मिलावट से प्रभावित जमाने में, Orgatre प्राकृतिक उत्पादों के जरिए शीर्ष ब्रांड के रूप में उभर रहा
Advertisement
trendingNow11848305

मिलावट से प्रभावित जमाने में, Orgatre प्राकृतिक उत्पादों के जरिए शीर्ष ब्रांड के रूप में उभर रहा

Natural Products: Orgatre वर्तमान समय में प्रत्येक व्यक्ति अनेक समस्याओं का सामना कर रहा है. अनेक परेशानियां जो पहले ही लोगों के जीवन में हैं, उनके अलावा अन्य शारीरिक समस्याएँ भी हैं जैसे बालों का झड़ना और त्वचा पर दाग-धब्बे होना इत्यादि आम हैं.

मिलावट से प्रभावित जमाने में, Orgatre प्राकृतिक उत्पादों के जरिए शीर्ष ब्रांड के रूप में उभर रहा

Natural Products: Orgatre वर्तमान समय में प्रत्येक व्यक्ति अनेक समस्याओं का सामना कर रहा है. अनेक परेशानियां जो पहले ही लोगों के जीवन में हैं, उनके अलावा अन्य शारीरिक समस्याएँ भी हैं जैसे बालों का झड़ना और त्वचा पर दाग-धब्बे होना इत्यादि आम हैं. प्रदूषण, तनाव, और असंतुलित आहार इसके मुख्य कारण हैं. घरेलु उपाय अब उतने प्रभावी नहीं हैं क्योंकि अब घरेलु सामग्री में भी मिलावट है. 'Orgatre' इसी समस्या का समाधान प्रदान करने के लिए बाजार में प्रवेश किया है. Orgatre एक प्राकृतिक ब्यूटी केयर ब्रांड है, जिसके उत्पाद त्वचा, बाल और शरीर के लिए प्राकृतिक तत्वों से बने हैं.

अब सवाल यह उठता है कि Orgatre अन्य ब्रांड्स से कैसे विशिष्ट है?

Orgatre अन्य ब्रांड्स से इसलिए विशिष्ट है क्योंकि यह प्रोडक्ट्स बिना किसी हानिकारक रसायनों के उपयोग के बनाता है. इसकी प्राथमिकता ग्राहकों की समस्या का समाधान है. Orgatre के उत्पाद विधिवत अनुसंधान और पोषक तत्वों के साथ तैयार किए जाते हैं. इस ब्रांड की मुख्य विशेषता 'विटामिल्स' है, जिसमें पांच विटामिन और जैविक तेल का मिश्रण है. इसके उत्पाद कोई भी पार्श्वप्रभाव नहीं दिखाते हैं. प्रमाणित Orgatre अपने उत्पादों की जांच जानवरों पर परीक्षण किए बिना करता है.

हिमांशु शर्मा और शशिकांत पांडे के द्वारा 2022 में Orgatre के पहले उत्पाद को प्रस्तुत करने के बाद, यह त्वरित रूप से ग्राहकों की पसंद बन गया है. वे त्वचा को स्वस्थ और स्पष्ट बनाने के लिए विभिन्न उत्पाद प्रस्तुत करते हैं, जैसे कि विटामिन सी फेसवॉश, विटामिन सी सीरम, एक्ने नियंत्रण सीरम आदि. हेयर केयर के लिए भी उनके पास तेल, सीरम, और शैम्पू जैसे उत्पाद हैं. त्वचा को स्वस्थ रखने के लिए आप Orgatre के प्राकृतिक बॉडी लोशन का उपयोग कर सकते हैं.

Orgatre के उत्पाद कहां से खरीदें?

आप Orgatre की आधिकारिक वेबसाइट https://orgatre.com/ पर जा कर आसानी से उत्पाद खरीद सकते हैं और यहाँ से आप Orgatre के किसी भी उत्पाद के बारे में पूरी जानकारी भी प्राप्त कर सकते हैं. यह ब्रांड ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर और डिस्काउंट भी प्रदान करता है. Orgatre के सारे प्रोडक्ट ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म जैसे एमेज़न और फ्लिपकार्ट पर भी उपलब्ध हैं. आप शॉपिंग ऐप की मदद से पूरे भारत में, ऑनलाइन डिलीवरी के माध्यम से Orgatre प्रोडक्ट मंगवा सकते हैं.

आने वाले समय के लिए Orgatre का लक्ष्य

Orgatre ग्राहकों के लिए और भी उत्कृष्ट उत्पाद लेकर आने की योजना बना रहा है. भविष्य में, उन्होंने शैंपू, कंडीशनर और मेकअप उत्पाद जैसे अन्य विशेषता प्रदान करने की योजना बनाई है. अल्प समय में, यह ब्रांड पहले ही 50,000 ग्राहकों की पसंद बन गया है और साल के अंत तक 5 लाख ग्राहकों के साथ जुड़ने का लक्ष्य रखा है.

Disclaimer - This article is part of IndiaDotCom Pvt Ltd’s Consumer Connect Initiative, a paid publication programme. IDPL claims no editorial involvement and assumes no responsibility, liability or claims for any errors or omissions in the content of the article.

Trending news