Loyalty और प्यार के बाद भी इनसिक्योर हैं आपके पति? उनकी इन बातों से लगाएं पता
Advertisement
trendingNow11763907

Loyalty और प्यार के बाद भी इनसिक्योर हैं आपके पति? उनकी इन बातों से लगाएं पता

Partners Insecurity After So Much Love: अगर आपको पार्टनर आपको के लिए इनसिक्योर फील करता है, तो इसे हैंडर करना बहुत मुश्किल होता है. कई बार पत्नियां अपने पति को दिल से प्यार देती हैं और साथ ही लॉयलटी भी. लेकिन उसके बाद भी हस्बैंड आपके लिए इनसिक्योर फील करता है. ये संकेत आपको बताएं पाएंगे सच...

 

Loyalty और प्यार के बाद भी इनसिक्योर हैं आपके पति? उनकी इन बातों से लगाएं पता

Husand-Wife Loyalty Relation: कोई भी शादी तभी सफल होती है जब उसमें प्यार, विश्वास और समझदारी की बराबर मात्रा हो. शादी के बाद हर पत्नी अपने पति को प्यार करने ही लगती है, चाहे वो शादी से पहले उसके लिए कितना भी अनजान क्यों न हो. लेकिन शादी के बाद तो पत्नी अपने पति के लिए हर तरीके से ईमानदार होती है, और उनकी खुशी के लिए कोई भी कुर्बानी दे देती है. 

वहीं कुछ कपल्स में पतियों की ये आदत होती है कि उनकी पत्नी उन्हें कितना भी प्यार क्यों न कर ले, लेकिन फिर भी वो उन्हें लेकर बहुत इनसिक्योर फील करते हैं. शादी पर्फेक्ट चलने के बाद बी उनके मन में आपको खोने का डर रहता है. इस वजह से रिश्ते का तालमेल भी बिगड़ जाता है. कई बार तो पत्नियों के लिए अपने ही पति के साथ रहना तक मुश्किल हो जाता है. ऐसे में पत्नी का जीवन संघर्ष भरा होता है. असल में इन औरतों का अपने पतियों के साथ वफादार होने के बावजूद उनके चरित्र पर सवाल उठते हैं. हालांकि, यहां बताई गईं कुछ बातों के जरिए आप ये जान सकती हैं, कि आपके पति कब आपके लिए असुरक्षित महसूस करते हैं...

1. आपके इरादे पर शक करना
एक मजबूत और सच्चा रिश्ता वही है, जिसमें कपल एक दूसरे के इरादों का सम्मान करें. उन्हें आगे बढ़ने के लिए मोटिवेट करें. लेकिन कुछ पति ऐसे भी हैं, जो अपनी ही पत्नी के इरादों पर शक करते हैं, उनपर सवालों की बौझार कर देते हैं. ऐसे में कितना भी उन्हें दिल से चाह लें या लॉयल हो लें, लेकिन वो आपको कुछ मायनों में सही नहीं मानते हैं. ये किसी के लिए असुरक्षित होने का संकेत है. 

2. हर चीज पर नजर रखे
शादी के बाद ये बात सच है कि एक औरत के लिए उसका पति ही सबकुछ होता है. लेकिन हर इंसान अपनी एक निजी जिंदगी भी होती है. पति और ससुराल से अलग पत्नियों को भी हक है कि वो अपने दोस्तों संग बाहर घूमने जाएं या फिर मायके जाएं. लेकिन अगर इन सब बातों पर आपके पति की नजर रहती है, तो ये एक इनसिक्योर पार्टनर के लक्षण हैं. इसका मतलब कि आपके पति आपपर भरोसा नहीं करते हैं. 

3. पत्नी को अकेले ना छोड़ना
अपनी पत्नी को लेकर एक इनसिक्योर हसबैंड हमेशा उसके साथ रहेगा. कभी उसको अकेले नहीं छोड़ेगा. क्योंकि उन्हें लगता है कि अगर पत्नी को अकेले छोड़ा तो उनका अट्ररैक्शन पराए मर्द की तरफ हो सकता है. वहीं ऐसे पतियों को लगता है कि कहीं उनकी पत्नी ज्यादा किसी से बाहर मिल न ले. ये सभी पति की आदतें आपको बहुत परेशान कर सकती हैं.

Trending news