Guru Chandal Yog 2023: शुरू होने जा रहा है गुरु चांडाल योग, इन राशियों को रहेगा होगा सावधान; आर्थिक मामलों में मिलेगा झटका !
Advertisement
trendingNow11643265

Guru Chandal Yog 2023: शुरू होने जा रहा है गुरु चांडाल योग, इन राशियों को रहेगा होगा सावधान; आर्थिक मामलों में मिलेगा झटका !

Guru Chandal Yog in Hindi: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, 22 अप्रैल को गुरु चांडाल योग बन रहा है. माना जाता है कि जब गुरु और राहु एकसाथ आकर युति का निर्माण करते हैं तो गुरु चांडाल योग बनता है.  

 

गुरु चांडाल योग2023

Guru Chandal Yog Effects on Zodiac Signs: ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है कि प्रत्येक ग्रह एक अवधि के बाद राशि परिवर्तन करते हैं, जिनके कारण कई प्रकार के योग का निर्माण होता है.  ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, 22 अप्रैल को गुरु चंडाल योग बन रहा है. माना जाता है कि जब गुरु और राहु एकसाथ आकर युति का निर्माण करते हैं तो चांडाल योग  बनता है.  आपको बता दें कि गुरु राहु की यह युति 7 महीने तक साथ रहने वाली है. इसका असर सभी 12 राशियों पर भी पड़ेगा. माना जा रहा है कि गुरु चांडाल योग किसी के लिए सामान्य तो किसी के लिए अशुभ साबित हो सकता है. तो चलिए आज इस लेख में जानते हैं कि किन राशि के जातकों के लिए यह समय मुश्किल भरा रह सकता है. 

इन राशि के जातकों को झेलनी पड़ेगी परेशानी 

मेष राशिः  इस राशि वालों के लिए गुरु चांडाल योग बेहद अशुभ रहने वाला है. शारीरिक कष्ट का सामना करना पड़ सकता है. साथ ही आर्थिक नुकसान हो सकता है. स्वास्थ्य संबंधी समस्या आ सकती है. मन के विचलित होने से परेशानी से जूझना पड़ सकता है.

मिथुन राशि: मिथुन राशि के जातकों का चांडाल योग का नकारात्मक प्रभाव बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है. अर्थशास्त्र के क्षेत्र में नुकसान हो सकता है. अशुभ समाचार प्राप्त होने के भी संकेत मिल रहे हैं.  जल्दबाजी में फैसले लेने से बचें और धैर्य से काम लें, क्योंकि इससे कार्यक्षेत्र में समस्या उत्पन्न हो सकती है. 

धनु राशिः धनु राशि वालों के लिए भी गुरु चांडाल योग अशुभ रहने वाला है. धनु राशि के जातक वाहन चलाते समय सावधान रहे. व्यापार में नुकसान होने की संभावना है. अज्ञात भय सतायेगा. इसलिए धैर्यपूर्वक काम करें. साथ ही व्यापार में भी हानि होने के संकेत मिल रहे हैं. दैनिक खर्चों में बढ़ोतरी होगी और आर्थिक रूप से परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. कार्यक्षेत्र में भी कुछ समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news