साप्‍ताहिक करियर राशिफल: इनकम में बढ़ोतरी, नई नौकरी का ऑफर, 7 दिन में बदलेंगे मिथुन-कर्क राशि वालों के सितारे
Advertisement
trendingNow12192591

साप्‍ताहिक करियर राशिफल: इनकम में बढ़ोतरी, नई नौकरी का ऑफर, 7 दिन में बदलेंगे मिथुन-कर्क राशि वालों के सितारे

Saptahik Rashifal: अप्रैल का दूसरा सप्‍ताह कई जातकों के लिए बड़ी खुशखबरी ला सकता है. साप्‍ताहिक करियर और आर्थिक राशिफल के अनुसार इन लोगों को नई जॉब का ऑफर और इंक्रीमेंट मिल सकता है. 

साप्‍ताहिक करियर राशिफल: इनकम में बढ़ोतरी, नई नौकरी का ऑफर, 7 दिन में बदलेंगे मिथुन-कर्क राशि वालों के सितारे

साप्‍ताहिक आर्थिक राशिफल: सूर्य ग्रहण से शुरू हो रहा यह सप्‍ताह कई बड़ी घटनाएं लेकर आ रहा है. इसी सप्‍ताह से चैत्र नवरात्रि और हिंदू नव वर्ष शुरू होगा. फिर 13 अप्रैल को सूर्य गोचर होगा. इन सभी घटनाओं का सभी 12 राशि वाले लोगों के जीवन पर बड़ा शुभ-अशुभ असर पड़ेगा. आइए इंदौर के ज्‍योतिषाचार्य पंडित हिमांशु राय चौबे से जानते हैं कि 8 अप्रैल से 14 अप्रैल 2024 तक का समय मेष से मीन तक की राशियों के लिए कैसा रहेगा. 

मेष- नौकरी में कार्य की अधिकता रहेगी. संपत्ति में निवेश करना लाभकारी रहेगा. खर्चों की अधिकता रहेगी. बजट को ध्यान में रखकर कार्य करें.

वृषभ- आय में वृद्धि होने से आत्मविश्वास बढ़ेगा. जोखिम भरे निवेश से बचें अन्यथा आर्थिक नुकसान हो सकता है. दिखावा करने में धन खर्च होगा.

मिथुन- अचल संपत्ति को खरीदने-बेचने से बड़ा धन लाभ हो सकता है. स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं पर धन खर्च होने की संभावना है.

कर्क- नौकरी में बदलाव के योग बन रहे हैं. आय के वैकल्पिक स्त्रोतों में वृद्धि की संभावना है. परिजनों की आर्थिक सहायता करने की वजह से आपका बजट गड़बड़ा सकती है.

सिंह- नौकरी में पदोन्नति मिलने के योग बन रहे हैं. पूर्व में चल रही आर्थिक समस्याओं का निपटारा होगा. व्यापार-व्यवसाय में लाभ देखने को मिलेगा.

कन्या- व्यवसायिक कारणों से विदेश यात्रा हो सकती है जिससे धन लाभ हो सकता है. नौकरी में बड़ा बोनस मिलने की प्रबल संभावना है. अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें.

तुला- नौकरी में मेहनत और प्रदर्शन का लाभ मिलेगा. आर्थिक स्थिति काफी अच्छी रहेगी. दिखावे में काफी धन खर्च कर सकते हैं. 

वृश्चिक- रियल स्टेट के व्यापारियों के लिए सप्ताह आर्थिक दृष्टि से बहुत अच्छा है. नौकरी में पदोन्नति में बाधा आ सकती है. कानूनी कार्यों में धन खर्च हो सकता है.

धनु- धन की कमी से रुके हुए कार्यों में गति आएगी. नया कारोबार शुरु करने में सफलता प्राप्त होगी. घर की मरम्मत पर धन खर्च हो सकता है.

मकर- नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है. होटल व्यवसायिओं को कुछ आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. 

कुंभ- विदेश से नौकरी या व्यवसाय के प्रस्ताव मिल सकते हैं. किसी से कर्ज या उधार ना लें वरना बाद में परेशानी हो सकती है. आय के स्त्रोत बढ़ने की संभावना है.

मीन- आय के नए स्त्रोत विकसित करने मे सफलता मिलेगी. घर के नवीनीकरण पर खर्च हो सकता है. यात्रा करने के दौरान धन हानि हो सकती है.

 

Trending news