Advertisement
trendingPhotos2304946
photoDetails1hindi

निकाह' से पहले दूल्हेराजा जहीर इकबाल पहुंचे मस्जिद तो वहां सोनाक्षी सिन्हा ने 'रामायण' में की पूजा; Photos

Zaheer Iqbal Reached Masjid on Wedding Day: जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. रविवार का ही वो खास दिन है जब दोनों कोर्ट मैरिज करेंगे. शादी के दिन जहीर इकबाल की तस्वीरें सामने आई हैं जहां वह मस्जिद में पहुंचे हैं. चलिए दिखाते हैं तस्वीरें.

 

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी

1/6
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून 2024 को शादी के बंधन ने बंधने जा रहे हैं. शादी से ठीक पहले दूल्हेराजा जहीर इकबाल स्पॉट हुए हैं.वह मस्जिद जाते नजर आए. वहीं दूसरी ओर सोनाक्षी सिन्हा के घर पर भी फैमिली ने पूजा रखी. सोनाक्षी के माथे पर तिलक दिखा तो उनकी मां पूनम सिन्हा भी हवन में शामिल हुईं.

मस्जिद पहुंचे जहीर

2/6
मस्जिद पहुंचे जहीर

जहीर इकबाल जैसे ही दिखे तो पपाराजी उन्हें शादी की बधाई देने लगे. तभी उन्होंने हाथ जोड़कर सभी का शुक्रिया अदा किया. फिर वह मस्जिद की ओर चले गए. शादी के अहम दिन पर वह मस्जिद गए और अब दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो जाएंगी.

सोनाक्षी ने की पूजा

3/6
सोनाक्षी ने की पूजा

शत्रुघ्न सिन्हा का घर रामायण भी पूरी तरह सज चुका है. लाइटों से 7 मंजिला घर चमक रहा है. यहीं पूनम सिन्हा ने हवन व पूजा की. फिर सोनाक्षी भी नीले सूट में नजर आईं.

कोर्ट मैरिज होगी

4/6
कोर्ट मैरिज होगी

शत्रुघ्न सिन्हा के करीबी दोस्त शशि रंजन ने 'ई-टाइम्स' के साथ बातचीत में बताया था कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे. ये शादी जहीर के घर हो सकती है. फिर दोनों परिवार व रिश्तेदार शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट में पार्टी देंगे.

 

कितने होंगे गेस्ट

5/6
कितने होंगे गेस्ट

 वहीं, डीजे वाले बाबू उर्फ डीजे गणेश ने बताया कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर की शादी में 1000 गेस्ट शामिल हो सकते हैं. उनके मुताबिक पार्टी 24 जून की सुबह 4 बजे तक चलने का अनुमान है.

कब है रिसेप्शन

6/6
कब है रिसेप्शन

मुंबई में शिल्पा शेट्टी का काफी ग्रैंड रेस्टोरेंट बास्टियन एट द टॉप नाम का रेस्टोरेंट हैं. यहीं सोनाक्षी और जहीर पार्टी देने वाले हैं. माना जा रहा है कि रिसेप्शन में सलमान भी शामिल हो सकते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़