Astro Tips Of Laung: हर मुश्किल झट से हो जाएगी छूमंतर, सिर्फ दो लौंग का ये उपाय बनाएगा बिगड़े काम
Advertisement
trendingNow11588869

Astro Tips Of Laung: हर मुश्किल झट से हो जाएगी छूमंतर, सिर्फ दो लौंग का ये उपाय बनाएगा बिगड़े काम

Laung Ke Upay: किचन में इस्तेमाल होने वाली बहुत-सी चीजें ऐसी हैं, जो ज्योतिष शास्त्र में कई उपायों में इस्तेमाल की जाती हैं. जीवन में आ रही बाधाएं और संकट से बचने के लिए इन उपायों से बचा जा सकता है.

 

फाइल फोटो

Clove Remedies: हिंदू धर्म शास्त्रों में लौंग का विशेष महत्व बताया गया है. कहते हैं कि पूजा में लौंग का इस्तेमाल घर में नकारात्मक शक्तियों का नाश करता है. वास्तु में भी लौंग का खास महत्व बताया गया है. किसी भी उपाय में लौंग का इस्तेमाल व्यक्ति के जीवन से संकटों का नाश करता है.  ज्योतिष शास्त्र के अनुसार देवताओं को पूजा के समय लौंग अर्पित की जाती है. कहते हैं कि इसमें नकारात्मक ऊर्जा का नाश करने की क्षमता होती है. ये उपाय व्यक्ति का भाग्य बदल सकते हैं.

लौंग के ये उपाय चमकाएंगे भाग्य

कार्यों मे सफलता पाने के लिए

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार किसी भी काम को पूरा करने के लिए लौंग का इस्तेमाल किया जाता है. अगर आप किसी जरूरी काम से बाहर जा रहे हैं, तो मुंह में दो लौंग डालकर बाहर जाएंगे, तो विशेष लाभ होगा. घर से निकलते समय भगवान का स्मरण करना न भूलें. रास्ते में इन दो लौंग को चबाते हुए जाएं और मंजिल पर पहुंचने के बाद मुंह में बची हुई लौंग के टुकड़ों को तोड़ कर फेंक दें. इस उपाय को करने से हर कार्य में बेहिसाब सफलता पाएंगे.

कालसर्प से मुक्ति का उपाय

अगर किसी जातक की कुंडली में कालसर्प दोष है, तो उसके लिए ज्योतिष शास्त्र में कई उपायों के बारे में बताया गया है. इन्हीं में से एक है लौंग के उपाय. इस दोष को दूर करने के लिए लौंग बेहद कारगार है. इसके लिए शुक्ल पक्ष के सोमवार से शिवलिंग पर रोज 2 लौंग अर्पित करना शुरू कर दें. ये उपाय लगातार 40 दिन तक करना है. इस उपाय को करने से कालसर्प दोष के दुष्प्रभावों से मुक्ति मिलती है और शुभ फलों की प्राप्ति होती है.

आर्थिक तंगी से छुटकारा पाने के लिए

आर्थिक तंगी से छुटकारा पाने के लिए शुक्रवार के दिन गुलाब के फूल और दो लौंग मां लक्ष्मी के अर्पित कर दें. इसके बाद लाल रंग के कपड़े     में 5 लौंग और 5 कौड़ियां बांध कर तिजोरी में रख दें. तुंरत पैसों की प्राप्ति के लिए इस उपाय को किया जा सकता है. मान्यता है कि ये उपाय दिखने में भी सरल है और प्रभावी है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news