Colors by Rupa: कलर्स बाय रूपा ने प्रकृति से प्रेरित फैशन कलेक्शन किया लॉन्च, अब स्टाइल दिखेगा और शानदार
Advertisement
trendingNow12118060

Colors by Rupa: कलर्स बाय रूपा ने प्रकृति से प्रेरित फैशन कलेक्शन किया लॉन्च, अब स्टाइल दिखेगा और शानदार

Colors by Rupa: रूपा एंड कंपनी लिमिटेड ने प्रकृति से प्रेरित अपना फैशन कलेक्शन लॉन्च किया है. इस लॉन्चिंग के बाद अब आपको अपना स्टाइल दिखाने के लिए और शानदार फैशन के विकल्प मिल सकेंगे. 

 

Colors by Rupa: कलर्स बाय रूपा ने प्रकृति से प्रेरित फैशन कलेक्शन किया लॉन्च, अब स्टाइल दिखेगा और शानदार

Colors by Rupa Fashion Products: रूपा एंड कंपनी लिमिटेड गर्व से अपना नया प्रोडक्‍ट्स, कलर्स बाय रूपा, एक फैशन लाइन पेश करती है, जो प्रकृति में पाई जाने वाली सुंदरता को सेलीब्रेट करती है. ब्रांड फैशन को संसार के समृद्ध रंगों और खिलते फूलों की आकर्षणों को बनाए रखने में विश्वास रखता है. 2021 में लॉन्च किया गया, कलर्स अपने बेहतरीन कलेक्‍शन के साथ स्‍टाईल को फिर से प्रस्‍तुत करने के लिए तैयार है, जो प्राकृतिक रंगों, कपड़ों और स्‍टाईल्‍स के सभी गुणों को अपनाता है.

पॉकेट फ्रेंडली कीमतों पर उपलब्ध

कलर्स बाय रूपा कलेक्शन में पुरुषों और बच्चों के लिए एक बड़ी रेंज मौजूद है, जिसे इस धारणा को चुनौती देने के लिए डिज़ाइन किया गया है कि पॉकेट-फ्रेंडली कीमतों पर उपलब्‍ध हो सके. कलर्स की फैशनेबल रेंज में कई प्रोडक्‍ट्स कई रंगों में शामिल हैं, जो इसके नाम के अनुसार हैं.

कलर्स में, हमारा philosophy प्रमुख फ्रंटलाइन रेंज से अलग, एक अलग पहचान बनाने के इरादे से बनाया गया है. जल्द ही हमारी प्रोडक्‍ट्स पाइपलाइन से बाहर आने वाला है कलर्स प्लेश्योर कलेक्शन जो वास्तव में उम्र और जेन्‍डर के अनुसार है. कलर्स 2 पुरुषों के लिए नई ऐड-ऑन स्‍टाईल के साथ एक स्टाइलिश संस्करण, किंग्स कलेक्शन और नए क्रॉस स्ट्रैप्ड स्टाइलीश कपड़ो के साथ है. एथलेफिट रेंज - इस रेंज के प्रत्येक प्रोडक्‍ट्स को आधुनिक रुझानों के साथ बनाए रखने के लिए विशेष स्टाइलिंग टेकनिक का उपयोग किया जाता है.

'सुंदरता की अभिव्यक्ति का साधन'

प्रॉडक्ट लॉन्च के बारे में बोलते हुए, रूपा एंड कंपनी लिमिटेड के निदेशक, श्री मुकेश अग्रवाल ने कहा, "कलर्स बाय रूपा सिर्फ एक फैशन नहीं है; यह हमारे आस-पास की सुंदरता की अभिव्यक्ति है. हम एक ऐसा कलेक्शन बनाने में विश्वास करते हैं जो प्रकृति में पाई जाने वाली विविधता और समृद्धि के अनुरूप हो." कपड़ों के सावधानीपूर्वक चयन और स्टाइलिंग पर गहरी नजर के साथ इसे दुनिया के हर वार्डरोब में लाकर फैशन को फिर से प्रस्‍तुत करने के लिए तैयार है.

कलर्स फैशन के प्रति उत्साही और ट्रेंडसेटरों को सुंदरता की इस दुनिया में आमंत्रित करता है, जहां प्रत्येक प्रोडक्‍ट प्रकृति से प्रेरित एक अनूठी कहानी बयां करती है. यह कलेक्‍शन अब प्रमुख रीटेल स्टोर और ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म पर उपलब्ध है.

रूपा एंड कंपनी लिमिटेड के बारे में:

रूपा एंड कंपनी लिमिटेड कन्‍ज्‍युमर को क्‍वालिटी प्रोडक्‍ट उपलब्ध कराने के लिए एक अग्रणी निटवेअर ब्रांड है. नयापन और ग्राहक संतुष्टि के प्रति प्रतिबद्धता के साथ, कंपनी 1968 से फैशन उद्योग में एक ट्रेंडसेटर बनी हुई है.

Disclaimer - (This article is part of IndiaDotCom Pvt Ltd’s Consumer Connect Initiative, a paid publication programme. IDPL claims no editorial involvement and assumes no responsibility, liability or claims for any errors or omissions in the content of the article. The IDPL Editorial team is not responsible for this content.)

Trending news