Weekly Love Horoscope: प्यार के लिहाज से कैसे रहेंगे सभी राशियों के अगले 7 दिन, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल
Advertisement
trendingNow12159935

Weekly Love Horoscope: प्यार के लिहाज से कैसे रहेंगे सभी राशियों के अगले 7 दिन, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope, 18 to 24 March 2024: इस सप्ताह लव लाइफ को सुधारने का मौका मिलेगा, तो वहीं दूसरी और पार्टनर खुशियों की जिम्मेदारी भी आपके कंधों पर आ सकती है.

Weekly Love Horoscope: प्यार के लिहाज से कैसे रहेंगे सभी राशियों के अगले 7 दिन, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल

Saptahik Love Rashifal, 18 to 24 March 2024: इस सप्ताह लव लाइफ को सुधारने का मौका मिलेगा, तो वहीं दूसरी और पार्टनर खुशियों की जिम्मेदारी भी आपके कंधों पर आ सकती है. प्रपोज मिलने पर यदि आप बहुत अधिक हड़बड़ी नहीं दिखाएंगे तो आने वाले दिनों में बहुत ही अच्छे निर्णय लेकर भविष्य को  बेहतर बना सकते हैं. आईए जानते हैं इस सप्ताह का लव राशिफल. 

1. मेष राशि
मेष राशि वालों की लव लाइफ काफी अच्छी नजर आ रही है. यदि आप दोनों वीकेंड का प्लान बना रहे हैं, तो विदेश यात्रा के लिए समय बहुत ही अच्छा है.
 

2. वृष राशि
इस सप्ताह आपके पार्टनर की तरफ से सरप्राइज मिल सकता है, यदि आप लॉन्ग रिलेशनशिप में है, तो कम्युनिकेशन गैप न करते हुए एक दूसरे से अपने दिल की बात शेयर करें. 

3. मिथुन राशि
मिथुन राशि के लोग पार्टनर के साथ समय बिता पाएंगे. इस समय पार्टनर हर कार्य में आपसे एक कदम आगे रह सकते हैं, ऐसे में उनके प्रति ईर्ष्या की भावना मन में न लाए. 

4. कर्क राशि
इस सप्ताह आपको स्थिर रहना चाहिए यानी बहुत तेजी से डिसीजन न बदलें, नहीं तो पार्टनर से अनबन की आशंका है. 20 मार्च से स्थितियां कुछ ठीक होती नजर आएंगी. 

5. सिंह राशि
सिंह राशि के प्रेमी युगल इस समय धैर्य के साथ अपने रिश्तों को समझने का प्रयास करें. शंका और क्रोध दोनों के बीच दूरियां पैदा कर सकता है. विवाद की स्थिति में समय मौन रहे. 

6. कन्या राशि
इस सप्ताह आप दोनों के बीच सामंजस्य काफी अच्छा देखने को मिलेगा,तो वहीं दूसरी ओर जिम्मेदारी और काम के दबाव के चलते एक-दूसरे को समय कम दे पाएंगे. 

 

यह भी पढ़ें: Dhan Prapti ke Upay: आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाने के लिए करें ये 7 सरल उपाय, होगी बरकत और रुकेगा पैसा

7. तुला राशि
तुला राशि वालों का प्रेम परवान चढ़ेगा, साथ ही विवाह के लिए पार्टनर की तरफ से प्रपोजल मिल सकता है. आपको सिर्फ एक बात का ध्यान रखना है कि जल्दबाजी में हामी न भरे. 

8. वृश्चिक राशि 
इस राशि के जो लोग प्रेम संबंध से जुड़े हुए हैं, उन्हें पार्टनर की खुशियों के साथ ही परिवार की खुशियों का भी ध्यान रखना होगा. इन दोनों की तरफ से शिकायतें बढ़ सकती हैं. 

9. धनु राशि
धनु राशि वाले पार्टनर के प्रति पूर्ण रूप से समर्पित नजर आएंगे, तो वहीं उनकी यह भी इच्छा रहने वाली है कि आप ऐसा कार्य करें जिससे समाज में मान-सम्मान बढ़े.

10. मकर राशि
इस सप्ताह आपके लिए स्थितियां लगभग सामान्य रहने वाली हैं जैसा चल रहा है वैसा ही चलता रहेगा. ग्रहों का परिवर्तन वाणी को तीखा कर सकता है, इसे कंट्रोल करें. 

11. कुंभ राशि
आप पर ग्रहों का प्रभाव इस सप्ताह अधिक नजर आ रहा है. पार्टनर को भी आपको ही संभालना है, ऐसे में उनके साथ तालमेल बैठा कर चलने से मानसिक तनाव नहीं होगा. 

12. मीन राशि
मीन राशि वालों के लिए स्थितियां ठीक चल रही है और भी बेहतर हो सकती हैं इसके लिए दिमाग से सोचना बंद कर दिल की सुने. पार्टनर आप पर समर्पित रहेंगे. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news