Rahu-Ketu Gochar 2024: राहु-केतु साल 2024 में इन 3 राशियों को बनाएंगे धनवान, सोने-चांदी से भर देंगे झोली
Advertisement
trendingNow12035262

Rahu-Ketu Gochar 2024: राहु-केतु साल 2024 में इन 3 राशियों को बनाएंगे धनवान, सोने-चांदी से भर देंगे झोली

Horoscope 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार समय समय पर ग्रह में राशि परिवर्तन करते रहते हैं. इस परिवर्तन का असर राशियों पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव के रूप में देखने को मिलता है. नए साल में राहु केतु का किन तीन राशियों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है.

 

rahu ketu gochar 2024

Rahu-Ketu 2024: ज्योतिष शास्त्र की मानें तो ग्रह समय समय पर राशि परिवर्तन करते रहते हैं. नए साल में राहु केतु भी अपनी राशियों में परिवर्तन करेंगे जिसका 3 राशियों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा. राहु केतु नए साल में इन 3 राशियों को सफलता दिलाने में मदद करेंगे. यह कहना गलत नहीं होगा कि इन तीन राशियों के नए साल में भाग्य खुलने वाले हैं. आइए विस्तार में जानते हैं कि कौन कौन सी राशियों की नए साल में किस्मत पलटने वाली है!

जानें नए साल में राहु केतु के प्रभाव के बारे में

वैसे तो नए साल में राहु केतु राशि परिवर्तन नहीं करने वाले हैं. फिर भी यह मुख्य तौर पर तीन राशियों को लाभ पहुंचाने वाले हैं. इसके अलावा यह शुभ संयोग भी बनाएंगे.

राहु-केतु इन राशि में रहेंगे विराजमान

बता दें कि राहु मीन और केतु कन्या राशि में विराजमान रहने वाले हैं. पर अन्य ग्रह के राशि परिवर्तन से राहु केतु कुछ राशियों को लाभ पहुंचाएंगे.

तुला राशि

इस राशि के लोगों को धन के लाभ का योग बन रहा है. वहीं बता दें कि इस राशि पर राहु केतु का आशीर्वाद बना रहेगा. तुला राशि के लोग अगर नौकरी कर रहे हैं या फिर किसी चीज की तैयारी कर रहे हैं तो उसमें अपार सफलता हासिल होगी.

वृषभ राशि

इन लोगों को राहु केतु की कृपा से व्यापार में लाभ मिलने वाला है. इतना ही नहीं इन लोगों के आय में भी वृद्धि के योग बन रहे हैं.

कुंभ राशि

इस राशि के लिए नए साल अच्छा साबित होगा. वहीं अगले साल इस राशि के लोग ज्यादा मात्रा में धन अर्जित करेंगे. व्यापार हो या फिर नौकरी दोनों ही क्षेत्रों में इन्हें इतनी सफलता मिलेगी कि पूरे साल इनके लिए फायदेमंद साबित होगा.

मालामाल करेंगे बुध और गुरु, इस हफ्ते इन राशि वालों की अचानक चमकेगी किस्‍मत
 

Pitra Dosh Upay: कौन से रत्न को पहनने से मिलती है पितृ दोष से मुक्ति? जानिए रत्न शास्त्र
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

Trending news