आधुनिक तकनीक से सुसज्जित एमफाइन का नया लैब अब गुरुग्राम में: Ab Gurugram Bolega–Mfine!
Advertisement
trendingNow12019695

आधुनिक तकनीक से सुसज्जित एमफाइन का नया लैब अब गुरुग्राम में: Ab Gurugram Bolega–Mfine!

Mfine: एमफाइन, जो कि भारत का सबसे बड़ा और सबसे आधुनिक डिजिटल हैल्थकेयर प्लेटफार्म है, अब अपनी लैब मानेसर से, स्पेज़ प्लैटिनम टावर, सेक्टर 47, गुरुग्राम में शिफ्ट हो गया है.

आधुनिक तकनीक से सुसज्जित एमफाइन का नया लैब अब गुरुग्राम में: Ab Gurugram Bolega–Mfine!

गुरुग्राम, एक वाइब्रेंट और कॉस्मोपॉलिटन शहर के तौर पर प्रसिद्ध है, ऐसे आधुनिक शहर के लिए एमफाइन एक अत्याधुनिक लैब लेकर आ रही है. एमफाइन, जो कि भारत का सबसे बड़ा और सबसे आधुनिक डिजिटल हैल्थकेयर प्लेटफार्म है, अब अपनी लैब मानेसर से, स्पेज़ प्लैटिनम टावर, सेक्टर 47, गुरुग्राम में शिफ्ट हो गया है.

वर्ष 2017 में स्थापित, एमफाइन एक ऑनडिमांड, डिजिटल हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म है जो कि प्रोफेशनल डायग्नोस्टिक्स और स्वास्थ्य जांच सेवाएं प्रदान करता है. एमफाइन की सेवाओं का लाभ घर के आराम में या ऑफिस की व्यस्तता के बीच में भी उठाया जा सकता है. एमफाइन ने आपकी उंगलियों पर फुल-स्टैक ओमनी-चैनल सेवाओं के साथ प्राइमरी हैल्थकेयर सेक्टर को फिर से परिभाषित किया है.

एमफाइन की नई लैब का लक्ष्य समूचे उत्तर भारतवासियों के लिए पैथोलॉजी जांच सेवाएं लाते हुए गुणवत्ता के मानको को बढ़ाना है, जिससे यह सुनिश्चित हो सके कि प्रत्येक व्यक्ति आसानी से सही एवं उच्च गुणवत्ता वाली चिकित्सा सेवाओं का लाभ उठा सके.

इस अवसर पर अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए मयूर अभय, लाइफसेल इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड के एम.डी. और सी.ई.ओ. ने कहा, 'गुरुग्राम में हमारी नवीनतम लैब के लॉन्च के बारे में बात करते हुए हमें गर्व है. इस कदम के साथ, हम शीघ्र 3500 से अधिक परीक्षणों का एक बड़ा और बेहतर टेस्ट मेन्यू उपलब्ध करने में सक्षम होंगे. यह लैब पिछले साल 30 नई लैब खोलने के हमारे मील के पत्थर को और भी आगे बढ़ाती है. अब हम पूर्व में बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल से लेकर पश्चिम में महाराष्ट्र ,गुजरात, और दक्षिण में तेलंगाना, केरल, कर्नाटक से लेकर उत्तर में समुचे दिल्ली एन.सी.आर., पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और यू.पी. में मौजूद हैं. हमारे प्रयास लगातार जारी रहेंगे भारत के अन्य शहरों/ राज्यों में एमफाइन का विस्तार करने के लिए.'

fallback

एमफाइन -
जेनेटिक्स और मॉलेक्युलर डायग्नोस्टिक्स जैसे जटिल क्षेत्रों में एक लीडर है. एमफाइन एक ए.आई. संचालित, ऑन-डिमांड हेल्थकेयर प्लेटफ़ॉर्म के रूप में प्रसिद्ध है, जो उपयोगकर्ताओं को शीर्ष-क्षेत्रीय स्वास्थ्य सेवाओं और कटिंग-एज हेल्थ मैनेजमेंट टूल्स और ट्रैकर्स का सुगम उपयोग प्रदान करता है जिस से हर एक व्यक्ति एक स्वस्थ जीवन जी सकता है. इस ISO 27001 मानक प्रमाणित हेल्थ-टेक प्लेटफ़ॉर्म ने विख्यात अस्पतालों, विशेषज्ञ डॉक्टर्स, और मान्यता प्राप्त डायग्नोस्टिक लैब्स की साझेदारी से उपयोगकर्ताओं के लिए एक विश्वसनीय और विस्तृत हेल्थकेयर अनुभव को सुनिश्चित करता है.

एमफाइन का मजबूत एवं सामथर्यवान B2C हेल्थकेयर नेटवर्क, जिस से 80 लाख से जायदा यूज़र्स जुड़े हैं, 40  से अधिक लैब्स पूरे भारतवर्ष में और 150 से ज्यादा शहरों में 200 से भी अधिक अनुभव केंद्रों के साथ उपयोगकर्ताओं को स्वस्थ जीवन जीने में मदद करता है. जबकि एमफाइन के B2B मॉडल में, हम 2 हज़ार से अधिक अस्पतालों, 10 हज़ार से भी ज्यादा डॉक्टर्स और 5 हज़ार से ज्यादा पार्टनर्स से जुड़े हुए हैं, जिसका पूरे भारतवर्ष में लगातार विस्तार हो रहा है. हमारे इस नए प्रयास में हम फ्रैंचाइज़ी-कलेक्शन सेंटर्स का और भी विस्तार कर रहे हैं. एमफाइन कलेक्शन सेंटर्स की सहायता से स्थानीय क्षेत्र में पहुंचने और विस्तृत हेल्थकेयर सेवाएं प्रदान करने की प्रतिबद्धता को मजबूती से सुनिश्चित किया जा रहा है.

हमारे ग्राहक अब एमफाइन एप्लिकेशन के माध्यम से हमारी विस्तृत एवं उत्कृष्ट सेवाएं, जिसमें उन्नत पैथोलॉजी परिक्षण, 16 से ज्यादा स्पेशलिटीज़ के डॉक्टर परामर्श, घर बैठे लैब परीक्षण, एक्स- रे और स्कैन, एवं केयर प्लान्स आदि जैसी अन्य सेवाओं का उपयोग कर सकते हैं.

Trending news