Advertisement
trendingPhotos960272
photoDetails1hindi

Weekly Horoscope: इन राशि वालों के Career के लिए शानदार रहेगा यह हफ्ता, जानिए आपका कैसा रहेगा हाल

यह हफ्ता कुछ राशि (Zodiac Sign) वालों के लिए करियर (Career) के लिहाज से शानदार रह सकता है. इस दौरान उन्‍हें अपनी मेहनत का फल भी मिलेगा और उनके काम को तारीफ भी मिलेगी. वहीं कर्क, वृश्चिक राशि के जातकों के लिए यादगार यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं. आइए एस्‍ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के बेटे चिराग दारुवाला से जानते हैं कि यह हफ्ता (Week) सभी राशि वालों के लिए कैसा रहेगा. 

मेष

1/12
मेष

गणेशजी कहते हैं कि कार्यक्षेत्र पर आपके सीनियर्स आपके प्रदर्शन से काफी खुश नजर आएंगे. इस सप्ताह आप अपने सामाजिक दायरे में किसी व्यक्ति को लेकर मिली-जुली भावना रख सकते हैं इसलिए कोई भी राय बनाने से पहले उसे करीब से समझने की कोशिश करें.

वृषभ

2/12
वृषभ

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आप में से कुछ लोग कार्यक्षेत्र में किसी प्रोजेक्ट या असाइंमेंट को पूरा करने में समय से पीछे चल रहे हैं, वे लोग मेहनत करें. अगर आप किसी महत्वपूर्ण काम को करते समय बीच में खुद को फंसा हुआ महसूस करें तो किसी से मदद लेने में कोई बुराई नहीं है. 

मिथुन

3/12
मिथुन

गणेशजी कहते हैं कि किसी को दी गई मदद के अपेक्षित परिणाम मिलने की संभावना नहीं है इसलिए ज्यादा अति न करें. ऑफिस में कुछ गलत चल रहा है और आपको उसकी जानकारी है तो सीनियर्स को इससे अवगत कराएं, ले‍किन खुद कुछ न करें. परिवार के कुछ सदस्य बाहर होने के कारण परिवार में किसी समारोह के आयोजन की आपकी योजनाएं साकार नहीं हो पाएंगी.  

कर्क

4/12
कर्क

गणेशजी कहते हैं कि किसी को उधार दिया गया धन वापस मिलने की संभावना है. किसी यात्रा के लिए अपने आसपास के लोगों को प्रेरित करने में सफल होंगे जिसके चलते यात्रा पर जाना काफी उत्साहजनक रहेगा. गृहिणियां घर को दोबारा व्यवस्थित कर सकती हैं. 

सिंह

5/12
सिंह

गणेशजी कहते हैं कि परिवार में कोई समारोह होने के योग बन रहे हैं. कार्यक्षेत्र पर किसी जिम्मेदारी को बखूबी निभाने में सफल होंगे. किसी चीज में सोच-समझकर किया गया निवेश भविष्य में अच्छा रिटर्न देगा इसलिए बिना किसी देरी किए निवेश कर दें. बीमार लोगों की सेहत में सुधार होने की संभावना है.    

कन्या

6/12
कन्या

गणेशजी कहते हैं कि पढ़ाई में किसी विशेषज्ञ से मिला मार्गदर्शन आपके प्रदर्शन में सुधार लाने में मददगार साबित होगा. किसी सामाजिक समारोह में आकर्षण का मुख्य केंद्र रहेंगे. आप इसका आनंद भी लेंगे. अपने साथी की इच्छाओं का ख्याल रखने से प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी. 

तुला

7/12
तुला

गणेशजी कहते हैं कि परिवार में किसी को लेकर चल रही आपकी नाराजगी प्रशंसा में बदलने की संभावना है. आपके द्वारा संभाला जा रहा एक प्रोजेक्ट कार्यक्षेत्र पर आपको मजबूती से पैर जमाने में मददगार साबित होगा. पढ़ाई में मेहनत के चलते आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा. किसी सामाजिक समारोह में हिस्सा लेकर खुशी और आनंद महसूस होगा.   

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

गणेशजी कहते हैं कि परिवार के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिल सकता है जिसके चलते संबंधों में मजबूती आएगी. प्रेम संबंधों की तलाश कर रहे लोगों की तलाश जल्द पूरी होगी. इस सप्ताह प्रेम संबंधों की शुरुआत के योग बन रहे हैं. सड़क मार्ग से किसी यात्रा पर जाना मजेदार साबित होगा.

धनु

9/12
धनु

गणेशजी कहते हैं कि कार्यक्षेत्र पर अपने काम के चलते आपको अवॉर्ड और पहचान मिलेगी. अच्छी तैयारी के चलते पढ़ाई में दूसरों से आगे निकलने में सफल होंगे. इस हफ्ते आपका साथी अपने सुझावों से सरप्राइज कर सकता है इसलिए बिना सवाल किए उसकी बातों को सुनें. सेहत को लेकर यह सप्ताह संतोषजनक रहेगा लेकिन इसके लिए आपको प्रयास करने होंगे. 

मकर

10/12
मकर

गणेशजी कहते हैं कि शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों को अपने आराम के मुताबिक विकल्प चुनने की जरूरत है. कार्यक्षेत्र पर किसी ऐसे व्यक्ति के साथ काम करना पड़ सकता है जिसे आप नापसंद करते हैं इसलिए अपने काम पर फोकस करें. यदि लोन ले रहे हैं तो उसके पास होने में कुछ समय लग सकता है. 

कुंभ

11/12
कुंभ

गणेशजी कहते हैं कि कार्यक्षेत्र पर आपके द्वारा शुरू की गई किसी चीज पर करीब से नजर रखने की जरूरत है. इस सप्ताह धन संबंधित मामलों को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. वित्तीय मामलों को लेकर किसी पर भी आंख बंद कर विश्वास न करें. सेहत को लेकर यह सप्ताह लाभदायक साबित होगा. 

मीन

12/12
मीन

गणेशजी कहते हैं कि नियमित व्यायाम के चलते अच्छी सेहत का आनंद उठाने में सफल होंगे. किसी प्रॉप्रर्टी में मरम्मत का काम करा सकते हैं. इस सप्ताह आप जो भी काम हाथ में लें, उसे पूरी ईमानदारी और निष्ठा से पूरा करने की कोशिश करें. पढ़ाई में अपने आसपास होने वाली गतिविधियों पर नजर रखें, वरना आगे चलकर समस्या हो सकती है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़