Advertisement
trendingPhotos1256973
photoDetails1hindi

Sawan Month 2022: शिव के महीने में मेहरबान होंगी मां लक्ष्‍मी! सावन में इन लोगों को मिलेगा खूब पैसा

Maa Lakshmi Blessings in Sawan Month 2022: सावन महीना शुरू हो चुका है और शिव जी की कृपा पाने के लिए यह समय सर्वश्रेष्‍ठ होता है. लेकिन शिव जी के साथ-साथ इस महीने कुछ लोगों पर मां लक्ष्‍मी भी जमकर मेहरबान होने वाली हैं. इन लकी राशियों के जातकों को सावन महीने में मां लक्ष्‍मी की कृपा से खूब धन लाभ होगा. आइए जानते हैं सावन 2022 की लकी राशियां कौनसी हैं.   

1/5

मिथुन राशि- मिथुन राशि वालों के लिए सावन का महीना बहुत शुभ साबित होगा. ज्योतिष के अनुसार उन्‍हें धन लाभ होगा. विवादों का निपटारा होगा. जब भी मौका मिले जरूरतमंदों की मदद जरूर करें. इससे बहुत लाभ होगा.

2/5

तुला राशि- तुला राशि के जातकों को यह समय पद-पैसा, प्रतिष्‍ठा सब कुछ दिलाएगा. मां लक्ष्‍मी की कृपा से धन मिलेगा. वहीं मां सरस्‍वती की कृपा से आप हर काम को बेहतर तरीके से करने में सफल होंगे. अच्‍छा बोलकर कई काम आसानी से करवा पाएंगे. खूब धन-वैभव मिलेगा. 

3/5

सिंह राशि- सिंह राशि के जातकों के लिए सावन का महीना बहुत सारी खुशियां देगा. उन्‍हें अचानक कहीं से ढेर सारा पैसा मिल सकता है. किस्‍मत का पूरा साथ मिलेगा. कामों में सफलता मिलेगी. इस समय का पूरा फायदा लें.

4/5

धनु राशि- धनु राशि वालों पर मां लक्ष्‍मी खूब मेहरबान रहेंगी. बड़ा धन लाभ होगा. नई नौकरी मिल सकती है या प्रमोशन हो सकता है. आय बढ़ेगी. संपत्ति खरीदने की योजना पूरी होगी. नया काम शुरू करने के लिए भी सावन महीना आपके लिए अच्‍छा है. 

5/5

मीन राशि- सावन का माह मीन राशि वालों के लिए खुशखबरी लेकर आ रहा है. शुभ सूचना मिलने से उत्‍साहजनक महसूस करेंगे. धन लाभ होगा. रुका हुआ पैसा मिलेगा. गाड़ी खरीद सकते हैं. लोगों की मदद करने या दान करने का मौका न छोड़ें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़