Advertisement
trendingPhotos2330376
photoDetails1hindi

कौन हैं मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागड़ा? जो लगाएंगी अनंत-राधिका को मेहंदी, 40 साल से अंबानी खानदान की हैं फेवरेट

Who is Mehndi Artist Veena Nagda: वीणा नागड़ा. पेशे से मेहंदी आर्टिस्ट. जो अनंत-राधिका की मेहंदी सेरेमनी के लिए एंटीलिया पहुंच चुकी हैं. वीणा नागड़ा किसी बॉलीवुड सेलिब्रेटी से कम नहीं है. उन्होंने बॉलीवुड के बड़े बड़े स्टार्स और फिल्मों के लिए काम किया है. श्रीदेवी और अंबानी खानदान के तो वह इतना क्लोज हैं कि हर फंक्शन उनके बिना अधूरा है. चलिए बताते हैं आखिर कौन हैं वीणा नागड़ा.

राधिका मर्चेंट को कौन लगाएगा मेहंदी

1/11
राधिका मर्चेंट को कौन लगाएगा मेहंदी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तैयारियां हो चुकी हैं. 10 जुलाई को एंटीलिया के बाहर मेहंदी आर्टिस्ट वीणा नागड़ा को स्पॉट किया गया. वीणा किसी बॉलीवुड सेलिब्रेटी से कम नही हैं. 40 साल से ज्यादा समय से वह अंबानी परिवार के साथ जुड़ी हैं. तो 20 साल तक उन्होंने हर साल करवाचौथ श्रीदेवी के हाथों में भी मेहंदी रचाई. तो चलिए वीणा नागड़ा के बारे में बताते हैं.

17 साल की उम्र से कर रहीं काम

2/11
17 साल की उम्र से कर रहीं काम

वीणा नागड़ा ने अपने करियर की शुरुआत महज 17 साल की उम्र में कर दिया था. शुरुआती पढ़ाई के बाद वह मेहंदी के क्षेत्र में आ गईं. उन्होंने अपनी हुनर को पहचाना और इस क्षेत्र में बेस्ट काम किया. यही वजह है कि वह सालों से बड़े बड़े लोगों के हाथों में मेहंदी लगा रही हैं.

वीना नागड़ा के मेहंदी डिजाइन

3/11
वीना नागड़ा के मेहंदी डिजाइन

सिर्फ बॉलीवुड नहीं बड़े बड़े कारोबारियों की शादी, पार्टी और त्योहार पर वह काम कर चुकी हैं. वीणा नागड़ा के मेहंदी के डिजाइन खूब फेमस होते हैं. ब्राइडल नेल पॉलिश शेडिड, हीरा मोती जरदोशी, अरैबिक ब्लैक मेहंदी से लेकर कई तरह के स्पेशल डिजाइन्स हैं जिसमें वह बेस्ट मानी जाती हैं.

श्रीदेवी को हर साल लगाती थीं मेहंदी

4/11
श्रीदेवी को हर साल लगाती थीं मेहंदी

श्रीदेवी के मौत के बाद वीना नागड़ा ने एक पोस्ट में बताया था कि वह श्रीदेवी के काफी क्लोज थीं. वह करीब 20 सालों से उन्हें मेहंदी लगा रही हैं. हर करवा चौथ वही उनके हाथों में मेहंदी लगाती थीं. तब जान्हवी 2-3 साल की हुआ करती थीं.

विदेश में भी खूब काम

5/11
विदेश में भी खूब काम

वीणा नागड़ा ने देश में ही नहीं विदेशों में भी खूब काम किया है.  बैंकॉक, हांगकांग, मलेशिया, बेल्जियम, ग्रीस, हॉलैंड, लंदन, मॉरीशस, पेरिस, फुकेट, सिंगापुर, टर्की, अमेरिका समेत कई देशों में वह काम कर चुकी हैं.

बॉलीवुड में किस-किस को लगा चुकी हैं मेहंदी

6/11
बॉलीवुड में किस-किस को लगा चुकी हैं मेहंदी

सेलिब्रेटी क्लाइंट की बात करें तो उन्होंने तमाम सुपरस्टार के साथ काम किया है. बॉलीवुड से लेकर साउथ सेलेब्स के हाथों में मेहंदी रचाई है. श्रीदेवी, आलिया भट्ट, शिल्पा शेट्टी, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, नताशा दलाल से लेकर सोनम कपूर की शादी में दुल्हन को मेहंदी वीना नागड़ा ने ही लगाई थी.

करण जौहर ने दिया ये टैग

7/11
करण जौहर ने दिया ये टैग

सिर्फ शादी या पार्टी के लिए बल्कि वीना नागड़ा फिल्मों के लिए भी काम कर चुकी हैं. बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर ने तो वीना को बॉलीवुड की मेहंदी क्वीन का टैग दिया था. वह बड़े बड़े सेलेब्स के साथ काम कर चुकी हैं. 

 

टीवी सेलेब्स को भी लगाई मेहंदी

8/11
टीवी सेलेब्स को भी लगाई मेहंदी

सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं टीवी सेलेब्स के हाथों में भी वह मेहंदी लगा चुकी हैं. ये फोटो है विक्की जैन और अंकिता लोखंडी की शादी की. जिसे देख साफ होता है कि उन्होंने ही पवित्र रिश्ता फेम एक्ट्रेस को मेहंदी लगाई थी.

मुकेश अंबानी की बहन को भी लगाई मेहंदी

9/11
मुकेश अंबानी की बहन को भी लगाई मेहंदी

ये हैं मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी की बहन दीप्ति सालगांवकर की. जिनके साथ वीना भी मौजूद हैं. वीना ने इस फोटो को शेयर करते हुए बताया कि वह 40 सालों से इनके साथ काम कर रही हैं. सिर्फ दीप्ति ही क्यों अंबानी परिवार की मुखिया कोकिलाबेन के साथ भी उनकी कई फोटोज देखने को मिलती है.

आकाश अंबानी के हाथों में भी लगाई मेहंदी

10/11
आकाश अंबानी के हाथों में भी लगाई मेहंदी

इतना ही नहीं, आकाश अंबानी और श्लोका मेहता को भी मेहंदी वीना नागड़ा ने ही लगाई थी. अब वह मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी को भी शगुन की मेहंदी लगाएंगी. साथ ही राधिका मर्चेंट के हाथों में भी पिया के नाम की मेहंदी सजाएंगी.

वीना ने फिल्मों में भी किया काम

11/11
वीना ने फिल्मों में भी किया काम

खुशी कभी गम, कल हो ना हो, मेरे यार की शादी है, गॉड तुस्सी ग्रेट हो यू मी और हम, पटियाला हाउस, ये जवानी है दीवानी से लेकर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जैसी फिल्मों में भी उन्होंने एक्ट्रेस के हाथ में मेहंदी सजाई थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़