Advertisement
trendingPhotos2087167
photoDetails1hindi

Budh Gochar: 1 फरवरी को मकर राशि में प्रवेश करेंगे बुध, इन 5 राशियों के करियर में लगेंगे चार-चांद

Budh Gochar: ग्रहों की चाल परिवर्तन का प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है. हर एक ग्रह का गोचर का असर व्यक्ति के जीवन में दिखता है. 1 फरवरी यानी कल बुध ग्रह मकर राशि में प्रवेश करने वाले हैं. मकर राशि में प्रवेश करने से बुध और सूर्य बुधादित्य योग बनाएंगे जिसे धन प्राप्ति के लिए सर्वश्रेष्ठ योग कहा जाता है.  बुध गोचर से इन 5 राशियों पर खास प्रभाव पड़ेगा. आइए जानते हैं इन 5 राशियों के बारे में.

 

1. मेष राशि

1/5
1. मेष राशि

बुध गोचर से मेष राशि के जातकों को धनलाभ होगा. कार्यों में सफलता मिलेगी. नौकरी की खोज कर रहे लोगों को शुभ समाचार प्राप्त होगी. मेहनत का परिणाम जरूर मिलेगा. खर्च संभलकर करें, महीने के अंत में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. जीवनसाथी के साथ आपके रिश्ते मजबूत होंगे.

2. वृष राशि

2/5
2. वृष राशि

बुध गोचर वृष राशि के जातकों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में आपकी सैलरी बढ़ सकती है और धनलाभ के भी संयोग बन रहे हैं. करियर के मामले में आपको सफलता मिलेगी. व्यापारियों को अपना रुका हुआ धन वापस मिल सकता है. अपने पार्टनर के साथ अच्छे संबंध बनाएं रखें.

3. कन्या राशि

3/5
3. कन्या राशि

बुध गोचर से कन्या राशि के जातकों के करियर में सफलता मिलेगी. आपको अपनी मेहनत का शुभ परिणाम मिलेगा और सफलता चार चांद लगाएगी. व्यापारियों को व्यापार में अच्छा मुनाफा होगा. आर्थिक स्थिति भी मजबूत होती नजर आ रही है. किसी भी कार्य को मन लगाकर करेंगे तो सफलता जरूर मिलेगी.

4. तुला राशि

4/5
4. तुला राशि

तुला राशि के जातकों के जीवन पर बुध गोचर का असर काफी अच्छा पड़ने वाला है. कार्यक्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी और नए अवसर मिलेंगे. आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा और पॉजिटिव भी रहेंगे. पार्टनर के साथ रिश्ते मजबूत होंगे और एक दूसरे की सलाह लेकर ही काम करें.

5. कुंभ राशि

5/5
5. कुंभ राशि

बुध ग्रह का मकर राशि में गोचर कुंभ राशि के जातकों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है. धनलाभ के संयोग बनेंगे और आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी. व्यापार कर रहे लोगों को फायदा होगा. अपने परिवार के सदस्यों से और पार्टनर या जीवनसाथी से तालमेल बनाएं रखें.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़