Ram Navami 2024: रामनवमी पर बन रहे ये दुर्लभ योग इन 5 राशि वालों के लिए हैं बेहद शुभ, मिल सकता है पद-पैसा, प्यार
Advertisement
trendingNow12200527

Ram Navami 2024: रामनवमी पर बन रहे ये दुर्लभ योग इन 5 राशि वालों के लिए हैं बेहद शुभ, मिल सकता है पद-पैसा, प्यार

Lucky Rashiyan: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस बार राम नवमी पर दुर्लभ संयोग बन रहा है. शास्त्रों के अनुसार राम जी के जन्म के समय जैसे योग थे वैसे ही योग इस बार दोपहर में बन रहे हैं. रामनवमी पर गजकेसरी योग भी रहने वाला है. जानें इस बार रामनवमी पर बन रहे शुभ योग किन 5 राशि वालों के लिए लाभकारी होने वाले हैं. 

 

ram navami 2024

Lucky Zodiac Sign Ram Navami: शास्त्रों के अनुसार कर्क लग्न और राशि में भगवान श्री राम का जन्म हुआ था और इस बार ऐसा ही योग राम नवमी के दिन बन रहा है. दोपहर अभिजीत मुहूर्त में ऐसा ही योग बन रहा है. इस दिन गजकेसरी योग का भी प्रभाव रहेगा.  भगवान राम की कुंडली में सूर्य दशम भाव में विराजमान हैं और उच्च राशि में हैं. राम नवमी के दिन सूर्य अपनी उच्च राशि मेष में होंगे और दोपहर में दशम भाव में विराजमान रहेंगे. बता दें कि राम नवमी के दिन दोपहर के समय जन्म लेने वाले बच्चे विशेष गुणों वाले होंगे. जानें ये दिन किन राशि वालों के लिए विशेष लाभदायी रहेगा. 

Number 9 Importance: नवरात्रि और नंबर 9 का क्या है कनेक्शन, इस मूलांक के लोग पाते हैं माता रानी की विशेष कृपा
 

मेष राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि के जो लोग कुछ समय से आर्थिक समस्याओं से गुजर रहे हैं, उन्हें रामनवमी के दिन राहत मिल सकती है. पैतृक संपत्ति का सुख मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों को पद-प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी. पारिवारिक जीवन में चल रही समस्याएं भी जल्द हल होंगी. 

कर्क राशि 

इस राशि के लोगों पर भगवान श्री राम की विशेष कृपा प्राप्त होगी. भगवान श्री राम के आशीर्वाद से आपको इस अवधि में कोई अच्छा अवसर मिल सकता है. इस दौरान आपकी मुलाकात ऐसे व्यक्ति से होगी जो भविष्य में धन लाभ में मदद करेगा. पारिवारिक जीवन भी पहले के मुताबिक लाभकारी रहेगा. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. 

तुला राशि 

भगवान श्री राम की कृपा से तुला राशि वालों के पिछले काफी समय से जो काम रुके हुए थे, वह सभी अभी पूरे हो गए हैं. अगर आप कोई संपत्ति या वाहन खरीदने का सपना देख रहे हैं, तो इस अवधि में पूरा हो सकता है. धन का दान करना लाभदायी रहेगा. जरूरतमंद लोगों की मदद करें. इस दौरान आपको करियर में तरक्की के नए अवसर मिलेंगे. 

Dream Meaning: सपनों में इन 3 चीजों का दिखना माना गया है बेहद शुभ, समझो जल्द पलटी मारेगी किस्मत
 

मकर राशि 

इस दौरान मकर राशि वालों के भगवान श्री राम की कृपा से मुश्किलों से छुटकारा मिल जाएगा. इस समय किसी प्रियजन से मुलाकात हो सकती है. तरक्की के नए अवसर मिलेंगे. इस दौरान आपको अपनों से ही उपहार और सम्मान मिलेगा. धन में वृद्धि होगी. इस दौरान आप किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. 

मीन राशि 

मीन राशि के जातकों के इस अवधि में करियर में अच्छे और सकारात्मक परिणाम मिलने वाले हैं. इस समय आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा. घर-परिवार में खुशहाली आएगी. पुराने कर्ज से राहत मिल सकती है. निवेश के लिए ये समय काफी अच्छा है. इस दौरान निवेश करने से अच्छे परिणाम मिलेंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news