Advertisement
trendingPhotos2010520
photoDetails1hindi

Year Ender 2023: कार्गो पैंट टू मैक्सी स्कर्ट, इस साल इन 5 Fashion Trends ने सबको बनाया अपना दीवाना

फैशन का चलन हर साल बदलता रहता है. इस साल भी कई ऐसे फैशन ट्रेंड्स ने लोगों को अपना दीवाना बनाया, जिन्हें आज भी हर कोई पसंद कर रहा है. इनमें से कुछ ट्रेंड्स ऐसे हैं, जो पिछले कुछ सालों से चल रहे हैं, लेकिन इस साल इनकी मांग और बढ़ गई है. तो आइए जानते हैं कि इस साल किन 5 फैशन ट्रेंड्स ने सबको अपना दीवाना बनाया है.

क्रोकेट

1/5
क्रोकेट

आराम और हवादार, क्रोकेट कपड़े 2023 में काफी ट्रेंड में रहे. ये गर्मियों के लिए परफेक्ट आउटफिट सॉल्यूशन बने और इस क्लासिक स्टाइल का पुनर्जन्म हुआ.

कार्गो पैंट

2/5
कार्गो पैंट

कार्गो पैंट इस साल का सबसे लोकप्रिय फैशन ट्रेंड रहा है. ये पैंट आरामदायक होने के साथ-साथ स्टाइलिश भी लगती हैं. कार्गो पैंट को आप किसी भी तरह के टॉप के साथ पहन सकते हैं. आप इन्हें कैजुअल लुक के लिए टी-शर्ट या हुडी के साथ पहन सकते हैं, या फिर ऑफिस लुक के लिए शर्ट या ब्लाउज के साथ पहन सकते हैं.

मैक्सी स्कर्ट

3/5
मैक्सी स्कर्ट

मैक्सी स्कर्ट भी इस साल का एक बड़ा फैशन ट्रेंड रहा है. ये स्कर्ट आरामदायक होने के साथ-साथ स्टाइलिश भी लगती हैं. मैक्सी स्कर्ट को आप किसी भी तरह के टॉप या ब्लाउज के साथ पहन सकते हैं. आप इन्हें कैजुअल लुक के लिए टी-शर्ट या हुडी के साथ पहन सकते हैं, या फिर ऑफिस लुक के लिए शर्ट या ब्लाउज के साथ पहन सकते हैं.

शीयर ड्रेस

4/5
शीयर ड्रेस

हवादार और स्टाइलिश शीयर ड्रेस ने वापसी की. वेस्ट्स और कैमिस के ऊपर पहने जाने वाले शीयर टॉप्स, टीज और जींस के ऊपर लेयर्ड ट्रांसपेरेंट स्लिप्स ने इस साल का फैशन सीजन हिट कर दिया.

बार्बीकोर

5/5
बार्बीकोर

बार्बीकोर का वायरल ट्रेंड आइकोनिक डॉल की ही तरह खुशनुमा और चटक गुलाबी रंग पर आधारित है. ग्रेटा गेरविग की बार्बी फिल्म के रिलीज के साथ इसकी लोकप्रियता और बढ़ गई.

ट्रेन्डिंग फोटोज़