ये हैं इस साल की सबसे लकी लड़कियां, राशि के कारण चमकेगी किस्‍मत; जानें कैसे
Advertisement

ये हैं इस साल की सबसे लकी लड़कियां, राशि के कारण चमकेगी किस्‍मत; जानें कैसे

4 राशि की लड़कियों के लिए साल 2022 बहुत अच्‍छा रहने वाला है. उन्‍हें कामकाज में भी तरक्‍की मिलेगी और अविवाहित लड़कियों को जीवनसाथी भी मिल सकता है. 

(फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: नया साल शुरू हो चुका है. ज्‍योतिष गणनाओं के आधार पर यह साल कुछ लोगों के लिए शानदार रहने वाला है तो वहीं कुछ लोगों को निराशा हाथ लग सकती है. ज्‍योतिषीय गणनाएं लिंग के आधार पर भी की जाती हैं. इसके मुताबिक देखें तो यह साल कुछ खास राशि वाली लड़कियों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. जानते हैं इस साल की ये लकी राशियां कौन-सी हैं. 

  1. शुभ रहेगा साल 2022 
  2. 4 राशि वाली लड़कियों की चमकेगी किस्‍मत 
  3. मिलेगी तरक्‍की और पैसा 

ये राशि वाली लड़कियों की चमकेगी किस्‍मत    

मेष (Aries)

मेष राशि की लड़कियों के लिए साल 2022 बहुत अच्‍छा रहेगा. उन्‍हें मनपसंद नौकरी मिलेगी. यदि उच्‍च शिक्षा के लिए विदेश जाना चाहती हैं तो वह सपना भी इस साल पूरा हो जाएगा. 

कर्क (Cancer)

कर्क राशि की लड़कियों के लिए यह साल कई सारे सपनों-इच्‍छाओं को पूरा करने वाला साबित होगा. जिन लड़कियों की शादी में देरी हो रही थी, उनकी इस साल शादी हो सकती है. करियर भी अच्‍छा रहेगा. 

यह भी पढ़ें: यारों के यार और सबसे ईमानदार दोस्‍त होते हैं इस राशि के लोग, ऐसे करें चेक

कन्या (Virgo)

कन्‍या राशि की छात्राओं को इस साल पढ़ाई में बड़ी सफलता मिल सकती है. यदि इंटरव्‍यू देने जा रही हैं तो उसमें पास होने के प्रबल योग हैं. मनपसंद हमसफर मिल सकता है. प्रमोशन मिल सकता है. 

यह भी पढ़ें: पान के पत्ते का छोटा सा उपाय खत्‍म कर देगा आर्थिक तंगी, जरूर आजमा कर देखें

धनु (Sagittarius)

धनु राशि की लड़कियों के लिए साल 2022 ढेर सारी उपलब्धियां और खुशियां लेकर आ रहा है. कामकाजी महिलाएं-लड़कियां चाहे वे बिजनेस में हों या जॉब में उन्‍हें धन लाभ होना तय है. यदि अनुशासित जीवन जिएं तो कई गुना ज्‍यादा फायदा मिल सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news