायक होना चाहिए. उन्होंने कहा कि वे कई सालों से ऐसे इंसान की तलाश में हैं, जो उनके काबिल हो. 

'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में बनी चंदा

5/5
'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में बनी चंदा

आखिर में मल्लिका ने हंसते हुए कहा कि इतने सालों से वे सिर्फ इंतजार ही कर रही हैं, शायद उनकी उम्मीदें थोड़ी ज्यादा हैं. बता दें, राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म में चंदा के किरदार में नजर आ रही हैं और फैंस उनको एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देखने के बाद काफी खुश हैं. उनके किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर चार दिन हो चुके हैं और इनते दिनों में फिल्म ने करीबन 15 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की कमाई कर ली है. इससे पहले मल्लिका, रजत कपूर की फिल्म ‘आरके/आरके’ में दिखी थीं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़