Advertisement
photoDetails1hindi

Success Astro Tips: मंदिर में चुपचाप रख आएं ये चीजें, बिना रुके चढ़ते जाएंगे सफलता का शिखर, मिलेगी खूब तरक्की

Good Luck Remedies: कई व्यक्ति को उसकी मेहनत के मुताबिक फल नहीं मिल पाता. या फिर उतनी सराहना नहीं मिल पाती, जिसका वो हकदार है. ऐसे में ज्योतिष शास्त्र में इन समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए कई तरह के उपायों के बारे में जिक्र किया गया है. प्राचीन समय से कई ऐसी मान्यताएं चली आ रही हैं, जो आज भी फेमस हैं. तो चलिए जानते हैं ऐसे में अगर आप भी करियर में या फिर जीवन में सफलता पाना चाहते हैं, तो मंदिर में किन चीजों को चुपचाप रखकर आना उत्तम रहता है. 

 

1/5

कपास- अगर आप किसी कार्य में सफलता पाना चाहते हैं, तो उसके लिए चावल के साथ कपास मंदिर में रखें. इसके साथ ही हाथ में कुछ शक्कर के दाने भी ले लें. इसे किसी भी मंदिर में चुपचाप से ले जाकर रख दें. ऐसा करने से व्यक्ति को उसकी मेहनत का फल मिलने लगता है. 

 

2/5

चावल से भरा कलश- तांबे के कलश का ये छोटा-सा उपाय बेहद चमत्कारी है. तांबे का सबसे छोटा कलश लेकर उसे चावल से भर दें. और किसी मंदिर में चुपचाप रखकर आएं. इस उपाय के दौरान ये ध्यान रखें कि नए कलश का इस्तेमाल करें.  इस उपाय को करते ही व्यक्ति के जिन बदल जाते हैं. और उसे हर कार्य में सफलता मिलती जाती है. 

 

3/5

चांदी का टुकड़ा- करियर में सफलता पाने के लिए चकोर चांदी का टुकड़ा हाथ में लेकर उसे फूलों और चावल के बीच में छिपा लें और घर के पास किसी मंदिर में रख आएं. अगर मंदिर में जाकर रखा संभव न हो तो इसे घर के मंदिर में भी रखा जा सकता है. 

 

4/5

सुपारी- अपनी सोई हुई किस्मत चमकाने के लिए सुपारी का इस्तेमाल भी किया जा सकता है. मान्यता है कि सुपारी को बहुत पवित्र माना गया है. सुपारी का इस्तेमाल पूजा-पाठ और शुभ कार्यों का इस्तेमाल किया जाता है. सफलता के लिए सुपारी को बेहद चमत्कारी माना जाता है. इसके लिए रूमाल में चावल लपेटकर एक सुपारी रख दें और इसे बिना किसी को बताए मंदिर में रख आएं. 

 

5/5

एक रुपये का सिक्का- किसी परेशानी से मुक्ति पाने के लिए मंदिर में एक रुपये का सिक्का चढ़ाया जा सकता है. इसके लिए 1 रुपये का सिक्का 1 मुट्ठी चावल के साथ हाथ लें. अब देवता के समक्ष अपनी परेशानी रखें और एक रुपये का सिक्का किसी कोन में सुरक्षित रख दें. ऐसा घर के मंदिर में भी किया जा सकता है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़