Astro Tips: करियर में बेहिसाब सफलता पाने के लिए कभी भी कर लें ये अचूक उपाय, जल्द मिल जाएगा प्रमोशन लैटर!
Advertisement
trendingNow12381132

Astro Tips: करियर में बेहिसाब सफलता पाने के लिए कभी भी कर लें ये अचूक उपाय, जल्द मिल जाएगा प्रमोशन लैटर!

Success Astro Tips: कई बार व्यक्ति कितनी भी कोशिश कर ले उसे मेहनत का फल नहीं मिल पाता. ऐसे में ज्योतिष शास्त्र में बताए गए उपाय व्यक्ति को अपार सफलता दिला सकते हैं. आइए जानते हैं उन उपायों के बारे में.

 

astro tips for career

Astro Tips For Career: हर व्यक्ति चाहता है कि वह खूब तरक्की करें. उसे हर काम में सफलता मिले और उसका जीवन हंसी-खुशी गुजरे. इसके लिए व्यक्ति कड़ी मेहनत भी करता है. लेकिन कई बार ऐसा होता है कि कड़ी मेहनत के बाद भी सफलता उसके हाथ नहीं लगती. ऐसे व्यक्ति ज्योतिष शास्त्र का सहारा ले सकता है. शास्त्रों में कुछ ऐसे उपाय बताए गए हैं जिन्हें अजमाकर व्यक्ति के जीवन में सुख-समृद्धि और खुशहाली आ सकती है. साथ ही उसका करियर या बिजनेस भी नई ऊंचाइयों को छू सकता है. तो आइए जानते हैं इन ज्योतिष उपायों के बारे में.

नवग्रहों की शांति के लिए हवन

ग्रहों का व्यक्ति के जीवन पर बहुत असर पड़ता है. यदि ग्रहों की स्थिति खराब हो तो व्यक्ति को सफलता पाने के लिए कई पापड़ बेलने पड़ते हैं. ऐसे में नवग्रहों की शांति के लिए हवन करना चाहिए. इससे ग्रहों की स्थिति शुभ होती है और व्यक्ति को इसके शुभ परिणाम मिलने लगते हैं.

Mangla Gauri Vrat 2024: सावन का आखिरी मंगला गौरी व्रत कल, बन रहा है बेहद शुभ योग, जानें पूजा का मुहूर्त
 

सूर्यदेव को अर्घ्य

सूर्यदेव को तेज, बुद्धि, शक्ति, प्रगति का कारक माना जाता है. ऐसे में रोजाना सूर्य भगवान को जल चढ़ाने से व्यक्ति को सूर्यदेव का आशीर्वाद प्राप्त होता है जिससे उसे जीवन में सफलता प्राप्त होती है.

वास्तु चीजें

वास्तु शास्त्र में कई ऐसी चीजों का जिक्र मिलता है जिन्हें घर में रखने से पजिट्विटी आती है और तरक्की के नए रास्ते खुलते हैं. ऐसे में आप घर पर फिश एक्वेरियम, सात घोड़ों की तस्वीर, फाउंटेन आदि रख सकते हैं.

Dream Meaning: सपने में मृत रिश्तेदार से बात करना माना गया है शुभ, दिखे तो समझ लें जल्द मिलेगी गुड न्यूज!
 

शनिदेव की पूजा

कई बार कुंडली में शनि की कमजोर स्थिति से व्यक्ति को जीवनभर करियर, नौकरी से जुड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ता है. ऐसे में शनिदेव को प्रसन्न करने के लिए हर शनिवार शनि मंदिर में जाकर सरसों के तेल का दीपक जलाएं. किसी जरूरतमंद को काले तिल का दान करें. इससे आपको सफलता मिलने लगेगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news