Shukra Gochar 2022: 9 दिन में खत्‍म होने जा रहा 3 राशि वालों का इंतजार, मिलेगा जमकर पैसा-बड़ी तरक्‍की!
Advertisement
trendingNow11213183

Shukra Gochar 2022: 9 दिन में खत्‍म होने जा रहा 3 राशि वालों का इंतजार, मिलेगा जमकर पैसा-बड़ी तरक्‍की!

Venus Transit 2022: धन, सुख, प्रेम के दाता शुक्र ग्रह अपनी ही राशि वृषभ में गोचर करने जा रहे हैं. शुक्र का वृषभ राशि में गोचर 18 जून को होगा और यह 3 राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होगा. 

फाइल फोटो

Shukra Gochar June 2022 Effect: 18 जून को शुक्र ग्रह का वृषभ में गोचर होने जा रहा है. वे 13 जुलाई तक अपनी ही राशि वृषभ में रहेंगे और उसके बाद मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे. इस गोचर काल में शुक्र सभी राशियों के धन, सुख, लव लाइफ पर असर डालेंगे. वहीं 3 राशि वाले इस समय में खूब लाभ कमाएंगे. यह समय इन जातकों को खासी तरक्‍की और पैसा देगा. जानते हैं कि शुक्र का राशि परिवर्तन किन लोगों की किस्‍मत चमकाएगा. 

शुक्र गोचर चमकाएगा इन लोगों का भाग्‍य 

मेष राशि (Aries): वृषभ में शुक्र का गोचर मेष राशि वालों को बहुत लाभ देगा. उन्‍हें करियर में सफलताएं मिलेंगी. खासतौर पर व्‍यापारियों को लाभ होगा. मुनाफा बढ़ेगा. व्‍यापार बढ़ाने के लिए निवेश कर सकते हैं. रुका हुआ धन अब प्राप्‍त हो जाएगा. इस राशि के जातकों के लिए शुक्र का गोचर काल दांपत्‍य और प्रेम जीवन के लिए भी बहुत शानदार रहेगा. पार्टनर से प्‍यार और सहयोग मिलेगा. 

कर्क राशि (Cancer): कर्क राशि वालों को शुक्र का राशि परिवर्तन बहुत लाभदायी साबित होगा. उनकी इन्‍कम बढ़ेगी. कामकाज में लाभ बढ़ेगा. प्रमोशन-इंक्रीमेंट होने के प्रबल योग हैं. व्‍यापारियों का मुनाफा बढ़ेगा. नए तरीकों से आय बढ़ेगी. कुल मिलाकर इतना पैसा कमाएंगे कि अच्‍छी बचत करने में कामयाब रहेंगे. जीवन में सुख-सुविधाएं भी बढ़ेंगी. परिवार की महिलाओं की ओर से सहयोग और प्‍यार मिलेगा. 

यह भी पढ़ें: Budh Gochar 2022: 2 जुलाई तक 'बुध' देंगे 3 राशि वालों को खूब सारा पैसा-तरक्‍की! कौन-कौन है इतना लकी?

सिंह राशि (Leo): सिंह राशि वालों के लिए शुक्र का गोचर कर्मस्‍थान पर लाभ दिलाएगा. नौकरीपेशा वर्ग को नई नौकरी मिल सकती है. यदि लंबे समय से ट्रांसफर की राह देख रहे थे, तो अब ये इच्‍छा पूरी होने का समय है. प्रमोशन हो सकता है. कुल मिलाकर भाग्‍य का पूरा साथ मिलेगा और मेहनत का पूरा फल मिलेगा. व्‍यापारियों के लिए भी यह समय अच्‍छा रहेगा. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. सीनियर्स और परिवार के बुजुर्गों की मदद से लाभ होगा. साझेदारी के काम भी अच्‍छी तरह चलेंगे. 

यह भी पढ़ें: Vastu Tips: ढेरों ईएमआई के बोझ से हैं परेशान? वास्‍तु दोष हो सकता है वजह! जानें बचने के उपाय

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news