चैत्र नवरात्रि में होगा ये 'महागोचर', मां दुर्गा की कृपा से ये 5 राशि वाले करियर में पाएंगे बड़ी उपलब्धि
Advertisement
trendingNow12197047

चैत्र नवरात्रि में होगा ये 'महागोचर', मां दुर्गा की कृपा से ये 5 राशि वाले करियर में पाएंगे बड़ी उपलब्धि

Surya Gochar 2024: 9 अप्रैल से चैत्र नवरात्रि की शुरुआत हो चुकी है. वहीं 13 अप्रैल यानी नवरात्रि की पंचमी के दिन सूर्य मेष राशि में गोचर करने वाला है. जिसका सकारात्मक प्रभाव 5 राशियों पर देखने को मिलेगा. साथ ही इन्हें करियर में नई उपलब्धियां भी हासिल होगी.

 

surya gocha 2024

Sun Transit In Aries: नवरात्रि के बीच 13 अप्रैल को सूर्य राशि परिवर्तन करने वाला है. इस दौरान वह मीन राशि से मेष राशि में गोचर करेंगे. मेष राशि में सूर्य और बुध के संयोग से बुधादित्य योग राजयोग का निर्माण होगा. वहीं मेष राशि में पहले से ही गुरु विराजमान है जिसके साथ सूर्य युति संबंध बनाएंगे. यही वजह है कि नवरात्रि के दौरान सूर्य गुरु की युति, बुधादित्य राजयोग और मां दुर्गा की कृपा 5 राशियों पर पड़ने वाली है. साथ ही यह अपने करियर में नई उपलब्धियां भी हासिल करेंगे. आइए ज्योतिष शास्त्र के जरिए विस्तार में इन लकी राशियों के बारे में जानें.

मेष राशि

सूर्य को उर्जा और उत्साह से जोड़ा जाता है. यही वजह है कि इस दौरान इस राशि के तन मन में नई उर्जा का संचार होगा. जिसका लाभ करियर में देखने को मिलेगा. हो सके तो करियर में तरक्की के लिए नए रास्तों को भी चुन सकते हैं. इस दौरान नई चुनौतियों का सामना भी करना पड़ सकता है. आर्थिक समस्याएं भी दूर होंगी.

अप्रैल में बनेगी इन 4 बड़े ग्रहों की 'महायुति', इन 3 राशि वालों का होगा बेड़ा पार; बरसेगा बेशुमार पैसा
 

मिथुन राशि

इन लोगों के लिए यह समय भौतिक सुख और सुविधाओं से भरी रहेगी. लाइफ पार्टनर के साथ रिश्ता मजबूत होगा. इस दौरान परिजनों के साथ यात्रा भी कर सकते हैं. बिजनेस में तगड़ा कॉम्पिटशन करना पड़ सकता है. आर्थिक रूप से नई उपलब्धियां हासिल होगी. वहीं इस राशि के लोगों के जीवन में सफलता का दौर आरंभ होने वाला है.

कर्क राशि

सूर्य का गोचर इस राशि के लिए शुभ समाचार लेकर आने वाला है. साथ ही इनके करियर में वृद्धि देखने को मिल सकती है. नौकरी करने वालों को प्रमोशन मिलेगा. जीवन में सफलता पाने के कई अवसर मिलने वाले हैं. परिवार के लोग इस राशि को आर्थिक तौर पर काफी सपोर्ट करेंगे.

Name Astrology: जीवनसाथी के नाम का पहला अक्षर ही बताएगा स्वभाव और कमजोरियां, इस नाम के लोग होते हैं जिद्दी
 

सिंह राशि

सूर्य का गोचर इस राशि के लिए बेहतर परिणाम लाने वाला है. इस दौरान नौकरी पाने में सफलता हासिल करेंगे. नौकरी करने वालों की सैलरी में बढ़ोतरी होगी. नौकरी करने वाले बिजनेस में भी अपना हाथ आजमा सकते हैं. यह समय पैसों की बचत के लिए उचीत होगा. वहीं कहीं अगर पुराना पैसा निवेश किया हुआ है तो उसका रिटर्न काफी अच्छा मिलने वाला है. हो सके तो परिजन इस राशि के लोगों के साथ धार्मिक यात्रा पर जाने की योजना बनाएं.

वृश्चिक राशि

इस राशि के लोगों के लिए सूर्य का यह गोचर करियर में शानदार उपलब्धि दिलाने वाला है. वहीं बिजनेस करने वालों की कमाई में बढ़ोतरी होगी. नौकरी करने वालों को नए अवसर प्राप्त होंगे. वहीं जो लोग नए कार्य में हाथ आजमाना चाहते हैं उन्हें सफलता हाथ लगेगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news