Advertisement
photoDetails1hindi

Photos: टेनिस की दुनिया की 5 सबसे हसीन महिला प्लेयर्स, खेल और खूबसूरती से लूटी चर्चाएं

5 Most Beautiful Tennis Players: टेनिस की दुनिया की 5 सबसे हसीन ऐसी महिला प्लेयर्स रहीं हैं जिन्होंने अपने खेल और खूबसूरती से काफी चर्चाएं लूटी हैं. सोशल मीडिया पर भी इन टेनिस स्टार्स के फैंस की कोई कमी नहीं हैं. आइए एक नजर डालते हैं टेनिस की दुनिया की 5 सबसे हसीन महिला प्लेयर्स पर:

1. यूजिनी बूचार्ड

1/5
1. यूजिनी बूचार्ड

यूजिनी बूचार्ड टेनिस के गलियारों में काफी चर्चित नाम है. कनाडा की स्टार टेनिस खिलाड़ी यूजिनी बूचार्ड की खूबसूरती के फैंस भी दीवाने हैं. यूजिनी बूचार्ड खूबसूरती में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. बता दें कि यूजिनी बूचार्ड के इंस्टाग्राम पर 24 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

2. सानिया मिर्जा

2/5
2. सानिया मिर्जा

भारत की महिला टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा की खूबसूरती के भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चे हैं. सानिया मिर्जा के इंस्टाग्राम पर 12.6 मिलियन फॉलोवर्स हैं. सानिया मिर्जा ने अपने खेल और खूबसूरती से काफी चर्चाएं लूटी हैं.

3. मारिया शारापोवा

3/5
3. मारिया शारापोवा

रूस की महिला टेनिस प्लेयर मारिया शारापोवा की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है. मारिया शारापोवा ने साल 2020 में टेनिस कोर्ट से संन्यास का ऐलान किया था. शारापोवा ने 5 बार ग्रैंड स्लैम खिताब जीता था.

4. एना कोर्निकोवा

4/5
4. एना कोर्निकोवा

खूबसूरती में रूस की एना कोर्निकोवा का कोई मुकाबला नहीं है. एना कोर्निकोवा के इंस्टाग्राम पर 1.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं. एना कोर्निकोवा की तस्वीरें कई मैग्जीन के कवर पेज पर आ चुकी है.

5. एना इवानोविक

5/5
5. एना इवानोविक

सर्बिया की एना इवानोविक खूबसूरती में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को भी मात देती हैं. एना इवानोविक के इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं. एना इवानोविक दुनिया की नंबर 1 टेनिस खिलाड़ी भी रह चुकी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़