Advertisement
trendingPhotos1700161
photoDetails1hindi

Girls Impress Tips: जिन मर्दों में होती हैं ये 5 खूबियां, उन पर मर मिटती हैं लड़कियां, बार-बार मिलने के लिए ढूंढती हैं बहाने

How I Impress Girls: अधिकतर लड़के चाहते हैं कि उनकी जिंदगी में भी कभी न कभी किसी हसीना की एंट्री हो, जिससे उनकी लाइफ भी खुशनुमा हो सके. लेकिन बहुत सारे लोगों का यह ख्वाब पूरा नहीं हो पाता. फैमिली बैकग्राउंड और चेहरे-मोहरे से ठीकठाक होने के बावजूद उनकी प्रेम की गाड़ी आगे नहीं बढ़ पाती. आज हम आपको 5 ऐसे टिप्स बताने जा रहे हैं. जिन्हें अपनाकर आप अपनी पार्टनर के 'हीरो' बन सकते हैं. 

साफ-सुथरे बनकर मिलने जाएं

1/5
साफ-सुथरे बनकर मिलने जाएं

चाहे कोई भी लड़की (How to Impress a Girl) हो, उसे ऐसे लड़के पसंद आते हैं, जो साफ-सुथरे रहते हों. वे ऐसे लड़कों को हर्गिज पसंद नहीं करतीं, जो गंदे रहते हैं. इसलिए जब भी आप किसी से लड़की से मिलने जाएं तो इस बात का खास ध्यान रखें कि आप नहाए हुए हों और आपके बाल सही ढंग से कढ़े हुए हों. आपके मुंह या दांतों से स्मेल भी नहीं आनी चाहिए. इसके लिए आप माउथ फ्रेशनर या ब्रश का इस्तेमाल भी कर सकते हैं. 

नाखूनों को जरूर काट लें

2/5
नाखूनों को जरूर काट लें

काफी लड़कियां (Relationship Tips) हाथों में बड़े नाखून रखना पसंद करती हैं. लेकिन वे इस बात को हर्गिज सहन नहीं करती कि उनका पार्टनर भी ऐसा ही शौक पाले. इसलिए आप जब भी अपनी होने वाली लव पार्टनर से मिलने जाएं तो अपने नाखूनों को जरूर काट लें. ऐसा न करने पर लड़की के मन में आपकी सफाई को लेकर लापरवाह व्यक्ति की इमेज बन सकती है. जिसके चलते आपकी प्यार की गाड़ी आगे बढ़ने से पहले ही अटक सकती है. 

इस चीज पर दें ये खास ध्यान

3/5
इस चीज पर दें ये खास ध्यान

रिलेशनशिप एक्सपर्टों के मुताबिक किसी भी लड़की (How to Impress a Girl) से मिलने जाने से पहले अपने कपड़ों पर खास ध्यान दें. इसका मतलब महंगे या ब्रैंडेड कपड़े पहनना नहीं होता है बल्कि साफ-सुथरे और शरीर पर फिट आने वाले कपड़ों से है. ड्रेसिंग सेंस के अंदर आपके फुटवियर भी शामिल होते हैं. जब आप बेहतर तरीके से कपड़े पहनकर लड़की से मिलने जाते हैं तो आपकी पर्सनेलिटी और निखर उठती है. जिससे लव लाइफ आगे बढ़ने की संभावना बढ़ जाती है. 

लड़की को फील करवाएं स्पेशल

4/5
लड़की को फील करवाएं स्पेशल

कोई भी लड़की यह चाहती है कि उसका होने वाला लवर (Relationship Tips) उसे खास ट्रीटमेंट दे यानी उसे कुछ स्पेशल अहसास करवाए. इसके लिए आप लड़की से मिलने जाते वक्त कोई मॉइश्चराइजर या परफ्यूम लगा सकते हैं. ऐसा करना अनिवार्य तो नहीं लेकिन इससे लड़की को यह फील होता है कि उसे इंप्रेस करने के लिए लड़का कितनी तैयारी करके आया है. यही बात सोचकर लड़की बहुत खुश जाती है और लड़के से इमोशनली कनेक्ट होने लगती है. 

ऐसा करने से फिर मिलने को उत्सुकता

5/5
ऐसा करने से फिर मिलने को उत्सुकता

जब आप किसी लड़की (How to Impress a Girl) से मिलने जाएं तो उसकी बात ध्यान से सुनें और खुद कम बोलें. असल में हर लड़की चाहती है कि उसका पार्टनर ऐसा हो, जो उसकी बात ज्यादा सुनें और उसे पूरा करने की कोशिश करे. जो लड़के ऐसा करते हैं, वे लड़की पर अच्छा असर छोड़ जाते हैं. ऐसा करने से लड़की को लगता है कि आप मैच्योर और गंभीर हैं और रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं. ऐसा करने से वह लड़की दोबारा से मिलने के लिए उत्सुक रहती है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़