Advertisement
trendingPhotos1150088
photoDetails1hindi

Rahu Ketu Gochar 2022: आज से चमकेगा इन 5 राशि वालों का भाग्‍य! होगी छप्‍पर फाड़ कमाई

Rahu Ketu Gochar 2022: आज छाया ग्रह राहु और केतु ने राशि परिवर्तन कर लिया है. राहु-केतु ग्रहों का गोचर ज्‍योतिष में बड़ी घटना है क्‍योंकि वे 18 महीने में राशि बदलते हैं. इस तरह इनकी स्थिति में हुए परिवर्तन का असर लोगों की जिंदगी पर लंबे समय तक रहता है. इन ग्रहों को पापी ग्रह भी कहा जाता है. जानते हैं कि आज यानी कि 12 अप्रैल को हुए राहु-केतु गोचर का किन राशि वालों पर शुभ असर होगा. 

मेष (Aries)

1/5
मेष (Aries)

राहु केतु का गोचर मेष राशि वालों को शुभ फल देगा. करियर में तरक्‍की मिलेगी. वेतन बढ़ सकता है. अन्‍य तरीकों से भी धन लाभ होगा. बचत करने में भी कामयाब रहेंगे. बेहतर होगा कि कुछ पैसा निवेश करें.

कर्क (Cancer)

2/5
कर्क (Cancer)

कर्क राशि के जातकों को यह गोचर करियर और व्‍यापार दोनों के लिए अच्‍छा साबित होगा. नौकरी करने वालों को अच्‍छी नौकरी का ऑफर मिल सकता है. आय बढ़ सकती है. प्रमोशन होने के प्रबल संयोग हैं. व्‍यापारियों को भी लाभ होगा. 

तुला (Libra)

3/5
तुला (Libra)

तुला राशि के जातकों को यह समय सुख-समृद्धि-सम्‍मान सब कुछ दिलाएगा. वे हर काम में सफलता प्राप्‍त करेंगे. तगड़ी कमाई करेंगे. पैसे कमाने के नए तरीके आजमा सकते हैं. यदि खुद को अपने लक्ष्‍यों के प्रति एकाग्र रखें तो सफलता मिलना तय है. 

धनु (Sagittarius)

4/5
धनु (Sagittarius)

धनु राशि के जातकों को यह गोचर अच्‍छा धन लाभ कराएगा. वे खूब कमाई करेंगे लेकिन खर्चे भी बढ़े हुए रहेंगे. प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलने के योग हैं. जीवन में खुशियां दस्‍तक देंगी. 

मकर (Capricorn)

5/5
मकर (Capricorn)

राहु-केतु का गोचर मकर राशि वालों के लिए भी शुभ रहेगा. उनकी आय बढ़ेगी. माता से धन लाभ हो सकता है. यात्रा पर जाने के योग हैं. नौकरी या रहने की जगह में बदलाव हो सकता है. कोई उपलब्धि हासिल करेंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़