Advertisement
photoDetails1hindi

Jaya Kishori Motivational Quotes: दूसरों को कभी ना बताएं ये 5 बातें, जया किशोरी की ये टिप्‍स बदल देगी जिंदगी!

Jaya Kishori Tips: जया किशोरी (Jaya Kishori) कथावाचक के साथ ही एक मोटिवेशनल स्पीकर (Motivational Speaker) के रूप में भी मशहूर हैं. बड़ी संख्या में लोग जया किशोरी के टिप्स को जिंदगी बदलने वाला बताते हैं. सोशल मीडिया पर उनके लाखों में फॉलोअर्स हैं. जया किशोरी अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर मोटिवेशनल बातें (Motivational Quotes) शेयर करती हैं. जया किशोरी ने बताया है कि कुछ ऐसी बातें हैं, जिन्हें इंसान को कभी भी दूसरों के साथ नहीं शेयर करनी चाहिए. अगर वह ऐसा करता है तो उसको जिंदगी में बहुत सी मुश्किलों को उठाना पड़ता है. आइए जानते हैं कि कौन सी ऐसी बातें हैं जिनको अपने सबसे खास मित्र से भी छिपाना चाहिए, वरना जिंदगी में कामयाबी नहीं मिलती है.

1/5

मोटिवेशनल स्पीकर और कथावाचक जया किशोरी के मुताबिक, इंसान को कभी भी दूसरों को अपने घर की समस्याओं के बारे में नहीं बताना चाहिए. ऐसा करने से आपके घर में दूसरों का दखल बढ़ सकता है और आप हंसी के पात्र बन सकते हैं.

2/5

जया किशोरी के अनुसार, इंसान को अपनी कमाई और उसके सोर्स के बारे में भी दूसरों को नहीं बताना चाहिए. इस अहम जानकारी का लोग फायदा उठा सकते हैं. इससे आपको हानि पहुंच सकती है.

3/5

मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी ने ये भी कहा है कि कभी भी अपनी योजना के बारे में दूसरों को नहीं बताना चाहिए. आपकी योजना अगर गुप्त नहीं रहेगी तो काम सफल होने में दिक्कत आ सकती है.

4/5

कथावाचक जया किशोरी के मुताबिक, अपनी लव लाइफ के बारे में भी दूसरों को कभी भी नहीं बताना चाहिए क्योंकि इसमें कई ऐसी बातें होती हैं, जिनकी वजह से आपको बाद में शर्मिंदा होना पड़ सकता है.

5/5

जया किशोरी के अनुसार, इंसान को अपने अगले कदम के बारे में भी किसी को नहीं बताना चाहिए. ऐसा करके वह किसी भी मुश्किल से निकल सकता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़