Shani Gochar 2022: नई नौकरी-प्रमोशन के लिए बस 8 दिन का इंतजार, फिर शनि बदलेंगे 3 राशि वालों का भाग्‍य!
Advertisement
trendingNow11243140

Shani Gochar 2022: नई नौकरी-प्रमोशन के लिए बस 8 दिन का इंतजार, फिर शनि बदलेंगे 3 राशि वालों का भाग्‍य!

Shani Gochar July 2022: शनि 12 जुलाई को वक्री चाल चलते हुए कुंभ से निकलकर मकर राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. शनि का राशि परिवर्तन 3 राशि वालों की किस्‍मत चमका देगा. 

फाइल फोटो

Saturn Transit in Capricorn 2022, Shani ka Rashi Parivartan 2022: शनि गोचर सभी राशियों पर बड़ा असर डालता है. आने वाली 12 जुलाई 2022 को शनि ग्रह अपनी ही राशि कुंभ से निकलकर मकर राशि में प्रवेश करेंगे. शनि इस समय कुंभ राशि में हैं और वक्री चाल चल रहे हैं. अब वे वक्री चाल चलते हुए मकर राशि में आएंगे. शनि का यह गोचर 3 राशि वालों के लिए सुनहरे दिन लेकर आएगा. उन्‍हें करियर-व्‍यापार में तगड़ी तरक्‍की मिलेगी और खूब पैसा भी मिलेगा. आइए जानते हैं कि वे कौनसी 3 राशियां हैं जिन पर शनि मेहरबान होने वाले हैं. 

शनि देंगे इन राशि वालों को तगड़ी तरक्‍की 

वृषभ राशि: वक्री शनि का मकर में गोचर वृषभ राशि वालों के जीवन में सुनहरे दिनों की शुरुआत करेगा. अब तक जो भी काम रुके हुए थे, वे तेजी से बनने लगेंगे. देखते ही देखते जीवन में ढेर सारी खुशियां आएंगी. नई नौकरी मिल सकती है. प्रमोशन-इंक्रीमेंट के प्रबल योग हैं. अप्रत्‍याशित धन लाभ होगा. व्‍यापारियों को बड़े ऑर्डर हाथ लगेंगे. नया काम शुरू करने की योजना बना रहे लोगों के लिए यह समय बहुत अच्‍छा रहेगा. सिंगल जातकों को लाइफ पार्टनर मिलेगा. हर मामले में किस्‍मत का साथ मिलेगा. 

धनु राशि: शनि का राशि परिवर्तन धनु राशि वालों को खूब पैसा देगा. उनकी न केवल आय बढ़ेगी, बल्कि रुका हुआ पैसा मिलेगा. निवेश से लाभ होगा. अप्रत्‍याशित धन लाभ होने के भी प्रबल योग हैं. पार्टनरशिप में काम शुरू करने के लिए अच्‍छा समय है. करियर में लाभ होगा. 

मीन राशि: वक्री शनि का मकर में प्रवेश मीन राशि के जातकों की आय बढ़ाएगा. व्‍यापारियों को खूब धन लाभ होगा. आय के नए स्‍त्रोत बनेंगे. बड़ी डील फाइनल हो सकती है. करियर में बड़ी सफलता मिल सकती है. नौकरी करने वालों को नई जॉब का ऑफर आ सकता है. निवेश के लिए भी समय ठीक है. व्‍यापारी अपना कारोबार बढ़ाने के लिए निवेश कर सकते हैं. पुरानी बीमारी, विवादित मामलों से निजात मिलेगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news