Sunday Remedies: रविवार शाम कर लें झाड़ू से जुड़ा ये उपाय, पैसों से लबालब भर जाएगी तिजोरी
Advertisement
trendingNow11780667

Sunday Remedies: रविवार शाम कर लें झाड़ू से जुड़ा ये उपाय, पैसों से लबालब भर जाएगी तिजोरी

Ravivar Ke Upay: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार रविवार का दिन सूर्यदेव को समर्पित है. यदि आपको करियर में ग्रोथ नहीं मिल रही है और धन की हानि हो रही है तो समझ जाइए कि आपका सूर्य कमजोर है. ऐसे में आपके लिए रविवार को किए गए कुछ उपाय आसानी से काम कर सकते हैं. 

 

sunday remedies

Ravivar Remedies: हिंदू धर्म में हर दिन किसी न किसी देवी-देवता को समर्पित है. रविवार का दिन सूर्यदेव को आराधऩा दिन है. अगर आपकी कुंडली में सूर्य नीच है, तो आपकी तरक्की में बाधा आएगी और आपको जिंदगी में संघर्ष के साथ-साथ तनाव का सामना भी करना पड़ सकता है. कुंडली में सूर्व स्थिति मजबूत करने के लिए रविवार के दिन कुछ खास उपाय कर सकते हैं जिससे करियर में आ रही बाधा दूर हो जाएगी  और बिगड़े काम बनने लगेंगे. आइए जानते हैं रविवार के दिन क्या उपाय करने चाहिए.

रविवार के दिन कर लें  ये उपाय 

- रविवार के दिन स्नान आदि कर साफ कपड़े धारण करें. अब सूर्य देवता को अर्घ्य दें. इसके साथ ही 'ॐ सूर्याय नमः ॐ  वासुदेवाय नमः ॐ आदित्य नमः' मंत्र का जाप करें.  

- शास्त्रों के अनुसार रविवार के दिन पीपल के पेड़ के नीचे शाम के वक्त चौमुखा दीपक जलाना चाहिए. इससे मां लक्ष्मी प्रसन्ना होती है और घर में धन संपत्ति आती है. यदि आपका धन कहीं फसा हुआ तो ये उपाय उसमें काफी कामगार साबित होगा.

- अपनी कुंडली में सूर्य को मजबूत करने के लिए रविवार के दिन आप गुड़, दूध, चावल और कपड़े किसी को दान जरूर करें. इससे आपको सफलता मिलेगी.

- अगर आप चाहते हैं कि आफकी मनोकामना पूरी हो तो रविवार के दिन एक बरगद के पेड़ पर अपनी बात लिख दें और इसके बाद पत्ते को बहते पानी में प्रवाहित कर दें.

- रविवार के दिन मछलियों को आटे की गोलियां खिलाएं, ऐसा करने से आप पर लक्ष्मी माता विशेष कृपा बरसाएगी.

- रविवार के दिन 3 झाड़ू खरीदकर सोमवार को इन झाड़ुओं को किसी मंदिर में दान कर दें, इससे आपका भाग्य चमकेगा और आपके बिगड़े काम बनेंगे.

- सूर्यदेव को मनाने के लिए रविवार के दिन गाय को घी और गुड़ रोटी अपने हाथों से खिलाएं. ऐसा करने से आपके घर में धन की प्राप्ति होगी.

अगस्त में शुभ राजयोग इन राशि वालों के लिए हैं वरदान के समान, धनलाभ के प्रबल योग; जीवन में आएगा ये बड़ा बदलाव
 

Maa Lakshmi Tips: मां लक्ष्मी को हमेशा के लिए रुष्ट कर देती हैं ये गलतियां, पैसों की किल्लत नहीं छोड़ती पीछा
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news