Budh-Rahu Yuti: 18 साल बाद इन दो ग्रहों की युति बढ़ाएगी मुश्किलें, अशुभ योग इन राशि वालों पर पड़ेगा भारी
Advertisement
trendingNow12143807

Budh-Rahu Yuti: 18 साल बाद इन दो ग्रहों की युति बढ़ाएगी मुश्किलें, अशुभ योग इन राशि वालों पर पड़ेगा भारी

Budh-Rahu Yuti 2024: ज्योतिष शस्त्र के अनुसार 18 साल बाद बुध और राहु की युति से एक अशुभ योग का निर्माण हो रहा है. जिसका नकारात्मक प्रभाव कुछ राशियों पर देखने को मिल सकता है. आइए जानें किन राशि वालों को करना पड़ सकता है मुश्किलों का सामना. 

 

budh rahu yuti

Budh Rahu Yuti Bad Effects: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों की दिशा समय समय पर बदलती रहती हैं. जिस राशि में यह प्रवेश करती हैं उसका कई राशियों पर सकारात्मक तो कई बार नकारात्मक प्रभाव देखने को मिलता है. बता दें कि 7 मार्च को बुध जो ग्रहों के राजकुमार माने जाते हैं वह मीन राशि में प्रवेश करेंगे. जहां पर पहले से ही राहु ग्रह मौजूद हैं. 

यही वजह है कि 18 साल बाद दोनों ग्रहों की युति बनने जा रही है. जिसकी वजह से जड़त्व योग का निर्माण होगा. जिसका नकारात्मक प्रभाव तीन राशियों पर देखने को मिलेगा. परिणामस्वरूप इन्हें आर्थिक परेशानी के साथ स्वास्थ्य संबंधी समस्या का सामना करना पड़ सकता है.
  
मिथुन राशि

इस राशि के लोगों को इस समय स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहने की आवश्यकता है. वहीं करोबार में भी उतार चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. धन हानि की भी संभावना बन रही है. घर में भी कलह का सामना करना पड़ेगा. हो सके तो बिजनेस में लॉस भी सहना पड़े. इसलिए जो भी कार्य करें सचेत हो कर करें.

सिंह राशि

इस राशि के लोगों को धन हानि का सामना करना पड़ सकता है. यह समय चिंतस भरा होगा जिसकी वजह से स्वास्थ्य संबद्धि समस्या का सामना करना पड़ सकता है. वहीं कुछ रिश्तेदारों की तबीयत इस समय खराब हो सकती है. इस समय बिजनेस में कोई भी बड़ी डील ना करें. साथ ही वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

कन्या राशि

इस समय अपने दिमाग को शांत रखने की आवश्यकता है. वैवाहिक जीवन में पार्टनर के साथ मनमुटाव हो सकता है. कारोबार में भी उतार चढ़ाव आ सकता है. वहीं नौकरी करने वालों के लिए यह समय मुश्किल भरा हो सकता है. कोई भी कार्य करेंगे तो चिंता हो सकती है, जिसकी वजह से स्वास्थ्य संबद्धि समस्या का सामना करना पड़ सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

Trending news