Single Men को क्यों अच्छी लगती हैं Married Women? वजह जानकर आप भी कहेंगे, 'अच्छा...तो ये बात है'
Advertisement
trendingNow11719673

Single Men को क्यों अच्छी लगती हैं Married Women? वजह जानकर आप भी कहेंगे, 'अच्छा...तो ये बात है'

Relationship Advise: सिंगल लड़कियों को पसंद करना लड़कों के लिए कॉमन है, लेकिन काफी लोग ये समझ नहीं पाते कि आखिर यंग लड़के शादीशुदा महिलाओं की तरफ कैसे आकर्षित हो जाते हैं.

Single Men को क्यों अच्छी लगती हैं Married Women? वजह जानकर आप भी कहेंगे, 'अच्छा...तो ये बात है'

Why Single Men Boy Fall in Love with Married Women: अगर किसी एक जब पर दो सिंगल लोग मौजूद रहते हैं तो उनकी बीच प्यार पनपना बेहद आम बात है, लेकिन आपने अक्सर गौर किया होगा कि काफी यंग और सिंगल लड़कों को शादीशुदा महिलाओं पर क्रश हो जाता है, भले ही वो जानते हैं कि यहां उनकी दाल नहीं गलने वाली, लेकिन इसकी बावजूद उनकी नजर मैरिड वूमन से हट नगीं पाती है. आखिर क्या वजह है कि पुरुषों की नजर में शादीशुदा महिलाओं का अट्रैक्शन बढ़ जाता है, इसके पीछे कई दिलचस्प कारण हैं.

शादीशुदा महिलाओं के आकर्षण का कारण

1. शादी के बाद लड़कियों को लाइफ की प्रति नजरिया बदल जाता है, वो न सिर्फ अपने परिवार के लिए बल्कि आसपास रह रहे लोगों के लिए भी काफी केयरिंग हो जाती है. काफी लड़कों को यही केयरनिंग नेचर पसंद आने लगता है. 

2. मैरिड वूमेन का ड्रेसिंग सेंस कई बार सिंगल लड़कियों के मुकाबले बेहतर होता है, जो काफी यंग लड़कों को पसंद आने लगता है और वो धीरे-धीरे आकर्षित होने लगते हैं.

3. शादी के बाद कई महिलाओं का मैच्यूरिटी लेवल बढ़ जाता है, जो सिंगल और कम उम्र की लड़कियों में अक्सर नजर नहीं आता, लाइफ को लेकर समझदारी भरा एटीट्यूड लड़कों को भाता है.

4. सिंगल लड़कियों के मुकाबले मैरिड वूमेन ज्यादा कॉन्फिडेंट होती है जो उनके चेहरे से साफ नजर आता है, इसी वजह से वो थोड़ी ज्यादा अट्रैक्टिव लगने लगती हैं.

5. शादी के बाद महिलाएं अपने सजने-संवरने में ज्यादा ध्यान देती है, और कई स्किन केयर रूटीन फॉलो करती हैं, जिसकी वजह से वो पहले से बेहतर नजर आती हैं.

6.  शादी के बाद ज्यादातर महिलाएं स्‍ट्रेट फॉरवर्ड हो जाती हैं, वो सीधे तौर पर बात करने पर यकीन रखती हैं. वो किसी तरह का कंफ्यूजन क्रिएट नहीं करतीं. 

भारतीय समाज में है इसकी मनाही
इंडियन कल्चर में शादीशुदा महिलाओं को पसंद करना और उनकी तरफ आकर्षित होने बिलकुल भी सही नहीं माना जाता. अगर कोई लड़का मैरिड वूमेन के पीछे पड़ता है, या डेट करने की कोशिश करता है, तो वो अपने लिए खुद मुसीबत पैदा करता है. लड़कों के लिए बेहतर है कि वो ऐसे आकर्षण के जाल में न फंसे.

 

Trending news