Advertisement
trendingPhotos2349480
photoDetails1hindi

सुपरस्टार मां ने दी कई हिट फिल्में, लेकिन बेटी को नहीं शौक; ग्लैमर छोड़ चुना क्रिकेट; जानें कौन है ये लड़की?

Who Is This Bollywood Superstar Daughter: आप सभी बॉलीवुड के ज्यादातर स्टार्स के बच्चों के बारे में जानते ही होंगे, जो धीरे-धीरे इंडस्ट्री में अपने कदम जमाने की कोशिश कर रहे हैं और किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बने रहते हैं, लेकिन हिंदी सिनेमा के ऐसे भी कई स्टार्स हैं, जिनके बच्चों को न आपने पहले कभी देखा होगा और न ही आप उनके बारे में जानते होंगे. आज हम आपको एक ऐसी ही सुपरस्टार की बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी बेटी के ग्लैमर की दुनिया नहीं बल्कि क्रिकेट का शौक है.

कौन है ये सुपरस्टार की बेटी?

1/5
कौन है ये सुपरस्टार की बेटी?

आपने शाहरुख खान से लेकर सैफ अली खान और बाकी स्टार्स के बच्चों को देखा होगा, जो इंडस्ट्री में नेम और फेम दोनों कमाने में लगे हैं. लेकिन आज हम आपको ऐसे ऐसी स्टार किड के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी मां हिंदी सिनेमा की एक बड़ी सुपरस्टार रही हैं. उन्होंने अपने जमाने में किंग खान से लेकर आमिर खान और सनी देओल जैसे बड़े-बड़े स्टार्स के साथ कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, लेकिन उनकी बेटी को फिल्मो का शौक तक नहीं हैं. 

जाह्नवी मेहता जूही चावला की बेटी

2/5
जाह्नवी मेहता जूही चावला की बेटी

जी हां, हम यहां 80 से 90 के दशक में हिंदी सिनेमा से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाली जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता के बारे में बात कर रहे हैं. जाह्नवी मेहता लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं. इतना ही नहीं, वो सोशल मीडिया जैसी चीजों का इस्तेमाल भी बेहद कम करती हैं. ऐसे में जूही चावला के ज्यादातर फैंस ने तो जाह्नवी को देखा तक नहीं होगा. हालांकि, जूही बेटी के साथ काफी सारी फोटोज शेयर करती रहती हैं. 

लाइमलाइट से दूर रहती हैं जाह्नवी

3/5
लाइमलाइट से दूर रहती हैं जाह्नवी

जूही की बेटी जाह्नवी लाइमलाइट से दूर रहती है. ऐसे में जब IPL के दौरान उनकी फोटो वायरल हुई तो हर कोई उनके बारे में जानने के लिए एक्साइटेड हो गया. दरअसल, जाह्नवी मेहता को फिल्मी दुनिया का जरा भी शौक नहीं है. इसलिए वो ग्लैमर की दुनिया से दूर रहती हैं. उनको क्रिकेट काफी शौक और जानकारी है और आज के समय में वो क्रिकेट की फील्ड में अपना नाम बनाने में लगी हैं. जाह्नवी का जन्म साल 2001 में हुआ था. 

ये बनना चाहती हैं जाह्नवी मेहता

4/5
ये बनना चाहती हैं जाह्नवी मेहता

अपने एक इंटरव्यू में जूही चावला ने बेटी जाह्नवी के बारे में बताया था कि उनको पढ़ने-लिखने का काफी शौक है. अगर उनसे पूछा जाए कि आपको सबसे ज्यादा क्या पसंद है तो वो किताबों का ही नाम लेगी. साथ ही उन्होंने ये भी बताया था कि जाह्नवी एक राइटर बनना चाहती हैं. हालांकि, उनको क्रिकेट से भी बहुत प्यार है. वो क्रिकेट के बारे में इतनी बातें करती है, कभी कभी मैं हैरान रह जाती हूं कि वो इतनी बातें कैसी जानती है. जूही ने कहा था कि उन्हें नहीं पता कि बेटी क्या करेगी, लेकिन इतना जरूर मानती हैं कि बच्चे जो चाहते हैं, उन्हें वो करने देना चाहिए.

जाह्नवी मेहता की पर्सनल लाइफ

5/5
जाह्नवी मेहता की पर्सनल लाइफ

जूही चावला ने साल 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की थी. शादी के 6 साल बाद उन्होंने बेटी जाह्नवी का स्वागत किया था. इसके बाद उनके बेटे अर्जुन का जन्म हुआ. अर्जुन भी अपनी बहन की तरह ही कैमरे और लाइमलाइट से दूर रहते हैं. लेकिन इंस्टाग्राम पर जाह्नवी की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. उनको इंस्टाग्राम पर 50.6k फैन फॉलो करते हैं. इसके अलावा उन्होंने अपनी पढ़ाई विदेश में रहकर की. उन्होंने साल 2019 में ग्रेजुएशन पूरा किया था.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़