इस राशि पर कहर बनकर टूटेगा साल 2025, शुरू होगी शनि की साढ़ेसाती
Advertisement
trendingNow12302221

इस राशि पर कहर बनकर टूटेगा साल 2025, शुरू होगी शनि की साढ़ेसाती

Shani Sade Sati 2025: कर्मफलदाता शनि ढाई साल में गोचर करते हैं. साल 2025 में शनि गोचर करके मीन राशि में प्रवेश करेंगे और इसके साथ ही मेष राशि पर साढ़ेसाती की शुरुआत होगी. 

इस राशि पर कहर बनकर टूटेगा साल 2025, शुरू होगी शनि की साढ़ेसाती

Aries 2025 Horoscope: ज्योतिष शास्त्र में शनि देव को विशेष स्थान प्राप्त है. शनि को क्रूर ग्रह कहा जाता है क्‍योंकि वो कर्म के अनुसार फल देते हैं और जब शनि की टेढ़ी नजर पड़े तो अच्‍छा खासा जीवन तबाह हो जाता है. चूंकि शनि सबसे धीमी चाल चलने वाले ग्रह हैं, इसलिए उनका प्रभाव भी लंबे समय तक रहता है. इसलिए शन‍ि की स्थिति में थोड़ा सा भी बदलाव बड़ा प्रभाव डालता है. साल 2025 में शनि गोचर करके मीन राशि में प्रवेश करेंगे. शनि के राशि परिवर्तन करते ही किसी राशि पर शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या शुरू हो जाती है तो किसी राशि से शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या का प्रभाव खत्म हो जाता है. 

2025 में मेष पर रहेगी शनि की साढ़ेसाती 

ज्योतिष के अनुसार हर व्‍यक्ति अपने जीवन में कभी ना कभी शनि की साढ़ेसाती-ढैय्या जरूर झेलता है. 29 मार्च 2025 को जब शनि गोचर करके मीन राशि में प्रवेश करेंगे तो इससे मेष राशि पर शनि की साढ़ेसाती शुरू हो जाएगी. यह मेष राशि पर साढ़े साती का पहला चरण होगा. शनि की साढ़ेसाती लगने पर व्यक्ति को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है. 

मेष वालों के लिए मुश्किल रहेगा साल 2025 

साढ़े साती के कारण धन हानि, स्‍वास्‍थ्‍य में समस्‍या, दुर्घटना, मान हानि, करियर में चुनौतियों जैसी कई समस्‍याओं का सामना करना पड़ता है. यही वजह है कि मेष राशि वालों के लिए साल 2025 शनि की साढ़ेसाती के चलते खासी परेशानियां झेलनी पड़ सकती हैं. बेहतर है कि मेष राशि के जातक कुछ एहतियात बरतें ताकि साढ़ेसाती का दुष्‍प्रभाव कम हो. 

मेष राशि वाले रखें इन बातों का ध्‍यान 

शनि राशिफल के अनुसार साल 2025 मेष राशि वालों के लिए मुश्किल रहेगा. शनि की साढ़ेसाती के दुष्‍प्रभाव को कम करने के लिए वे खर्च पर काबू करें. लेन-देन में सावधानी रखें. बिना कागजी कार्रवाई के किसी को बड़ी धनराशि उधार ना दें. वाद- विवाद से दूर रहें. बेवजह किसी से बहस ना करें. कोई बाहरी व्‍यक्ति पर आंख बंद करके भरोसा ना करें. शत्रु परेशान कर सकते हैं. सेहत का ख्‍याल रखें. साथ ही शनि देव के प्रकोप से बचने के लिए उपाय करें. 

(Dislaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news