Advertisement
trendingPhotos2431046
photoDetails1hindi

रोजाना 84 लाख, कम से कम तीन दिन के लिए बुकिंग... ये है दुनिया का सबसे महंगा होटल

फिलीपींस की राजधानी मनीला से दो घंटे की दूरी पर स्थित यह रिजॉर्ट दुनिया के सबसे महंगे रिजॉर्ट में शुमार है. इस रिजॉर्ट का रोजाना किराया लगभग 84 लाख है.   

1/5

आइलैंड पर घूमना हर किसी की पहली पसंद है. लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि आइलैंड पर एक होटल का किराया इतना हो सकता है जितने में आप दिल्ली-मुंबई में टू-थ्री बीएचके फ्लैट खरीद सकते हैं? जी हां, फिलीपींस की राजधानी मनीला से दो घंटे की दूरी पर स्थित बनवा प्राइवेट आईलैंड दुनिया के सबसे महंगे रिजॉर्ट में शुमार है.

 

2/5

इस रिजॉर्ट का रोजाना किराया लगभग 84 लाख है. लेकिन इसके साथ शर्त यह है कि आपको कम से कम इसे तीन दिनों के लिए बुकिंग करानी होगी. लगभग 15 एकड़ में फैला यह आइलैंड फिलीपींस के पलावन द्वीप समूह का हिस्सा है. 

 

3/5

यह रिजॉर्ट चारों ओर पानी से घिरा है. इसलिए इस रिजॉर्ट तक पहुंचने के लिए आपको फिलीपींस की राजधानी मनीला से सीप्लेन का इस्तेमाल करना होगा. इसमें आपको दो घंटे लगेंगे. इसके अलावा आप पलावन में सैन विसेंट से हेलीकॉप्टर के द्वारा भी पहुंच सकते हैं. हेलीकॉप्टर से आप 10 मिनट में पहुंच जाएंगे.

 

4/5

1780 वन द्वीप समूहों का बनवा आइलैंड में एक समय में 48 मेहमान रह सकते हैं. इस आइलैंड पर कुल 6 विला हैं. एक विला में चार बेडरूम, एक प्राइवेट इन्फिनिटी पूल, जकूजी आदि सुविधाएं मौजूद हैं.

 

5/5

इस होटल के किराये की बात करें तो एक बेडरूम में दो मेहमानों का किराया लगभग 2.23 लाख रुपये प्रति दिन है. हालांकि, इसे बुक करने की शर्त यह है कि आपको कम से कम एक विला को तीन दिनों के लिए बुक करानी होगी. और एक विला में चार बेडरूम होते हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़