Advertisement
trendingPhotos2014674
photoDetails1hindi

Yearender 2023: रामचरण से लेकर स्वरा भास्कर तक, इन सितारों के घर इस साल गूंजी किलकारी

Yearender 2023: जहां साल 2023 में कई सेलिब्रिटी शादियां हुईं, वहीं कुछ सेलिब्रिटी जोड़ों ने अपने परिवार के नए सदस्यों का भी स्वागत किया. कुछ ने अपने नन्हें मेहमान की झलक फैन्स के साथ साझा की तो वहीं कुछ ने अभी भी उन्हें सोशल मीडिया की नजरों से छिपा कर रखा हुआ है. राम चरण-उपासना कामिनेनी से लेकर इशिता दत्ता-वत्सल शेठ तक, भारतीय हस्तियों पर एक नजर है, जो 2023 में माता-पिता बने.

 

रामचरण- उपासना कामिनेनी

1/10
रामचरण- उपासना कामिनेनी

साउथ सुपरस्टार राम चरण और उपासना कामिनेनी ने शादी के 11 साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. इस जोड़े ने 14 जून, 2012 को शादी के बंधन में बंध गए. उन्होंने दिसंबर 2022 में प्रेग्नेंसी का ऐलान किया और 20 जून, 2023 को राम और उपासना एक बच्ची के माता-पिता बने. उन्होंने बच्ची का नाम क्लिन कारा कोनिडेला रखा, लेकिन उन्होंने अभी तक अपने नन्हें बच्चे का चेहरा उजागर नहीं किया है. 

इशिता दत्ता-वत्सल सेठ

2/10
इशिता दत्ता-वत्सल सेठ

'दृश्यम 2' की अभिनेत्री इशिता दत्ता ने इस साल वत्सल सेठ के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. इशिता दत्ता और वत्सल सेठ ने 2017 में शादी की थी. 19 जुलाई 2023 को एक बेटे के माता-पिता बने. उन्होंने अपने बच्चे की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं. उन्होंने अपने बेटे का नाम वायु सेठ रखा है. यह जोड़ी अक्सर सोशल मीडिया पर वायु की क्यूट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

 

स्वरा भास्कर-फहाद अहमद

3/10
स्वरा भास्कर-फहाद अहमद

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने 2023 में सामाजिक कार्यकर्ता और पॉलिटीशियन फहाद अहमद से शादी की. इसी साल कपल के घर नन्ही परी का भी जन्म हुआ. 23 सितंबर 2023 को स्वरा और फहाद ने अपनी बेटी का स्वागत किया. उन्होंने अपनी लाडली का नाम राबिया रखा है. स्वरा भास्कर भी अपनी बेटी को सोशल मीडिया से दूर रखती हैं. 

गौहर खान-जैद दरबार

4/10
गौहर खान-जैद दरबार

टेलीविजन के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक गौहर खान और जैद दरबार ने 10 मई, 2023 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. 'बिग बॉस 7' की विजेता गौहर खान 25 दिसंबर, 2020 को जैद के साथ शादी के बंधन में बंधी थी. कपल ने अपने क्यूट से बेटे का नाम जेहान रखा है.

दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम

5/10
दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम

'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने 2018 में एक निजी समारोह में निकाह किया था. उन्होंने 21 जून 2023 को उन्होंने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. दीपिका और शोएब ने अपने बेटे का नाम रुहान रखा है. दीपिका सोशल मीडिया पर अपने बेटे रुहान की खूब तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

सुगंधा मिश्रा-संकेत भोसले

6/10
सुगंधा मिश्रा-संकेत भोसले

कॉमेडियन-गायिका सुगंधा मिश्रा और कॉमेडियन-पति संकेत भोसले ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐलान किया कि उनके घर नन्ही परी आई है. सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने अक्टूबर में ऐलान किया था कि वह माता-पिता बनने वाले हैं. इस जोड़े ने अप्रैल 2021 में शादी की थी.

 

मोहित रैना-अदिति शर्मा

7/10
मोहित रैना-अदिति शर्मा

अभिनेता मोहित रैना और पत्नी अदिति ने इस साल अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है.अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर खबर साझा करने के लिए बच्ची की तस्वीर पोस्ट की. मोहित को 'देवों के देव- महादेव' में भगवान शिव के किरदार और विक्की कौशल अभिनीत 'उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक' में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका के लिए जाना जाता है.

सना खान-अनस सैय्यद

8/10
सना खान-अनस सैय्यद

सना खान और अनस सैय्यद  5 जुलाई 2023 को माता-पिता बने. 21 नवंबर 2020 को सना खान ने सूरत में इस्लामिक स्कॉलर मुफ्ती अनस सैय्यद से शादी की थी. सना खान ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2005 में फिल्म 'यही है हाई सोसाइटी से' की थी. उन्होंने बिग बॉस 6 में भी भाग लिया और शो के फाइनलिस्ट में से एक बनकर उभरीं. उन्होंने 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी' में भी हिस्सा लिया था। सना को आखिरी बार वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स में देखा गया था. 

गौतम रोडे-पंखुड़ी अवस्थी

9/10
गौतम रोडे-पंखुड़ी अवस्थी

गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी ने 25 जुलाई को जुड़वां बच्चों का स्वागत किया. गौतम और पंखुड़ी एक बेटे और एक बेटी के माता-पिता बने. गौतम और पंखुड़ी अपने बच्चों की तस्वीरें तो सोशल मीडिया पर साझा करते हैं, लेकिन चेहरा छिपा लेते हैं.

इलियाना डिक्रूज

10/10
इलियाना डिक्रूज

इलियाना डिक्रूज इसी साल अगस्त में एक बच्चे की मां बनी हैं. तब से अभिनेत्री अपने बेटे के बारे में कुछ ना कुछ अपडेट साझा करती रही हैं.  इलियाना डिक्रूज ने अभी तक अपने बेटे के पिता के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़