Advertisement
trendingPhotos794257
photoDetails1hindi

Zodiac Signs: Fashion में खास रुचि रखते हैं इन 5 राशियों के लोग

ज्योतिष शास्त्र (Astrology) में बताया गया है कि लोगों का व्यवहार और पसंद-नापसंद पर भी उनकी राशि का असर पड़ता है. फैशन (Fashion) के प्रति लोगों की रुचि भी उनकी राशि (Zodiac Signs) के अनुसार तय होती है. कुछ विशेष राशि वाले लोगों का फैशन सेंस बहुत कमाल का होता है और वे खुद को लेटेस्ट फैशन से अपडेटेड भी रखते हैं.

कुंभ राशि

1/5
कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोगों को फैशनपरस्त कहा जा सकता है. ये अपने पास हमेशा अच्छी क्वॉलिटी की खास चीजें रखना पसंद करते हैं. कपड़े हों या फुटवियर, इनकी पसंद कमाल की होती है.

क्लासी होते हैं तुला राशि के लोग

2/5
क्लासी होते हैं तुला राशि के लोग

तुला राशि के लोग काफी फैशनेबल होते हैं. लेकिन ये इसे आंखें बंद करके फॉलो नहीं करते हैं. इन्हें सिंपल और एलिगेंट लुक पसंद होता है. तुला राशि के लोग ट्रेंडी चीजों के साथ क्लासिक का कॉम्बिनेशन बनाना पसंद करते हैं. मिक्स एंड मैच लुक इन्हें खास तौर पर भाता है. 

 

सिंह राशि वालों की पसंद होती है हाई-फाई

3/5
सिंह राशि वालों की पसंद होती है हाई-फाई

सिंह राशि के लोग सबसे हटके और फैशनेबल दिखने के लिए कुछ ज्यादा पैसा खर्च करते हैं. इन्हें अपने ऊपर खर्च करना पसंद होता है. हाई-फाई फैशन ब्रांड और स्टाइल में रहना इनकी आदत होती है.

बेहद स्टाइलिश होते हैं वृषभ राशि के जातक

4/5
बेहद स्टाइलिश होते हैं वृषभ राशि के जातक

वृषभ राशि के लोग उनमें शामिल होते हैं, जिनका पर्सनल स्टाइल भी काफी अच्छा होता है. इनका व्यक्तित्व इतना आकर्षक होता है कि हर किसी की निगाह बस इन पर ही टिक जाती है. साधारण से साधारण कपड़ों में भी ये स्टाइलिश दिखते हैं.

ामेशा नए की चाहत रखते हैं मेष राशि वाले

5/5
ामेशा नए की चाहत रखते हैं मेष राशि वाले

मेष राशि के लोग हमेशा नया एक्सपेरिमेंट करना पसंद करते हैं. ये चीज उनके फैशन के मामले में भी काम करती है. ये कुछ भी ऑनलाइन खरीदकर बाद में पछताने वालों में से नहीं हैं. मेष राशि के जातक एक चीज से जल्दी ही बोर होकर कुछ नया करने की चाह रखते हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़