डॉ अभिनीत गुप्ता के नाम दर्ज हुई एक और उपलब्धि, ज़ी म्यूजिक के वीडियो में आएंगे नजर
Advertisement
trendingNow11370709

डॉ अभिनीत गुप्ता के नाम दर्ज हुई एक और उपलब्धि, ज़ी म्यूजिक के वीडियो में आएंगे नजर

ज़ी म्यूजिक ने डॉ. अभिनीत गुप्ता उर्फ डॉ. बॉलीवुड को होस्ट किया है. म्यूजिक वीडियो लोकेश कुमारी शर्मा के साथ कश्मीर में शूट किया गया, जिसका डायरेक्शन रूफी खान ने किया है. 

डॉ अभिनीत गुप्ता के नाम दर्ज हुई एक और उपलब्धि, ज़ी म्यूजिक के वीडियो में आएंगे नजर

प्रसिद्ध कॉस्मेटोलॉजिस्ट, ट्राइकोलॉजिस्ट और बॉलीवुड के मशहूर एंटी-एजिंग एक्सपर्ट, डॉ अभिनीत गुप्ता के नाम एक और उपलब्धि दर्ज हुई है. डॉ. बॉलीवुड के नाम से मशहूर, अभिनीत गुप्ता, अब जल्द ही ज़ी म्यूजिक द्वारा रिलीज़ म्यूजिक वीडियो में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. म्यूजिक वीडियो के बारे में बात करते हुए, भोपाल के अभिनेता, डॉ अभिनीत कहते है, यह वीडियो मेरे साथ उस वक्त हुआ जब मैं अपने जीवन की एक परिस्थिति से गुजर रहा था. परिस्थिति का जिक्र न करते हुए, वे आगे कहते है, वीडियो और कश्मीर में शूट ने मेरे दिल को सुकून और मन को शांति दी.
 
वहीं म्यूजिक वीडियो के डायरेक्टर, शाहनवाज बाकल उर्फ रूफी खान जिन्होंने न्यूयॉर्क पीस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के समेत कई पुरस्कार जीते हैं, वीडियो के बारे में जानकारी देते हुए कहते है, इसमें श्रीनगर की मासूमियत और सुंदरता का संगम है, जो दो प्रेमियों की कहानी को बखूबी बयां करती है. बैकड्रॉप में बर्फ़ से ढकी हुई हरी घाटी जैसे खूबसूरत नजारे आमतौर पर बड़े बजट की फिल्मों में देखने मिलते है.

ज़ी म्यूजिक के जवीदा वीडियो में, अभिनीत गुप्ता और लोकेश कुमारी शर्मा को मुख्य भूमिकाओं में है. लोकेश कुमारी शर्मा वही है जो बिग बॉस 10 में सलमान खान की पसंदीदा प्रतियोगी रही है. यह दूसरी मौका है जब अभिनीत गुप्ता का सामना बिगबॉस गर्ल से हो रहा है. बता दें, अभिनीत पहले, बिग बॉस गर्ल जसलीन मथारू को डेट कर चुके है. 

अभिनीत और जसलीन काफी महीनों तक रोमांस को लेकर चर्चा में रहे, लेकिन बाद में उनका ब्रेकअप हो गया. इसलिए इसमें कोई आश्चर्य नहीं है कि अभिनीत के म्यूजिक वीडियो, जावीदा (जिसका मतलब होता है, अमर) में जसलीन उनके अपोजिट लीड रोल में नहीं, बल्कि बिगबॉस की ही दूसरी कंटेस्टेंट, लोकेश कुमारी शर्मा है.

 
जब डायरेक्टर रूफी से पूछा गया कि डॉ अभिनीत ने पहले जसलीन को डेट किया और अब लोकेश कुमारी के साथ काम कर रहे है, तो उन्होंने मुकुरते हुए जवाब दिया, यह केवल एक संयोग है कि जसलीन और लोकेश दोनो बॉगबॉस कंटेस्टेंट रहे है. लेकिन हां, मैं ये सोचता हूं कि अभिनीत गुप्ता अब बिग बॉस के अतीत और वर्तमान के बीच फंस गए हैं; रियल और रील लाइफ दोनो में.
 
ज़ी म्यूज़िक पर कुछ ही दिनों में रिलीज़ होने वाला म्यूजिक वीडियो, जावीदा के गीतकार साहिल फतेहपुरी है और इसका म्यूजिक कंपोजिशन अविक दोजन चटर्जी ने किया है. रूफी खान और लोकेश कुमारी की तारीफ में अभिनीत गुप्ता कहते है, रूफी एक बहुत ही कलात्मक और अनुभवी डायरेक्टर है और उन्होंने वीडियो पर बेहतरीन काम किया है. वही लोकेश कुमारी बहुत ही प्रोफेशनल और टैलेंटेड एक्ट्रेस है.
 
माना जा रहा है कि, जावीदा के लिए पूर्व बिगबॉस कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस बहुत ही खूबसूरत मेकओवर में नज़र आने वाली है. इस बात को स्वीकार करते हुए अभिनीत कहते है, यह सच है, लेकिन डायरेक्टर रूफी ने उन्हें फिलहाल इस बात को सीक्रेट रखने के लिए कहा है. इसलिए मैं वीडियो के रिलीज़ होने तक इस बारे में बात नहीं कर पाऊंगा. मैं बस इतना कहूंगा कि उनका नया ग्लैमरस अवतार उनके फैंस और बिग बॉस में उन्हें देखने वाले सभी लोगों को पूरी तरह से हैरान कर देगा. वे इस प्रोजेक्ट में एक बिल्कुल नए अंदाज में दिखेंगी.

डॉ अभिनीत गुप्ता के जीवन की बात करें तो वे कोई साधारण व्यक्तित्व नहीं है. वे एक सुपर अचीवर है, जिन्होंने मेडिकल, एक्टिंग और साथ ही सामाजिक कल्याण में अपने विशिष्ट कार्य के लिए कई पुरस्कार मिले हैं. उन्हें पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, भारत के पूर्व उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी, सांसद शशि थरूर, साथ ही बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर जैसी कई दिग्गत हस्तियों द्वारा सम्मानित किया जा चुका है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news