Advertisement
trendingPhotos1083736
photoDetails1hindi

फरवरी में 5 राशि वालों का होगा भाग्‍योदय, आधा दर्जन ग्रह परिवर्तन देंगे तगड़ा लाभ

नई दिल्‍ली: हर महीने ग्रहों की स्थिति में परिवर्तन होते हैं लेकिन कुछ महीनों बड़े परिवर्तन होते हैं जो सभी राशियों पर बड़ा असर डालते हैं. फरवरी 2022 में भी लगभग सभी प्रमुख ग्रहों गुरु, बुध, सूर्य, मंगल आदि की स्थितियों में बदलाव हो रहे हैं. ग्रहों की स्थितियों में हो रहे ये आधा दर्जन से ज्‍यादा बदलाव 5 राशि वालों के लिए बेहद शुभ हैं. इन राशि वालों पर पैसा और खुशियों की बरसात होगी.  

मेष (Aries)

1/5
मेष (Aries)

मेष राशि वालों के लिए फरवरी के ग्रह परिवर्तन बहुत लाभदायी साबित हेांगे. कॉन्फिडेंस बढ़ेगा. करियर-कारोबार में तरक्‍की होगी. धन लाभ होगा. नए मौके मिलेंगे. 

वृषभ (Taurus)

2/5
वृषभ (Taurus)

वृषभ राशि वालों को करियर में बड़ा लाभ मिलेगा. कोई ऐसा मौका मिल सकता है, जिसका आपको लंबे समय से इंतजार था. व्‍यापारियों को लाभ होगा. घर-परिवार, प्रेम के मामले में स्थितियां अनुकूल रहेंगी. सुखद यात्राएं होंगी. आय बढ़ेगी. घर-संपत्ति ले सकते हैं. 

तुला (Libra)

3/5
तुला (Libra)

तुला राशि वालों को धन लाभ होगा. पुराने निवेश से लाभ होगा. लेन-देन भी लाभ ही कराएगा. करियर में जिम्‍मेदारियां बढ़ेंगी. अटके काम बनेंगे. 

मकर (Capricorn)

4/5
 मकर (Capricorn)

मकर राशि वालों को भी यह महीना आर्थिक लाभ कराएगा. उधार दिया पैसा वापस मिल सकता है. कहीं से कोई सरप्राइज या तोहफा मिल सकता है, जो आपको खुशी देगा. परिवार में प्रेम और खुशहाली रहेगी. 

मीन (Pisces)

5/5
मीन (Pisces)

मीन राशि के जातकों को यह समय पद-पैसा और सम्‍मान सब कुछ दिलाएगा. आप दिल लगाकर काम करेंगे और उसका पूरा फल भी आपको मिलेगा. सरकारी क्षेत्र से जुड़े लोगों को बड़ा लाभ होगा. पुराने निवेश फायदे देंगे. लाइफ पार्टनर से सुख मिलेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़