Weekly career Horoscope: वृष-सिंह को मिल सकती है मनचाही जॉब, पढ़ें 11 से 17 मार्च का साप्‍ताहिक करियर राशिफल
Advertisement
trendingNow12148355

Weekly career Horoscope: वृष-सिंह को मिल सकती है मनचाही जॉब, पढ़ें 11 से 17 मार्च का साप्‍ताहिक करियर राशिफल

Saptahik Career Rashifal 11 to 17 March 2024: इस सप्‍ताह सूर्य गोचर हो रहा है. साथ ही सूर्य-बुध मिलकर बुधादित्‍य राजयोग बनाएंगे. इस राजयोग के चलते कुछ राशि वालों को करियर में ऊंचा मुकाम मिल सकता है. 

Weekly career Horoscope: वृष-सिंह को मिल सकती है मनचाही जॉब, पढ़ें 11 से 17 मार्च का साप्‍ताहिक करियर राशिफल

Weekly Career Horoscope in Hindi: मार्च महीने का यह सप्‍ताह खास है क्‍योंकि 15 मार्च को सूर्य गोचर करके मीन राशि में प्रवेश करेंगे. जहां पहले से ही बुध ग्रह विराजमान हैं. इस तरह सूर्य-बुध की युति से बुधादित्‍य राजयोग बनेगा. ग्रह-नक्षत्रों की इस स्थिति का सभी राशियों पर असर पड़ेगा. इंदौर के ज्‍योतिषाचार्य पंडित हिमांशु राय चौबे से जानते हैं सभी 12 राशियों का साप्‍ताहिक करियर राशिफल. साथ ही इस सप्‍ताह मेष से मीन राशि तक की आर्थिक स्थिति का हाल भी जानते हैं. 

मेष- कारोबार में लाभ की स्थितियां निर्मित होंगी. नौकरी में उच्च अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा. चिकित्सा के क्षेत्र में धन लाभ हो सकता है.

वृषभ- कारोबार की मार्केटिंग पर खर्च बढ़ सकता है. नौकरी में मनचाहा स्थानांतरण मिल जाएगा. पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े लोगों के करियर के लिए अच्छा समय है.

मिथुन- शोध और अनुसंधान से जुडे लोगों को नौकरी में अचानक सफलता मिल सकती है. व्यापार व्यवसाय में बेहतर परिणाम मिलेंगे. नौकरी में कार्य की अधिकता रहेगी. 

कर्क- मिला-जुला सप्ताह रहेगा. कार्यक्षेत्र में प्रशंसा और आलोचना दोंनो ही मिलेंगी. व्यापार में हो रही धन की समस्या दूर हो जाएगी. नये व्यापार में समझौतों में जल्दीबाजी ना करें.

सिंह- नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. मेडिकल के क्षेत्र से जुड़े लोगों को बेहतरीन लाभ मिलेगा. व्यापार की दृष्टि से सप्ताह सामान्य रहेगा.

कन्या- सरकारी नौकरी कर रहे जातकों को मान सम्मान की प्राप्ति होगी. व्यवसाय में विशेष सफलता प्राप्त होगी. नया घर खरीद सकते हैं.

तुला- भौतिक सुख-सुविधाओं पर खर्च बढ़ेगा. ऑनलाइन कारोबार में बेहतरीन लाभ होगा. पदोन्नति के योग बन रहे हैं. खर्च की अधिकता रहेगी.

वृश्चिक- नौकरी में स्थानांतरण होगा. रिटेल व्यापारियों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा. कार्यक्षेत्र में प्रशंसा मिलेगी. वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा.

धनु- विदेश में नौकरी कर रहे लोगों के लिए सप्ताह बहुत उत्तम रहेगा. शेयर बाजार में निवेश से लाभ प्राप्त होगा. बेरोजगार लोगों को नया रोजगार मिल सकता है.

मकर- शॉपिंग में धन खर्च की अधिकता रहेगी. धन की आवक के नए मार्ग खुलेंगें. यदि नौकरी बदलना चाहते हैं तो जल्दबाजी ना करें. कार्यक्षेत्र में काम का दबाव रहेगा.

कुंभ- रियल स्टेट के व्यापार से जुड़े लोगों को विशेष लाभ होगा. आयत-निर्यात के क्षेत्र में कार्यरत लोग भी विशेष धन लाभ प्राप्त करेंगे. आर्थिक मामलों में सावधानी रखें. धन उधार लेन-देन से बचें.

मीन- आर्थिक दृष्टि से यह सप्ताह आपके लिए शुभ रहेगा. आप अपने कार्य करने के तरीके में सफलता से बदलाव कर पाएंगे. नौकरी में आपका प्रदर्शन अति उत्तम रहेगा. वरिष्ठ अधिकारी आपके कार्य से प्रसन्न रहेंगे. व्यापार में धन लाभ होगा. रुके हुए धन की प्राप्ति होगी.

Trending news