Breakup Tip: ब्रेकअप के बाद खुशी से कैसे करें मूव ऑन, सीखें इन 3 बॉलीवुड कपल्स से
Advertisement
trendingNow11750854

Breakup Tip: ब्रेकअप के बाद खुशी से कैसे करें मूव ऑन, सीखें इन 3 बॉलीवुड कपल्स से

Relationship tips: आज हम आपको कुछ फेमस बॉलीवुड कपल्स के बारे में बताने जा रहे हैं जोकि लंबे समय तक रिलेशनशिप में थे या पति-पत्नी थे, जिनसे आपको बाद मूव ऑन करने की कला जरूर सीखनी चाहिए, तो चलिए जानते हैं कौन से बॉलीवुड कपल्स से सीखें ब्रेकअप के बाद खुशी-खुशी मूव ऑन करना.

Breakup Tip: ब्रेकअप के बाद खुशी से कैसे करें मूव ऑन, सीखें इन 3 बॉलीवुड कपल्स से

Tips for move on after breakup: प्यार एक बहुत ही खूबसूरत बंधन है जिसमें दो लोग बेहद खुश रहते हैं. लेकिन जब ये रिश्ता टूट जाता है तो आपको लाइफ बेमतलब लगने लगती है. इसी वजह से ब्रेकअप के बाद हर कोई अंदर से टूट जाता है जिससे उनके लिए आगे बढ़ना कठिन हो जाता है. रिश्ते में जो इंसान इमोश्नल होता है वो ब्रेकअप के चलते डिप्रेशन का शिकार हो जाता है. ऐसे में आज हम आपको कुछ फेमस बॉलीवुड कपल्स के बारे में बताने जा रहे हैं जोकि लंबे समय तक रिलेशनशिप में थे या पति-पत्नी थे, जिनसे आपको बाद मूव ऑन करने की कला जरूर सीखनी चाहिए. हालांकि मूव ऑन करना इतना आसान नहीं होता है लेकिन फिर भी ब्रेकअप को पीछे छोड़कर आपको जीवन में आगे बढ़ना आवश्यक होता है, तो चलिए जानते हैं (tips for move on after breakup) कौन से बॉलीवुड कपल्स से सीखें ब्रेकअप के बाद खुशी-खुशी मूव ऑन करना......

दीपिका और रणबीर
रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का रिश्ता उनके फैंस को बेहद पसंद था. लेकिन जब ये रिलेशनशिप टूटा तो दीपिका डिप्रेशन में चली गईं थीं. फिर थोड़े वक्त के बाद दीपिका ने मूव ऑन करके कम बॉक किया. इसी के चलते आज दीपिका और रणबीर दोनों ही बहुत अच्छे दोस्त हैं. ब्रेकअप के बाद उन्होनें कई सारी फिल्मों में भी काम किया है. दीपिका और रणबीर से आप सीख सकते हैं कि कैसे ब्रेकअप के बाद भी आप उस इंसान से दोस्ती को बनाए रख सकते हैं और दूसरे रिश्ते में कैसे आग बढ़ सकते हैं.

ऋतिक रोशन और सुजैन खान 
बॉलीवुड का एक और शादीशुदा कपल ऋतिक रोशन और सुजैन खान भी तलाक ले चुके हैं. तलाक के बाद भी ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने अपने परिवार को नहीं तोड़ा है. फैमिली को इंपॉर्टेंस देते हुए ऋतिक और सुजैन दोनों ही पूरे लॉकडाउन में अपने दोनों बच्चों हरेन और हिरदान के लिए फैमिली की तरह रहे. ऐसे में अगर आपका भी शादी के बाद तलाक हो गया है तो इसका असर अपने परिवार पर न पड़ने दें. ऐसे में जो इज्जत रिश्ते के दौरान कायम थी उसे रिश्ते के बाद भी कायम रखें. 

शाहिद और करीना 
एक वक्त शाहिद कपूर और करीना कपूर दोनों ही बी-टाउन के सबसे फेमस कपल्स में से एक थे. हालांकि अब दोनों के रास्ते अलग हो चुके हैं. लेकिन करीना और शाहिद के रिश्ते से सीखने वाली बात ये है कि दोनों ब्रेकअप के बाद आसानी से आगे बढ़ गए. इसी के चलते वो दोनों अलग-अलग शादी करके सैटल हो गए हैं और आप दोनों एक हैप्पी पेरेंट्स भी हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानका री घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news