Budh Margi 2022: आज से बहुत संभलकर रहें ये लोग, मार्गी बुध नौकरी-व्‍यापार में बढ़ा सकते हैं मुसीबतें!
Advertisement
trendingNow11205547

Budh Margi 2022: आज से बहुत संभलकर रहें ये लोग, मार्गी बुध नौकरी-व्‍यापार में बढ़ा सकते हैं मुसीबतें!

Budh Margi in Taurus 2022: ज्‍योतिष शास्‍त्र में बुध को ग्रहों का राजकुमार कहा गया है. बुध आज यानी कि 3 जून से मार्गी होने जा रहे हैं. बुध वृषभ राशि में सीधी चाल चलना शुरू करेंगे लेकिन इस दौरान वे कुछ लोगों को नुकसान पहुंचाएंगे. 

फाइल फोटो

Budh Margi 2022 bad effect on Zodiac: धन, बुद्धि, व्‍यापार, संवाद के कारक ग्रह इस समय वृषभ राशि में हैं. अब तक वे टेढ़ी चाल चल रहे थे लेकिन आज यानी कि 3 जून से वे मार्गी होने जा रहे हैं. बुध का मार्गी होना वृषभ, मकर और कन्‍या राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहेगा लेकिन 4 राशियों के लिए बेहद मुश्किल साबित होगा. इन लोगों को यह समय करियर-व्‍यापार में मुश्किलें दे सकता है. लिहाजा इन लोगों को इस दौरान सावधानी बरतना चाहिए.  

2 जुलाई को बदलेंगे राशि 

बुध ग्रह 3 जून 2022 की दोपहर 1 बजकर 29 मिनट पर वृषभ राशि में सीधी चाल चलना शुरू करेंगे. वहीं इसके बाद 2 जुलाई से बुध मिथुन राशि में प्रवेश कर जाएंगे. इस दौरान कई लोगों की जिंदगी में बुध उथल-पुथल मचाएंगे. 

1 महीने तक संभलकर रहें ये लोग 

मिथुन राशि: मिथुन राशि के जातक बुध के मार्गी रहने के दौरान कई समस्‍याओं का सामना करेंगे. कामकाज में समस्‍याएं हो सकती हैं. व्‍यापार में नुकसान हो सकता है. खर्चे बढ़ेंगे. किसी मामले में कोर्ट-कचहरी के चक्‍कर लगाने पड़ सकते हैं. 

तुला राशि: तुला राशि के लोग मार्गी बुध के कारण करियर में रुकावटें झेलेंगे. उन्‍हें कामकाज में बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है. एक के बाद एक समस्‍याएं आ सकती हैं. बेहतर होगा कि वर्कप्‍लेस पर संभलकर रहें. विवादों से दूर रहें. 

यह भी पढ़ें: Palmistry: इन लोगों पर बरसती है महालक्ष्‍मी की कृपा! हाथ की ये रेखाएं दिलाती हैं बेशुमार दौलत

धनु राशि: धनु राशि के जातकों के लिए भी बुध की सीधी चाल अच्‍छी नहीं कही जा सकती है. 1 महीने तक इस राशि के जातक संभलकर रहें. लेन-देन से बचें. कोर्ट-कचहरी में कोई मामला है तो उसे बातचीत से निपटाएं. कामकाज को लेकर सावधान रहें. आंख बंद करके किसी पर भरोसा न करें. 

मीन राशि: मीन राशि के जातकों के लिए यह समय धैर्य से गुजारने का है. उन्‍हें हर काम सोच-समझकर करना चाहिए. खासकर महत्‍वपूर्ण निर्णय लेते समय अच्‍छी तरह विचार कर लें. यह समय धर्म-अध्‍यात्‍म में रुचि बढ़ा सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news