7 दिन में मिलेगी गुड न्‍यूज, 'सूर्य' देंगे धन-सफलता और ऐश्‍वर्य, जानें अपना करियर राशिफल
Advertisement
trendingNow12242413

7 दिन में मिलेगी गुड न्‍यूज, 'सूर्य' देंगे धन-सफलता और ऐश्‍वर्य, जानें अपना करियर राशिफल

Weekly Career Horoscope : ग्रहों के राजा सूर्य इस सप्‍ताह गोचर कर रहे हैं और कुछ राशि वालों के करियर के लिए शानदार नतीजे देने वाले हैं. जानिए इस सप्‍ताह का करियर राशिफल. 

7 दिन में मिलेगी गुड न्‍यूज, 'सूर्य' देंगे धन-सफलता और ऐश्‍वर्य, जानें अपना करियर राशिफल

Weekly Money Rashifal: इस सप्‍ताह मेष राशि वालों की सैलरी बढ़ सकती है. वहीं वृषभ राशि के जातकों को नई नौकरी का प्रस्‍ताव मिल सकता है. सूर्य का गोचर इन लोगों का भाग्‍य चमकाएगा और आर्थिक मजबूती भी देगा. इंदौर के ज्‍योतिषाचार्य पंडित हिमांशु राय चौबे से जानिए मेष से मीन राशि वालों का साप्‍ताहिक करियर और आर्थिक राशिफल. 

मेष- व्यापार से जुड़े लोग किसी नए कार्य में निवेश कर सकते हैं. शेयर बाजार में निवेश करने से धन लाभ होने की संभावना है. नौकरी में वेतनमान बढ़ने के संकेत मिल रहे हैं.

वृषभ- संपत्ति से जुड़े विवादों का निपटारा होगा. विदेश से नौकरी के प्रस्ताव मिल सकते हैं. दैनिक वेतन भोगियों की आय में वृद्धि होगी. 

मिथुन- धन बचाने को लेकर प्रयासरत रहेंगें. व्यापार में आशातीत सफलता प्राप्त होगी. थोक विक्रेताओं की आय बढ़ने के योग बन रहे हैं. राहु और मंगल के कारण उधार धन आपको परेशान कर सकता है. 

कर्क- नौकरीपेशा लोगों के सप्ताह बहुत अच्छा रहेगा. व्यापार में उन्नति होगी. शुक्र का कृतिका नक्षत्र में प्रवेश नई संपत्ति खरीदने के योग बना रहा है. आय में वृद्धि से आप प्रसन्न रहेंगें.

सिंह- भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. पर्यटन क्षेत्र से जुड़े लोगों को काफी लाभ होगा. कार्यक्षेत्र में पदोन्नति मिलेगी. व्यापार में लाभ मिलने की संभावना है.

कन्या- बेरोजगार लोगों को नया रोजगार मिलने की संभावना है. आय में बढ़ोतरी होगी. व्यापार के सिलसिले में विदेश यात्रा हो सकती है. स्वास्थ्य समस्या पर धन खर्च हो सकता है.

तुला - इस सप्ताह खर्चे और बैंक बैलेंस को लेकर चिंतित रह सकते हैं. उधार धन के लेन देन से बचें. शेयर बाजार में निवेश करने में सावधानी बरतें.

वृश्चिक- फाइनेंस की समस्या खत्म होने से आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. शॉपिंग और घूमने फिरने में पैसा खर्च होगा. कमीशन से जुड़े कार्यों में धन कमा सकते हैं. गलत तरीके से धन कमाने से बचें.

धनु- रुका हुआ धन प्राप्त होगा. केमिस्ट और मेडिकल से जुड़े लोगों को बड़ा आर्थिक लाभ हो सकता है. अनावश्यक खर्च उत्पन्न हो सकते हैं. धार्मिक यात्रा पर धन खर्च होने की संभावना है.

मकर- किसी बड़े प्रोजेक्ट पूरे होने से धन लाभ प्राप्त होगा. होलसेल के व्यापारियों की आय में वृद्धि होगी. गुरुवार और शुक्रवार के दिन कोई नया व्यापार शुरू नहीं करें.

कुंभ- पिता की सलाह लेने से व्यापार में लाभ मिलेगा. नया कारोबार शुरू करने में सफलता मिलेगी. धन की आवक बढ़ेगी. व्यापार व्यवसाय में विस्तार होगा. नौकरी बदलने के योग बन रहे हैं.

मीन- स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं पर धन खर्च होने की संभावना है. संपत्ति के क्रय विक्रय में धन लाभ होगा. बचत की आदत बनाएं. बजट के अनुसार चलने के प्रयास करें.

Trending news