Horoscope October 11, 2021: सोमवार को इन राशि के जातकों के होंगे वारे-न्यारे, मिलेगा सबसे खास 'तोहफा'
Advertisement

Horoscope October 11, 2021: सोमवार को इन राशि के जातकों के होंगे वारे-न्यारे, मिलेगा सबसे खास 'तोहफा'

राशिफल (11 अक्टूबर, 2021): सोमवार आपके लिए शुभ रहेगा. कामकाज में सफलता के साथ लाभ होगा. आप प्रशंसा के पात्र होंगे. दाम्पत्य जीवन में मधुरता रहेगी. परिवार या प्रेमीजनों के साथ अच्छा समय बीतेगा.

Horoscope October 11, 2021: सोमवार को इन राशि के जातकों के होंगे वारे-न्यारे, मिलेगा सबसे खास 'तोहफा'

नई दिल्ली: नवरात्रि का 5वां दिन आपके लिए लाभकारी सिद्ध होगा. व्यापारियों को बड़ा धनलाभ होने के संकेत मिल रहे हैं. नौकरीपेशा लोगा प्रशंसा का पात्र बनेंगे. सोमवार को जैसा चाहोगे वैसा ही फल पाओगे. आपका पूरा दिन हंसते-हंसते बीत जाएगा. आइए एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए आज का दिन कैसा रहने वाला है.

  1. सोमवार को भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा
  2. व्यापार-व्यवसाय में होगा बड़ा धन लाभ
  3. आप मांगलिक कार्य में सहभागी होंगे

मेष (Aries): आपका पूरा दिन उत्साह से भरा रहेगा. मांगलिक कार्य में शिरकत करेंगे. कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारी प्रशंसा करेंगे. आप सराहनीय कार्य करेंगे. आपको अपने भाग्य का पूरा साथ प्राप्त होगा. व्यापार-व्यवसाय के लिए सोमवार बहुत बढ़िया रहेगा.

वृषभ(Taurus): व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे. आपके कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा बदलाव आ सकता है. परिवार की तरफ से आप बेफिक्र रहेंगे.

मिथुन (Gemini): आपका दिन अच्छा बीतेगा. शरीर में भी फुर्तीला पन देखने को मिलेगा. व्यापार-व्यवसाय में लाभ होगा. नौकरी के हालात भी अच्छे बने रहेंगे. सोमवार को जैसा चाहोगे वैसा ही फल पाओगे. कारोबार में वृद्धि के योग हैं तथा स्वास्थ्य आमतौर पर अच्छा बना रहेगा.

कर्क (Cancer): सोमवार आपके लिए शुभ रहेगा. कामकाज में सफलता के साथ लाभ होगा. आप प्रशंसा के पात्र होंगे. दाम्पत्य जीवन में मधुरता रहेगी. परिवार या प्रेमीजनों के साथ अच्छा समय बीतेगा. मांगलिक कार्य में सहभागी होने का सौभाग्य प्राप्त होगा.

सिंह (Leo): शिक्षा प्राप्ति के लिए सोमवार अच्छा है, मेहनत के अनुसार सफलता मिलेगी. उच्च शिक्षा प्राप्ति के लिए विदेश जाने की योजना सफल होगी. आपके दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है. मित्र या परिवार के लोगों के साथ आपकी अच्छी यात्रा होंगी.

कन्या (Virgo): दिन को बेहद खास बनाने के लिए आप परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे. मन प्रसन्न रहेगा. आपको अपने कार्य में सफलता प्राप्त होगी. कोई नया काम मिल सकता है. घूमने-फिरने के लिए सोमवार को आप घर से बाहर निकलेंगे, जिससे आपका भरपूर मनोरंजन होगा.

तुला (Libra): चतुराई का प्रयोग करते हुए कार्य करेंगे तो उसमें सफलता मिलेगी. आप अपनी कार्य योजनाओं को अपनी इच्छानुसार पूरा करेंगे. पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा. कामकाज में सफलता मिलेगी.

वृश्चिक (Scorpio): सोमवार को आप काफी प्रसन्न रहेंगे. आपके सहज ज्ञान में वृद्धि होगी और विचारों में दृढ़ता आएगी. आप वार्तालाप की निपुणता एवं अपनी चुस्ती-चालाकी का प्रयोग करते हुए अपने कार्यों को पूरा करेंगे. परिवार के सदस्यों की तरफ से सुख और सहयोग मिलेगा.

धनु (Sagittarius): परिवार का सुख सोमवार को अच्छा मिलेगा. मांगलिक कार्य या समारोह में शामिल होंगे. व्यक्ति विशेष से मुलाकात यादगार रहेगी. कामकाज के लिए दिन उत्तम है, मन में नया उत्साह और जोश दिखाई देगा. प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी.

मकर (Capricorn): सोमवार को आपके कार्यक्षेत्र में प्रभाव बना रहेगा, अच्छा धन लाभ होगा. परिवार की जरूरतों का पूरा ध्यान रखेंगे. पूरा दिन चुस्ती-फुर्ती के साथ आप अपने प्रत्येक कार्य को बहुत ही आसानी से पूरा करेंगे. छात्रों को परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी.

कुंभ (Aquarius): आपका दिन अच्छा व्यतीत होगा. व्यापार में लाभ होगा. नौकरी में प्रमोशन होगा. उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलेगा. सोमवार कामकाज के लिए बेहतरीन होगा. कामकाज में लाभदायक फलों की प्रधानता बनी रहेगी.

मीन (Pisces): मांगलिक कार्य के लिए सोमवार शुभ रहेगा. मन प्रसन्न रहेगा. बहुत दिनों के बाद किसी अपने से मिलने का मौका मिलेगा. नवीन कार्य की शुरुआत लाभकारी रहेगी. कोर्ट-कचेहरी के मामलों से आपको मुक्ति मिल सकती है.

LIVE TV

Trending news